ताज़ा ख़बर
चिंता न करें, पुराने सोने पर भी मिलेंगे अच्छे दाम, ज्वेलरी दुकान जाकर बस करना होगा ये कामBIG BREAKING : बदले गए कई जिलों के आबकारी अधिकारी, सहायक आयुक्त और उपायुक्त सहित 17 अधिकारियों का ट्रांसफर, देखे सूचीबड़ी खबर : पंडो जनजाति पर फूटा दबंगों का गुस्सा, लगाया मछली चोरी का आरोप, जनचौपाल लगाकर बेरहमी से की पिटाई, 35 हजार जुर्माने का जारी किया फरमानजब पीछे से बजा म्यूजिक तो जाग उठा पंजाबी, बीच मैदान में भांगड़ा करते दिखें कप्तान विराट कोहली, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियोRAIPUR: महंगाई को लेकर विरोध: बैलगाड़ी में सवार होकर निगम मुख्यालय निकले महापौर ढेबर, तेल के दामो में लगातार बढ़ोत्तरी को लेकर किया प्रदर्शन, मोदी सरकार को लेकर कही ये बड़ी बातCG CRIME: युवक और युवती ने एक ही फंदे में फांसी लगाकर की खुदकुशी, दोनों एक दिन पहले घर से निकले थे, जांच में जुटी पुलिसअब 60 रुपये में भरवा सकेंगे पेट्रोल! मोदी सरकार करने जा रही है ये बड़ा ऐलान, कंट्रोल होगा महंगाईInternational yoga Day : रायपुर में ट्रांसजेंडर के समुदाय ने मनाया Health अंतरराष्ट्रीय विश्व योग दिवस, कहा दवा हमारे शरीर के अंदर है..इस खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी, 52 चौकों और 5 छक्‍कों से जड़ दिया तिहरा शतकबड़ी खबर : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 880 ग्राम गांजा के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

दबंगों ने बीच शहर लहराया हथियार : एचडीएफसी बैंक में 1.19 करोड़ की लूट, पांच बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

Som dewanganJune 10, 20211min


 

वैशाली। बिहार व उत्तर प्रदेश अपराधों के गढ़ तो पहले से ही कहे जाते रहे हैं। बिहार में दबंगों ने एक फिर अपनी दबंगई सिद्ध करने के लए बीच शहर हथियार लहराया है। और घटना को अंजाम दिया है। घटना में पांच दबंग शामिल बताये जा रहे हैं। वैशाली नगर जिले के हाजीपुर स्थित एचडीएफसी बैंक की ब्रांच से 1.19 करोड़ रुपये लूट की घटना को बदमाशों ने अमली जामा पहनाया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी हथियार लहराते हुए फरार हो गए। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद शहर में हड़कंप मच गया। पुलिस ने नाकाबंदी करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

एचडीएफसी बैंक के खुलने के समय पांच बदमाश बैंक घुस गए। जो हथियारों से लैस थे। पहले बैंक के कर्मचारियों को बंधक बना लिया, उसके बाद घटना के अंजाम दिया गया। वहीं जांच के दौरान सामने आया है कि घटना में पांच लोग शामिल थे। जब आरोपी फरार हो गए तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

बताया जा रहा है कि इस सनसनीखेज वारदात के बाद एचडीएफसी बैंक की ब्रांच के मुख्य द्वार को बंद कर दिया गया है। साथ ही, मीडिया की एंट्री पर बैन लगा दिया गया है। पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि वारदात की सूचना के बाद से ही शहर में नाकेबंदी कर दी गई और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों का हुलिया पता लग चुका है। उसके आधार पर जांच भी शुरू कर दी गई है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों तक पहुंचने में जल्द ही कामयाबी मिल सकती है। बता दें कि इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें