ताज़ा ख़बर
चिंता न करें, पुराने सोने पर भी मिलेंगे अच्छे दाम, ज्वेलरी दुकान जाकर बस करना होगा ये कामBIG BREAKING : बदले गए कई जिलों के आबकारी अधिकारी, सहायक आयुक्त और उपायुक्त सहित 17 अधिकारियों का ट्रांसफर, देखे सूचीबड़ी खबर : पंडो जनजाति पर फूटा दबंगों का गुस्सा, लगाया मछली चोरी का आरोप, जनचौपाल लगाकर बेरहमी से की पिटाई, 35 हजार जुर्माने का जारी किया फरमानजब पीछे से बजा म्यूजिक तो जाग उठा पंजाबी, बीच मैदान में भांगड़ा करते दिखें कप्तान विराट कोहली, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियोRAIPUR: महंगाई को लेकर विरोध: बैलगाड़ी में सवार होकर निगम मुख्यालय निकले महापौर ढेबर, तेल के दामो में लगातार बढ़ोत्तरी को लेकर किया प्रदर्शन, मोदी सरकार को लेकर कही ये बड़ी बातCG CRIME: युवक और युवती ने एक ही फंदे में फांसी लगाकर की खुदकुशी, दोनों एक दिन पहले घर से निकले थे, जांच में जुटी पुलिसअब 60 रुपये में भरवा सकेंगे पेट्रोल! मोदी सरकार करने जा रही है ये बड़ा ऐलान, कंट्रोल होगा महंगाईInternational yoga Day : रायपुर में ट्रांसजेंडर के समुदाय ने मनाया Health अंतरराष्ट्रीय विश्व योग दिवस, कहा दवा हमारे शरीर के अंदर है..इस खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी, 52 चौकों और 5 छक्‍कों से जड़ दिया तिहरा शतकबड़ी खबर : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 880 ग्राम गांजा के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

Ramayan: Hrithik Roshan अब रावण के रोल में आएंगे नजर, सिल्वर स्क्रीन पर आएगा भूचाल

Som dewanganJune 10, 20211min


 

मुंबई। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Bollywood star Hrithik Roshan) अब एकदम अलग ही रोल में नजर आने वाले हैं। इस रोल को करके वे अपने प्रशंसकों को चौका देंगे। उन्होंने बॉलीवड (Bollywood) में अपने प्रशंसकों का मनोरंजन (entertainment) करने अलग-अलग चैलेंज को स्वीकार किया है। जिसमें क्रिस, धूम, ओम शांति ओम, काइट सहित कई फिल्में शामिल है। उनके फैंस अपने फेवरेट स्टार को फिर से ऑन स्क्रीन देखने के लिए लालायित हैं। लंबे समय से चल रहे कोरोना काल के चलते कई प्रोजेक्ट अधूरे पड़े हैं। जिस पर अब काम शुरू हो सकता है। ऋतिक ( Hrithik) की आने वाली अगली फिल्म की अभी तक अधिकारिक घोषणा नहीं है।

 

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार निमार्ता मधु मंटेना की अपकमिंग फिल्म रामायण में रावण का किरदार निभाने जा रहे हैं। फिल्म को लेकर बॉलीवुड जगत में चर्चा बनी हुई है। ताजा रिपोर्ट्स ये है कि इस फिल्म को खास बनाने के लिए मेकर्स ने हॉलीवुड फिल्म अवतार के टेक्नीशियन का सहयोग लेने का मन बना लिया है। सुनने में आ रहा है कि फिल्म अवतार के कॉस्ट्यूम डिजाइनर ने फिल्म स्टार ऋतिक रोशन को रावण के गेटअप में दिखाने का बीड़ा उठाया है। इस बारे में आईएमडब्ल्यू बज की एक ताजा रिपोर्ट के हवाले से जानकारी मिली है। जाहिर है कि ऋतिक रोशन के इस लुक के लिए मेकर्स पानी की तरह पैसा बहाने वाले हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन रावण के किरदार में दिखेंगे तो अदाकारा दीपिका पादुकोण सीता के किरदार में नजर आने वाली है। ऐसे में इन दोनों सितारों को आॅन स्क्रीन इन दिलचस्प किरदारों में देखने के लिए दर्शकों के बीच खासा एक्साइटमेंट है।

 

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर रामायण के अलावा, वॉर 2 को लेकर भी सुर्खियों में है। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे या नहीं, अभी इस पर संशय है। जबकि इसके अलावा वो फाइटर, कृष 4 को लेकर भी बिजी हैं। रामायण के अलावा फिल्म फाइटर में भी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी साथ दिखने वाली है। तो क्या आप ऋतिक रोशन के इन शानदार लाइन अप्स को लेकर एक्साइटेड हैं। अपनी राय आप हमें कमेंट कर बता सकते हैं।

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें