ताज़ा ख़बर
चिंता न करें, पुराने सोने पर भी मिलेंगे अच्छे दाम, ज्वेलरी दुकान जाकर बस करना होगा ये कामBIG BREAKING : बदले गए कई जिलों के आबकारी अधिकारी, सहायक आयुक्त और उपायुक्त सहित 17 अधिकारियों का ट्रांसफर, देखे सूचीबड़ी खबर : पंडो जनजाति पर फूटा दबंगों का गुस्सा, लगाया मछली चोरी का आरोप, जनचौपाल लगाकर बेरहमी से की पिटाई, 35 हजार जुर्माने का जारी किया फरमानजब पीछे से बजा म्यूजिक तो जाग उठा पंजाबी, बीच मैदान में भांगड़ा करते दिखें कप्तान विराट कोहली, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियोRAIPUR: महंगाई को लेकर विरोध: बैलगाड़ी में सवार होकर निगम मुख्यालय निकले महापौर ढेबर, तेल के दामो में लगातार बढ़ोत्तरी को लेकर किया प्रदर्शन, मोदी सरकार को लेकर कही ये बड़ी बातCG CRIME: युवक और युवती ने एक ही फंदे में फांसी लगाकर की खुदकुशी, दोनों एक दिन पहले घर से निकले थे, जांच में जुटी पुलिसअब 60 रुपये में भरवा सकेंगे पेट्रोल! मोदी सरकार करने जा रही है ये बड़ा ऐलान, कंट्रोल होगा महंगाईInternational yoga Day : रायपुर में ट्रांसजेंडर के समुदाय ने मनाया Health अंतरराष्ट्रीय विश्व योग दिवस, कहा दवा हमारे शरीर के अंदर है..इस खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी, 52 चौकों और 5 छक्‍कों से जड़ दिया तिहरा शतकबड़ी खबर : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 880 ग्राम गांजा के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

देश में बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह को सौंपा बेशरम के फूलो का गुलदस्ता और पेट्रोल

Deepak SahuJune 10, 20211min


 

रायपुरः देश में पिछले एक माह के दौरान पेट्रोल की क़ीमतो में 17 बार वृद्धि की गई, पेट्रोल की क़ीमत 100₹ के पार होने का रिकार्ड मोदी जी की सरकार ने अपने नाम पर स्थापित कर लिया है, पेट्रोलियम पदार्थ में लगातार वृद्धि होने से लोगों का बजट पूरी तरह से लड़खड़ा गया है लोगों का जीवन और कठिन हो गया है।

 

विनोद तिवारी ने पेट्रोल की क़ीमत 100 रुपया पार करने के विरोध में पिछले 6 दिन से अनोखा प्रदर्शन किया जा रहा है हू बहु 6 फ़िट के पेट्रोल पम्प की डमी तैयार किये गये उस पर मोदी आयल लिखा हुआ है। साथ ये भी लिखा है की देश में पेट्रोल 100₹ के पार ये है मोदी जी का अत्याचार साइकिल रैली आदि किया जा रहा है।

 

आज विनोद तिवारी और साथियों ने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह के घर के पास Vip रोड मौलश्री पहुँच बेशर्म के फूल से बना गुलदस्ता और 1 लीटर पेट्रोल डीज़ल रमन सिंह की अनुपस्थिति बुलाये गये गार्ड को सौंपा। विनोद तिवारी ने कहा की इनकी पार्टी की सरकार ने जिस तरह से पेट्रोल की मूल्य वृद्धि की है। इतनी वृद्धि करते हुए इन लोगों के दल को शर्म नही आइ तो ये लोग बेशरम के फूलो के गुलदस्ते के हक़दार तो है ही, इसलिये उन्हें पेट्रोल के साथ बेशरम के फूल का गुलदस्ता भी भेंट किया गया है।

विनोद तिवारी ने कहा की ये वही लोग है जब युपीए की सरकार थी तब पेट्रोल डीज़ल की क़ीमत में थोड़ी से वृद्धि हुई थी। तब ये लोग हमारी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी का पोस्टर महंगाई डायन बना कर जारी किया था स्मृति ईरानी से लेकर सभी लोग सड़क पर तमाश कर रहे थे चूड़ियाँ फ़ेक रहे थे वो आज कहां है क्यू चुप है।

 

मोदी जी की सरकार ने पेट्रोल डीज़ल के माध्यम से लिये जाने वाले टेक्स से 2 लाख 50 हज़ार करोड़ का मुनाफ़ा कमाया है, इन्हें शर्म आनी चाहिये कोरोना काल में जब सरकार को लोगों की सहायता करनी चाहिये तब ये पेट्रोल की मूल्य वृद्धि कर आम लोगों के जेब में डाका डाल उनका जीवन और कठिन कर रहे हैं जबकि विश्व मार्केट में तेल की क़ीमत काफ़ी कम है फिर ये मूल्य वृद्धि क्यू।

 

पेट्रोल डीज़ल लोगों की रोज़मर्रा से जुड़ा हुआ विषय है हर व्यक्ति इस मूल्य वृद्धि से पीड़ित प्रभावित है डीज़ल की क़ीमत बढ़ने से माल ढुलाई भाड़ा भी बढ़ गया जिससे अनाज सब्ज़ी दवा इंसान के प्रयोग में आने वाली सभी चीज़ें प्रभावित हो गई है ऐसी कोई वस्तु नही जो इस मूल्य वृद्धि से अछूती हो।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें