ताज़ा ख़बर
पिता के घर से विदा होकर ससुराल पहुंचते ही दुल्हन को दूल्हा ने मार दिया तमाचा, जानिए ​क्या है वजहचिंता न करें, पुराने सोने पर भी मिलेंगे अच्छे दाम, ज्वेलरी दुकान जाकर बस करना होगा ये कामBIG BREAKING : बदले गए कई जिलों के आबकारी अधिकारी, सहायक आयुक्त और उपायुक्त सहित 17 अधिकारियों का ट्रांसफर, देखे सूचीबड़ी खबर : पंडो जनजाति पर फूटा दबंगों का गुस्सा, लगाया मछली चोरी का आरोप, जनचौपाल लगाकर बेरहमी से की पिटाई, 35 हजार जुर्माने का जारी किया फरमानजब पीछे से बजा म्यूजिक तो जाग उठा पंजाबी, बीच मैदान में भांगड़ा करते दिखें कप्तान विराट कोहली, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियोRAIPUR: महंगाई को लेकर विरोध: बैलगाड़ी में सवार होकर निगम मुख्यालय निकले महापौर ढेबर, तेल के दामो में लगातार बढ़ोत्तरी को लेकर किया प्रदर्शन, मोदी सरकार को लेकर कही ये बड़ी बातCG CRIME: युवक और युवती ने एक ही फंदे में फांसी लगाकर की खुदकुशी, दोनों एक दिन पहले घर से निकले थे, जांच में जुटी पुलिसअब 60 रुपये में भरवा सकेंगे पेट्रोल! मोदी सरकार करने जा रही है ये बड़ा ऐलान, कंट्रोल होगा महंगाईInternational yoga Day : रायपुर में ट्रांसजेंडर के समुदाय ने मनाया Health अंतरराष्ट्रीय विश्व योग दिवस, कहा दवा हमारे शरीर के अंदर है..इस खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी, 52 चौकों और 5 छक्‍कों से जड़ दिया तिहरा शतक

गलत काम करते पकड़ी गई थीं ये अभिनेत्रियां, पुलिस के उड़ गए थे होश, जानें कौन-कौन हैं शामिल

Mahendra Kumar SahuJune 9, 20213min

सेक्स रैकेट में पकड़ीं गईं ये 10 हीरोइनें


 

मुंबई। मायानगरी में किस्मत आजमाने वालों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं। यहां मिल रही असफलताएं उन्हें तोड़ कर रख देती है। जल्द और ज्यादा पैसा कमाने की दौड़ में वे गलत काम की ओर चल पड़ती है। ऐसे ही कई अदाकारा हैं। जिन्होंने पैसा कमाने की होड़ में स्वयं देह व्यापार (flesh trade) का रास्ता चूना। जिसे उन्होंने स्वीकारी भी है। और कुछ पुलिस की रेड में पकड़ी गई।

 

 

 

ऐश अंसारी

ऐश अंसारी (Aish Ansari)

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है ऐश अंसारी का जिन्हें जोधपुर पुलिस ने साल 2011 में एक सेक्स रैकेट में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया था।

 

भुवनेश्वरी

 

भुवनेश्र्वरी (Bhuvaneswari)
साउथ फिल्म इंडस्ट्री में आइटम सॉन्ग करने वाली अदाकारा भुवनेश्वरी ने कई सारी बी-ग्रेट फिल्में की हैं। उनकी अदाएं लोगों को पागल कर देती हैं। भुवनेश्वरी को चेन्नई में एक सेक्स रैकेट का हिस्सा होने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

नीतू अग्रवाल

नीतू अग्रवाल (Neetu Agarwal)तेलुगू इंडस्ट्री में काम करने वाली अदाकारा नीतू अग्रवाल को आंध्र प्रदेश पुलिस ने तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था।

श्वेता प्रसाद बसु

 

श्वेता प्रसाद बसु (Shweta Prasad Basu)

फिल्म मकड़ी में शानदार अदाकारा करने वाली अदाकारा श्वेता प्रसाद बसु का नाम भी सेक्स रैकेट में आ चुका है। उन्हें पुलिस ने प्रोस्टिट्यूशन में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

 

शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अदाकारा शर्लिन चोपड़ा ने खुद इस बात का इकरार किया था कि वो पैसों के लिए लोगों के साथ सो चुकी हैं। हालांकि कई लोग उनके इस बयान को पीआर स्टंट मानते हैं।

 

मिल्की ब्यूटी

कैरोलिन (Caroline)

तमिल इंडस्ट्री में मिल्की ब्यूटी केरोलिन को पुलिस ने एक फाइव स्टार होटल में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था।

 

READ MORE: CG NEWS : पत्नी की इन हरकतों से परेशान था युवक, लिपिस्टिक और कोयले से जमीन पर लिखी कहानी, फांसी लगाकर की खुदकुशी

 

सायरा भानु

 

सायरा भानु (Saira Bhanu)
कई साउथ फिल्मों में काम करने वाली अदाकारा सायरा भानु को पुलिस ने साल 2010 में गिरफ्तार किया था।

तमिल अभिनेता दिव्या

 

दिव्या (Divya)

तमिल फिल्मों में काम करने वाली दिव्या ने कुछ फिल्में करने के बाद सेक्स रैकेट का हिस्सा बनने का फैसला किया। पुलिस ने उन्हें कुछ क्रिकेटर्स और बिजनेसमैन्स के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था।

 

मिष्टी मुखर्जी

 

मिष्टी मुखर्जी (Mishti Mukherjee)
फिल्म लाइफ की तो लग गई में काम करने वाली मिष्टी मुखर्जी को जब पुलिस ने गिरफ्तार किया था तब उनके पास 25 हजार सेक्स सीडी और 2 लाख रुपये कैश बरामद हुआ था।

 

तेलुगु अभिनेत्री सीमा

सीमा (Seema)तेलुगु इंडस्ट्री में छोटे-छोटे रोल करने वाली सीमा को भी पुलिस ने साल 2009 में देह व्यापार में शामिल होने के चलते गिरफ्तार किया था।

 

 

READ MORE: 12 करोड़ में रामायण पर बन रही फिल्म में करीना बनेंगी सीता, बढ़ाई अपनी फीस, ऐसी है चर्चा

 

 

संगीता बालन

 

संगीता बालन (Sangeetha Balan)

 

जानी-मानी टीवी अदाकारा संगीता बालन को पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

 

(ये खबर इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के आधार पर लिखी गई है। हम इसकी सत्यता का दावा नहीं करते हैं।)

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें