ताज़ा ख़बर
CG NEWS : नदी में बहकर आया महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंकाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस जिले में भी बैंड व धूमाल बजाने की मिली अनुमति, कलेक्टर ने जारी किया आदेशEXCLUSIVE : कभी जार्ज पंचम फिर महात्मा गांधी और अब राजीव गांधी के नाम से जाना जाता है राजधानी का यह चौक, जाने इसके पीछे की पूरी कहानीBIG BREAKING: अब रविवार को इतने समय तक खुल सकेगा व्यापार, कलेक्टर ने ज़ारी किए आदेशEXCLUSIVE : अंतरराज्यीय बस स्टैंड बना नशेड़ियों का ठिकाना, खाली पड़े बस स्टैंड में युवा कर रहे नशा, अश्लील कामों को दे रहे अंजाम, पुलिस अधिकारियों भी नहीं ले रहे एक्शन… देखे VIDEOबढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, सांसद ने कसा तंज कहा- पहला शाह तो दूसरा शहंशाह….CG BIG BREAKING : कोविड सेंटर से भागे पांच आरोपी गिरफ्तार, सभी के सभी संक्रमित, टीआई की कर दी धुनाई, वाहनों में तोड़फोड़RAIPUR: अनलॉक में बड़ी राहत दे सकता है जिला प्रशासन, दोपहर बाद जारी हो सकती है नई गाइडलाइन, रविवार को भी खुल सकती है दुकानेंBIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसा: कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौतRAIPUR : बारवीं की आंसरशीट मूल्यांकन के लिए शिक्षकों को नहीं आना होगा केंद्र, घर में ही करेंगे कॉपी चेक, माशिमं ने की व्यवस्था.

सोनेसिली अतिक्रमण हटाने मामले में ग्रामवासियो ने तोरला पहुंचकर जताया विधायक का आभार

Deepak SahuJune 9, 20211min


 

नवापारा राजिम :- विधायक निवास तोरला में सोमवार को सोनेसिली गांव के कब्जाधारी लोगो के द्वारा विधायक के खिलाफ नारे लगाए थे, उस घटना के संबंध में बुधवार को सोनेसिल्ली गांव के सरपंच गोमेश्वरी अजय साहू, उपसरपंच ताराचंद साहू, पंच गण, पूर्व सरपंच ग्राम प्रमुख सहित सैकड़ों की संख्या में गांव वासी विधायक निवास तोरला पहुंचे. वहीँ विधायक के समक्ष सरपंच श्रीमती गोमेश्वरी साहू सरपंच प्रतिनिधि अजय साहू उपसरपंच ताराचंद सहित ग्राम प्रमुख श्याम लाल साहू श्यामू साहू मोहनलाल साहू काशीराम यादव विश्वनाथ साहू काशी राम साहू डेरहीन साहू लीलाबाई सोहदरा बाई सहित सभी उपस्थित ग्रामीण जनों ने गांव के विध्वंस कारी लोगों के द्वारा विधायक निवास के सामने लगाए गए नारे की कड़े शब्दों में निंदा की और उन्होंने विधायक धनेंद्र साहू को धन्यवाद दिया कि उनके प्रयास से गांव के शासकीय भूमि में बरसों से कुछ लोग जो जबरदस्ती जमीन पर कब्जा कर आर्थिक लाभ ले रहे थे

 

उसे प्रशासन ने कब्जा मुक्त कराते हुए गांव के गौठान ,स्कूल ,चारागाह सहित महिला समूह की बहनों के सब्जी बाड़ी करने मार्ग प्रशस्त किया. उसके लिए सभी ग्रामवासीयोने विधायक के प्रति आभार व्यक्त किया. साथ ही उन्होंने मांग की कि जिन लोगों के द्वारा नारेबाजी कर विधायक जी की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया. ऐसे लोगों के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग भी उन्होंने की.

 

उपस्थित ग्रामीणों से रूबरू होते हुए विधायक धनेंद्र साहू ने उन्हें समझाते हुए कहा कि कुछ लोगों के द्वारा मेरे मुर्दाबाद नारे लगाने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता जब आप सभी ग्राम वासियों का आशीर्वाद मेरे साथ है. उन्होंने कहाकि यह सोसाइटी बनाकर ज़मीन देने का मामला सोनेसिली ही नहीं ग्राम कुर्रा व डोंगीतराई में भी था. जिसे बाद में आबंटित किसानों द्वारा नुकसान होने की बात कहने पर इसे भंग कर जमीन खाली करने की बात कही थीं. बावजूद ये कब्ज़ा कर रखे थे. जिसमे कुर्रा व डोंगीतराई के ग्रामीणों ने मान लिया था और खाली सोनेसिली में यह मामला चल रहा था. गाँव के कुछ लोगो ने इस मामले में तहसील से लेकर, सिविल और हाई कोर्ट में भी केस हारे है.

 

इस मामले में कई बार मैंने गाँव के ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने नहीं सुना.नतीजतन ग्रामवासियो की जरुरत के अनुरूप शासकीय कार्य हेतु वह जगह कब्जामुक्त करवा लिया गया है. उन्होंने उपस्थित ग्रामवासियो से कहाकि आप सभी मिलकर उस जगह का ग्राम हित में जल्द से जल्द उपयोग शुरू करें. सभी शासकीय योजनाओ के लिए शासन प्रशासन आपके साथ है. इस दौरान पालिका अध्यक्ष धनराज मध्यानी,पूर्व उपाध्यक्ष सरदार जीत सिंह, विधायक प्रतिनिधि व जिला उपाध्यक्ष चन्द्रहास साहू, ग्रामीण ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गिरधारी साहू, युवा नेता सौरभ शर्मा सहित अनेको पार्टी कार्यकर्त्ता व सोनेसिली गाँव के ग्रामीणजन उपस्थित थे.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories