ताज़ा ख़बर
CG NEWS : नदी में बहकर आया महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंकाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस जिले में भी बैंड व धूमाल बजाने की मिली अनुमति, कलेक्टर ने जारी किया आदेशEXCLUSIVE : कभी जार्ज पंचम फिर महात्मा गांधी और अब राजीव गांधी के नाम से जाना जाता है राजधानी का यह चौक, जाने इसके पीछे की पूरी कहानीBIG BREAKING: अब रविवार को इतने समय तक खुल सकेगा व्यापार, कलेक्टर ने ज़ारी किए आदेशEXCLUSIVE : अंतरराज्यीय बस स्टैंड बना नशेड़ियों का ठिकाना, खाली पड़े बस स्टैंड में युवा कर रहे नशा, अश्लील कामों को दे रहे अंजाम, पुलिस अधिकारियों भी नहीं ले रहे एक्शन… देखे VIDEOबढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, सांसद ने कसा तंज कहा- पहला शाह तो दूसरा शहंशाह….CG BIG BREAKING : कोविड सेंटर से भागे पांच आरोपी गिरफ्तार, सभी के सभी संक्रमित, टीआई की कर दी धुनाई, वाहनों में तोड़फोड़RAIPUR: अनलॉक में बड़ी राहत दे सकता है जिला प्रशासन, दोपहर बाद जारी हो सकती है नई गाइडलाइन, रविवार को भी खुल सकती है दुकानेंBIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसा: कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौतRAIPUR : बारवीं की आंसरशीट मूल्यांकन के लिए शिक्षकों को नहीं आना होगा केंद्र, घर में ही करेंगे कॉपी चेक, माशिमं ने की व्यवस्था.

BIG BREAKING: एंटी करप्शन ब्यूरो ने की बड़ी कार्यवाही, जनपद पंचायत CEO सहित 3 पटवारी गिरफ़्तार

Sanjay sahuJune 11, 20211min

 

 

 

रायपुर,कुणाल राठी,11 जून 2021। एंटी करप्शन ब्यूरो ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सीईओ, जनपद पंचायत बिलाईगढ़, सहित तीन पटवारियों को भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किया है।

आपको बता दे कि CEO जनपद पंचायत बिलाईगढ़, जिला बलौदाबाजार को 20,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। यह पैसा CEO ने स्कूल अहाता निर्माण कार्य का बकाया राशि भुगतान करने के एवज में मांगा था।वही पटवारी, हल्का नं. 13, उंगारपाल, भनपुरी, जिला बस्तर, 8000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार जिसने नामांतरण करवाने के एवज में मांगा में यह रकम मांगी थी।

 

 

 

तीसरा मामला पटवारी, हल्का नं. 26, भेसकी, रा.नि.म. बरियों, तहसील राजपुर, जिला बलरामपुर को 40,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है जिसने बी-1, नक्शा, खसरा की नकल देने के एवज में यह रकम मांगी थी।

 

आखरी व चौथा मामला पटवारी, हल्का नं. 22,23, ग्राम मानपुर, तह. सहसपुर लोहारा, जिला कवर्धा, 11,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। उक्त पटवारी ने प्रार्थी से ऋण पुस्तिका का प्रमाणीकरण एवं पर्ची बनानेे के एवज में मांगा यह रकम मांगी थी।

 

यह कार्यवाही ईओडब्ल्यू/एसीबी के निदेशक आरिफ एच. शेख के निर्देशन में एवं पंकज चंद्रा, पुलिस अधीक्षक, ईओडब्ल्यू/एसीबी के नेतृत्व एवं अमृता सोरी ध्रुव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, एसीबी के एसीबी यूनिट रायपुर, जगदलपुर एवं अंबिकापुर की टीम ने की है।

 

READ MORE: खूंखार हुई पत्नी, पति के प्राइवेट पार्ट को काटा, फिर तेल में डालकर पका दिया, जानिए फिर…

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories