ताज़ा ख़बर
चिंता न करें, पुराने सोने पर भी मिलेंगे अच्छे दाम, ज्वेलरी दुकान जाकर बस करना होगा ये कामBIG BREAKING : बदले गए कई जिलों के आबकारी अधिकारी, सहायक आयुक्त और उपायुक्त सहित 17 अधिकारियों का ट्रांसफर, देखे सूचीबड़ी खबर : पंडो जनजाति पर फूटा दबंगों का गुस्सा, लगाया मछली चोरी का आरोप, जनचौपाल लगाकर बेरहमी से की पिटाई, 35 हजार जुर्माने का जारी किया फरमानजब पीछे से बजा म्यूजिक तो जाग उठा पंजाबी, बीच मैदान में भांगड़ा करते दिखें कप्तान विराट कोहली, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियोRAIPUR: महंगाई को लेकर विरोध: बैलगाड़ी में सवार होकर निगम मुख्यालय निकले महापौर ढेबर, तेल के दामो में लगातार बढ़ोत्तरी को लेकर किया प्रदर्शन, मोदी सरकार को लेकर कही ये बड़ी बातCG CRIME: युवक और युवती ने एक ही फंदे में फांसी लगाकर की खुदकुशी, दोनों एक दिन पहले घर से निकले थे, जांच में जुटी पुलिसअब 60 रुपये में भरवा सकेंगे पेट्रोल! मोदी सरकार करने जा रही है ये बड़ा ऐलान, कंट्रोल होगा महंगाईInternational yoga Day : रायपुर में ट्रांसजेंडर के समुदाय ने मनाया Health अंतरराष्ट्रीय विश्व योग दिवस, कहा दवा हमारे शरीर के अंदर है..इस खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी, 52 चौकों और 5 छक्‍कों से जड़ दिया तिहरा शतकबड़ी खबर : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 880 ग्राम गांजा के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

बड़ी खबर : रायपुर रेलवे स्टेशन में मिली अज्ञात लाश की PM रिपोर्ट में हुआ खुलासा, हत्यारे ने सीने सहित शरीर के कई हिस्सो में किए थे धारदार-नुकीले हथियार से वार, FIR दर्ज

Mahendra Kumar SahuJune 11, 20211min


रायपुर,कुणाल राठी,11 जून 2021। राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन के परिसर में मिली अज्ञात लाश की पीएम रिपोर्ट आने के बाद जीआरपी थाना प्रभारी आर.के.बोर्चा ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

मामले की जानकारी देते हुए निरीक्षक आर.के. बोर्चा ने बताया कि मामला 5 जून की दोपहर का है जब सूचना मिली थी कि ओला टैक्सी पार्किंग परिसर के पास पेड़ पौधे जंगलनूना जैसी जगह पर एक अज्ञात शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पाया कि शब डिस्पोज हालत में था व 4 से 5 दिन पुराना लग रहा था। इसके बाद तत्काल मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए शव को आंबेडकर अस्पताल रवाना किया गया। अब डॉक्टर द्वारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर हत्या का कारण धारदार नुकीले हथियार से सीने में वार सहित शरीर में कई जगहों पर चोट बताया गया है।

 

इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर अज्ञात आरोपी की तलाश की जा रही है।मृतक की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है, डॉक्टर ने बताया कि मृतक की उम्र तकरीबन 40 से 45 वर्ष के करीब है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें