ताज़ा ख़बर
चिंता न करें, पुराने सोने पर भी मिलेंगे अच्छे दाम, ज्वेलरी दुकान जाकर बस करना होगा ये कामBIG BREAKING : बदले गए कई जिलों के आबकारी अधिकारी, सहायक आयुक्त और उपायुक्त सहित 17 अधिकारियों का ट्रांसफर, देखे सूचीबड़ी खबर : पंडो जनजाति पर फूटा दबंगों का गुस्सा, लगाया मछली चोरी का आरोप, जनचौपाल लगाकर बेरहमी से की पिटाई, 35 हजार जुर्माने का जारी किया फरमानजब पीछे से बजा म्यूजिक तो जाग उठा पंजाबी, बीच मैदान में भांगड़ा करते दिखें कप्तान विराट कोहली, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियोRAIPUR: महंगाई को लेकर विरोध: बैलगाड़ी में सवार होकर निगम मुख्यालय निकले महापौर ढेबर, तेल के दामो में लगातार बढ़ोत्तरी को लेकर किया प्रदर्शन, मोदी सरकार को लेकर कही ये बड़ी बातCG CRIME: युवक और युवती ने एक ही फंदे में फांसी लगाकर की खुदकुशी, दोनों एक दिन पहले घर से निकले थे, जांच में जुटी पुलिसअब 60 रुपये में भरवा सकेंगे पेट्रोल! मोदी सरकार करने जा रही है ये बड़ा ऐलान, कंट्रोल होगा महंगाईInternational yoga Day : रायपुर में ट्रांसजेंडर के समुदाय ने मनाया Health अंतरराष्ट्रीय विश्व योग दिवस, कहा दवा हमारे शरीर के अंदर है..इस खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी, 52 चौकों और 5 छक्‍कों से जड़ दिया तिहरा शतकबड़ी खबर : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 880 ग्राम गांजा के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

बड़ी खबर : सांसद को महिला नेत्री ने जड़ा थप्पड़, जमकर हुई बहस, दी गालियां, जानें पूरा मामला…

Mahendra Kumar SahuJune 11, 20211min


इस्लामाबादPakistan में एक टीवी शो के दौरान सांसद (Member of parliament) को महिला नेत्री थप्पड़ जड़ दया है। जो जमकर सोशल मीडया (social media) में वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं दो दोनों के बीच जमकर बहस बाजी व गाली गलौच (abusing) भी हुई। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। लोगों ने सार्वजनिक (Public) तौर पर दूसरे नेता से बदसलूकी करने के लिए अवान की आलोचना की।

 

 

READ MORE : HOT NEWS : Karishma की हॉट तस्वीरें इंटरनेट बढ़ा रही तापमान, ताबड़तोड़ वायरल, जिसने देखा वही दीवाना

 

 

अवान ने ट्विटर पर एक वीडियो बयान जारी कर दावा किया कि टॉक शो के दौरान मंदोखेल ने उन्हें बार-बार तंग किया और वह आत्मरक्षा में ऐसा करने के लिए मजबूर हो गई थी।

सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की एक नेत्री ने टीवी पर टॉक शो के दौरान प्रतिद्वंद्वी पार्टी के सांसद को तीखी बहस के दौरान थप्पड़ जड़ दिया है। जो अब गरमाता दिख रहा है।

 

 

READ MORE : RAIPUR BREAKING : राजधानी में पुरानी रंजिश के चलते युवक का सिर कुचला, गंभीर अवस्था में अस्पताल भर्ती

 

 

टॉक शो में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की फिरदौस आशीक अवान और पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के सांसद कादिर खान मंदोखेल हिस्सा ले रहे थे। कार्यक्रम का संचालन जावेद चौधरी कर रहे थे।

 

 

READ MORE : Important news : क्या आप पैसा निकालने एटीएम का उपयोग करते हैं, तो सावधान, आपके जेब में पड़ सकता है डाका, रिजर्व बैंक ने बनाए ये नियम

 

 

वायरल वीडियो में पंजाब में पीटीआई की प्रांतीय सरकार की प्रवक्ता अवान, मंदोखेल को पहले गालियां देती हैं और उनके मुंह पर थप्पड़ मार देती हैं।

Watch the video ;-

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें