ताज़ा ख़बर
चिंता न करें, पुराने सोने पर भी मिलेंगे अच्छे दाम, ज्वेलरी दुकान जाकर बस करना होगा ये कामBIG BREAKING : बदले गए कई जिलों के आबकारी अधिकारी, सहायक आयुक्त और उपायुक्त सहित 17 अधिकारियों का ट्रांसफर, देखे सूचीबड़ी खबर : पंडो जनजाति पर फूटा दबंगों का गुस्सा, लगाया मछली चोरी का आरोप, जनचौपाल लगाकर बेरहमी से की पिटाई, 35 हजार जुर्माने का जारी किया फरमानजब पीछे से बजा म्यूजिक तो जाग उठा पंजाबी, बीच मैदान में भांगड़ा करते दिखें कप्तान विराट कोहली, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियोRAIPUR: महंगाई को लेकर विरोध: बैलगाड़ी में सवार होकर निगम मुख्यालय निकले महापौर ढेबर, तेल के दामो में लगातार बढ़ोत्तरी को लेकर किया प्रदर्शन, मोदी सरकार को लेकर कही ये बड़ी बातCG CRIME: युवक और युवती ने एक ही फंदे में फांसी लगाकर की खुदकुशी, दोनों एक दिन पहले घर से निकले थे, जांच में जुटी पुलिसअब 60 रुपये में भरवा सकेंगे पेट्रोल! मोदी सरकार करने जा रही है ये बड़ा ऐलान, कंट्रोल होगा महंगाईInternational yoga Day : रायपुर में ट्रांसजेंडर के समुदाय ने मनाया Health अंतरराष्ट्रीय विश्व योग दिवस, कहा दवा हमारे शरीर के अंदर है..इस खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी, 52 चौकों और 5 छक्‍कों से जड़ दिया तिहरा शतकबड़ी खबर : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 880 ग्राम गांजा के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

एसडीएम ने मांगा भगवान का आधार कार्ड! आरोप पर चकराए अधिकारी, पुजारी को बताया झूठा

Mahendra Kumar SahuJune 9, 20211min

 

बांदा। उत्तर प्रदेश हमेशा मीडिया के सुर्खियों में रहता है। यहां फिर एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है। यहां एक एसडीएम ने पुजारी से भगवान का आधार कार्ड मांगा है। यह मामला पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है। एसडीएम ने अपनी सफाई में पुजारी के आरोप को गलत बताया है।

 

बता दें कि अतर्रा तहसील के गिरवां थाना क्षेत्र के खुरहड गांव में राम जानकी मंदिर के पुजारी 40 बीघा जमीन में खेती किसानी का काम करता है। वहीं अब पुजारी रामकुमार दास जब फसल बेचने के लिए गया तो उसे आधार कार्ड के बिना फसल नहीं खरीदने की बात कहकर लौटा दिया। वहीं अब पुजारी ने एसडीएम सौरभ शुक्ला पर आरोप लगाया है कि एसडीएम ने फसल बेचने के लिए भगवान का आधार कार्ड लाने को कहा।

 

 

READ MORE:ग्रामीणों ने दिखाई ताकत, खुद के लिए बनाया पुल, देखता रह गया प्रशासन, प्रशासन ने नही सुनी गुहार, ग्रामीणों ने खुद ही बना दिया पुल-

 

 

इस मामले पर अतर्रा एसडीएम (उपजिलाधिकारी) सौरभ शुक्ला ने सफाई दी है। उन्होंने सरकार की क्रय नीति का हवाला देते हुए सरकारी क्रय केंद्र में फसल न खरीदे जाने संबंधी असमर्थता जताई थी। भगवान का आधार कार्ड लाने वाली बात कहां से आई, यह पुजारी ही बता सकते हैं। एसडीएम शुक्ला ने कहा कि हो सकता है मैंने आधार कार्ड लाने वाली बात किसी और संदर्भ में कही हो।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें