ताज़ा ख़बर
CG NEWS : नदी में बहकर आया महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंकाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस जिले में भी बैंड व धूमाल बजाने की मिली अनुमति, कलेक्टर ने जारी किया आदेशEXCLUSIVE : कभी जार्ज पंचम फिर महात्मा गांधी और अब राजीव गांधी के नाम से जाना जाता है राजधानी का यह चौक, जाने इसके पीछे की पूरी कहानीBIG BREAKING: अब रविवार को इतने समय तक खुल सकेगा व्यापार, कलेक्टर ने ज़ारी किए आदेशEXCLUSIVE : अंतरराज्यीय बस स्टैंड बना नशेड़ियों का ठिकाना, खाली पड़े बस स्टैंड में युवा कर रहे नशा, अश्लील कामों को दे रहे अंजाम, पुलिस अधिकारियों भी नहीं ले रहे एक्शन… देखे VIDEOबढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, सांसद ने कसा तंज कहा- पहला शाह तो दूसरा शहंशाह….CG BIG BREAKING : कोविड सेंटर से भागे पांच आरोपी गिरफ्तार, सभी के सभी संक्रमित, टीआई की कर दी धुनाई, वाहनों में तोड़फोड़RAIPUR: अनलॉक में बड़ी राहत दे सकता है जिला प्रशासन, दोपहर बाद जारी हो सकती है नई गाइडलाइन, रविवार को भी खुल सकती है दुकानेंBIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसा: कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौतRAIPUR : बारवीं की आंसरशीट मूल्यांकन के लिए शिक्षकों को नहीं आना होगा केंद्र, घर में ही करेंगे कॉपी चेक, माशिमं ने की व्यवस्था.

आ गया Realme का ये धांसू फ़ोन, महज 5 मिनट के चार्ज करीब 3 घंटे का बैकअप, जानिए और क्या है इसकी खासियत…

Deepak SahuJune 8, 20211min


नई दिल्ली : Realme C25s को भारतीय मोबाइल बाजार में लॉन्च कर दिया है। यह फोन कीमत, स्पेसिफिकेशन व डिजाइन के साथ ऑफिशियल साइट पर लिस्टेड हो गया है। इस पोन में 6000 एमएएच की बैटरी दी है, जो 18 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आती है। यह फोन 5 मिनट के चार्ज में 2.52 घंटे का कॉलिंग बैकअप दे सकता है।

रियलमी सी 25एस को भारतीय मोबाइल बाजार में दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है, जो 4GB + 64GB इंटरनल स्टोरेज (9,999 रुपये) और 4GB + 128GB स्टोरेज (10,999 रुपये) हैं। यह फोन दो ही कलर वेरियंट में आता है, जो Watery Grey और Watery Blu हैं। इस फोन की बिक्री 9 जून से रियलमी वेबसाइ़ट, फ्लिपकार्ट के जरिये बेचा जाएगा।

 

READ MORE : BIG BREAKING : वैष्णो देवी मंदिर परिसर में लगी भीषण आग, कैश काउंटर जलकर खाक, लाखों का नुकसान

 

Realme C25s के स्पेसिफिकेशन

Realme C25s स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड रियलमी UI 2.0 पर काम करता है। इस फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है और इसका रेजोल्यूशन 720×1,600 पिक्सल है। इसका 88.7 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो दिया गया है। यह फोन TUV Rheinland certification सर्टिफिकेशन के साथ आता है। यह फोन MediaTek Helio G85 चिपसेट से लैस है और इसमें 4 जीबी रैम और 128 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज दी गई है। साथ ही इसमें 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगा सकते हैं।

 

READ MORE : सावधान : भारत में मिला कोरोना का नया वैरिएंट, वैक्सीनेशन के बाद भी हो सकता है इसका संक्रमण, लोगों में दिखेंगे ये लक्षण

 

Realme C25s का कैमरा सेटअप

रियलमी सी25 के कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इस फोन के बैक पैनल पर 13 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया है। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर दिया है। इसमें सुपर नाइटस्कैप, अल्ट्रा मोड जैसे फीचर्स दिय़ए हैं। साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है।

 

Realme C25s की बैटरी

रियलमी के इस फोन में 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है और यह 18 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आता है। गैजेट 360 के मुताबिक, यह फोन 5 मिनट के चार्ज में 5.56 घंटा का स्पॉटीफाई बैकअप, 70.36 घंटा का स्टैंडबाई बैकअप और 2.52 का कॉलिंग बैकअप देता है। इस फोन में बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया है।

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories