ताज़ा ख़बर
चिंता न करें, पुराने सोने पर भी मिलेंगे अच्छे दाम, ज्वेलरी दुकान जाकर बस करना होगा ये कामBIG BREAKING : बदले गए कई जिलों के आबकारी अधिकारी, सहायक आयुक्त और उपायुक्त सहित 17 अधिकारियों का ट्रांसफर, देखे सूचीबड़ी खबर : पंडो जनजाति पर फूटा दबंगों का गुस्सा, लगाया मछली चोरी का आरोप, जनचौपाल लगाकर बेरहमी से की पिटाई, 35 हजार जुर्माने का जारी किया फरमानजब पीछे से बजा म्यूजिक तो जाग उठा पंजाबी, बीच मैदान में भांगड़ा करते दिखें कप्तान विराट कोहली, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियोRAIPUR: महंगाई को लेकर विरोध: बैलगाड़ी में सवार होकर निगम मुख्यालय निकले महापौर ढेबर, तेल के दामो में लगातार बढ़ोत्तरी को लेकर किया प्रदर्शन, मोदी सरकार को लेकर कही ये बड़ी बातCG CRIME: युवक और युवती ने एक ही फंदे में फांसी लगाकर की खुदकुशी, दोनों एक दिन पहले घर से निकले थे, जांच में जुटी पुलिसअब 60 रुपये में भरवा सकेंगे पेट्रोल! मोदी सरकार करने जा रही है ये बड़ा ऐलान, कंट्रोल होगा महंगाईInternational yoga Day : रायपुर में ट्रांसजेंडर के समुदाय ने मनाया Health अंतरराष्ट्रीय विश्व योग दिवस, कहा दवा हमारे शरीर के अंदर है..इस खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी, 52 चौकों और 5 छक्‍कों से जड़ दिया तिहरा शतकबड़ी खबर : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 880 ग्राम गांजा के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

तारक मेहता का उलटा चश्मा: अब जेठालाल ने बदला भेस, क्या पोपटलाल और भारती की बचा लेंगे जान?

Mahendra Kumar SahuJune 9, 20211min


 

नईदिल्ली: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’(Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की रिलीज को अगले महीने 13 साल पूरे हो जाएंगे. यह सीरियल 28 जुलाई 2008 को ऑन एयर हुआ था और तब से निरंतर लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इसी कड़ी में एक बार फिर पोपटलाल (Popatlal) और भारती दवा की काला बाजारी करने वाले गिरोह के चुंगल में फंस गए है. जहां उनकी जान भी खबरे में हैं.

 

इस बीच जेठालाल(Jethalal), बापूजी और बाघा लगातार उन्हें ढूंढ रहे हैं लेकिन उनके बारे में कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है. इसी बीच जेठालाल ने बदल लिया है अपना भेस. दाढ़ी-मूंछ लगाकर जेठा पूरी तरह बदले बदले लग रहे हैं. लेकिन उन्होंने ऐसा किया क्यों है? चलिए बताते हैं पूरा मामला.

 

सीक्रेट मिशन पर जाएंगे जेठालाल

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पिछले एपिसोड में दिखाया गया है कि पोपटलाल और भारती को काला बाजारियों ने पकड़ लिया है और अब मिशन काला कौआ की पूरी जिम्मेदारी आ गई है जेठालाल, बापूजी और बाघा के कंधों पर. शायद यही वजह है कि जेठालाल ने अपना भेस बदला है ताकि कोई उन्हें पहचान न सके और वो पोपटलाल को बचाने के साथ साथ इस मिशन को कामयाब कर सके. वो ये सब कैसे करेंगे ये आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा लेकिन फिलहाल जेठालाल का बदला लुक साफ नजर आ रहा है.

 

 

READ MORE:वन अधिकार पट्टाधारियों को रोजगार देने में छत्तीसगढ़ ने रचा नया कीर्तिमान, अन्य राज्यों को पीछे छोड़ देश में बनाया पहला स्थान

 

पोपटलाल और भारती की जान खतरे में

 

जहां एक तरफ जेठालाल मिशन पर निकल चुके हैं तो वहीं पोपटलाल और भारती की जान खतरे में है. उनके कमरे की चेकिंग ली जा चुकी है. लेकिन अच्छी बात ये है कि काला बाजारियों को जेठालाल के बारे में कुछ नहीं पता है. उन्हें लगता है कि पोपटलाल अकेले ही उनका पर्दाफाश करने वाले थे जिन्हें पकड़ लिया गया है.

 

वहीं जेठालाल को नए कोड वर्ड के बारे में भी पता चल चुका है. जो है – सफेद कबूतर. अभी इसी कोर वर्ड और जेठालाल पर ये पूरा मिशन टिका है.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें