ताज़ा ख़बर
चिंता न करें, पुराने सोने पर भी मिलेंगे अच्छे दाम, ज्वेलरी दुकान जाकर बस करना होगा ये कामBIG BREAKING : बदले गए कई जिलों के आबकारी अधिकारी, सहायक आयुक्त और उपायुक्त सहित 17 अधिकारियों का ट्रांसफर, देखे सूचीबड़ी खबर : पंडो जनजाति पर फूटा दबंगों का गुस्सा, लगाया मछली चोरी का आरोप, जनचौपाल लगाकर बेरहमी से की पिटाई, 35 हजार जुर्माने का जारी किया फरमानजब पीछे से बजा म्यूजिक तो जाग उठा पंजाबी, बीच मैदान में भांगड़ा करते दिखें कप्तान विराट कोहली, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियोRAIPUR: महंगाई को लेकर विरोध: बैलगाड़ी में सवार होकर निगम मुख्यालय निकले महापौर ढेबर, तेल के दामो में लगातार बढ़ोत्तरी को लेकर किया प्रदर्शन, मोदी सरकार को लेकर कही ये बड़ी बातCG CRIME: युवक और युवती ने एक ही फंदे में फांसी लगाकर की खुदकुशी, दोनों एक दिन पहले घर से निकले थे, जांच में जुटी पुलिसअब 60 रुपये में भरवा सकेंगे पेट्रोल! मोदी सरकार करने जा रही है ये बड़ा ऐलान, कंट्रोल होगा महंगाईInternational yoga Day : रायपुर में ट्रांसजेंडर के समुदाय ने मनाया Health अंतरराष्ट्रीय विश्व योग दिवस, कहा दवा हमारे शरीर के अंदर है..इस खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी, 52 चौकों और 5 छक्‍कों से जड़ दिया तिहरा शतकबड़ी खबर : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 880 ग्राम गांजा के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

शाहरुख खान जैसा हूबहू दिखता है ये शख्स, आप भी देखकर हो जाएंगे Confuse, वायरल हुआ Video

Som dewanganJune 8, 20211min


 

नईदिल्ली: बॉलीवुड बादशाह किंग खान का हूबहू कोई हो सकता है भला, जो उनकी तरह रोमांटिक अंदाज में एक्टिंग कर सके. मगर गुजरात के जुनागढ़ में शाहरुख (Shahrukh Khan) के हूबहू हमशक्ल शख्स मौजूद हैं, जिनकी आजकल सोशल मीडिया (social media) पर धूम मची हुई है. इनका रियल नाम है इब्राहिम कादरी (Ibrahim Qadri). रियल शाहरुख से मिलने के सपने देखने वाला इब्राहिम भी किंग खान की नकल से रोजीरोटी कमाता है.

 

हूबहू शाहरुख की तरह दिखते हैं इब्राहिम


 

इब्राहिम कादरी शाहरुख की स्टाइल, अदा और कपड़े पहनने के तरीके को कॉपी करते हुए फोटोज क्लिक करते हैं और वीडियो बनाते हैं. जिन्हें इब्राहिम सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इब्राहिम की अच्छी फैन फॉलोइंग है.

 

 

इब्राहिम ने किया पेंटिंग का काम


 

इब्राहिम ने अपने बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “जूनागढ़ में पेंटिंग का काम किया करता था जो कमाई होती थी वो शाहरुख की तरह दिखने में कपड़े और गॉगल्स खरीदने में खर्च हो जाती थी. फिर एक्टिंग ओर डायलॉग की नकल के वीडियो बनाने लगा तो में फेमस हुआ ओर लोग मुझे प्रोग्राम में बुलाने लगे. अब तो काफी कमाई कर सकता हूं. पर कोरोना का समय बीते तो में रियल शाहरुख से मिलने का सपना पूरा करना चाहता हूं.”

 

 

इब्राहिम की शाहरुख की दीवाना,जोश, कुछ कुछ होता है, डॉन, रईस जैसी लोकप्रिय मूवी की खास अदा ,स्टाइल और गाने की तस्वीरें, वीडियो को ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर बहुत लाइक मिल रहे हैं. तस्वीरों को देखकर कोई भी चकरा जाए और अपनी आंखों पर भरोसा ना कर पाए. वो बिल्कुल शाहरुख जैसे दिखते हैं. वीडियोज में वो शाहरुख की तरह एक्ट करते नजर आते हैं. एक तस्वीर में तो वो शाहरुख के मशहूर पोज में नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 50 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें