ताज़ा ख़बर
CG NEWS : नदी में बहकर आया महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंकाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस जिले में भी बैंड व धूमाल बजाने की मिली अनुमति, कलेक्टर ने जारी किया आदेशEXCLUSIVE : कभी जार्ज पंचम फिर महात्मा गांधी और अब राजीव गांधी के नाम से जाना जाता है राजधानी का यह चौक, जाने इसके पीछे की पूरी कहानीBIG BREAKING: अब रविवार को इतने समय तक खुल सकेगा व्यापार, कलेक्टर ने ज़ारी किए आदेशEXCLUSIVE : अंतरराज्यीय बस स्टैंड बना नशेड़ियों का ठिकाना, खाली पड़े बस स्टैंड में युवा कर रहे नशा, अश्लील कामों को दे रहे अंजाम, पुलिस अधिकारियों भी नहीं ले रहे एक्शन… देखे VIDEOबढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, सांसद ने कसा तंज कहा- पहला शाह तो दूसरा शहंशाह….CG BIG BREAKING : कोविड सेंटर से भागे पांच आरोपी गिरफ्तार, सभी के सभी संक्रमित, टीआई की कर दी धुनाई, वाहनों में तोड़फोड़RAIPUR: अनलॉक में बड़ी राहत दे सकता है जिला प्रशासन, दोपहर बाद जारी हो सकती है नई गाइडलाइन, रविवार को भी खुल सकती है दुकानेंBIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसा: कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौतRAIPUR : बारवीं की आंसरशीट मूल्यांकन के लिए शिक्षकों को नहीं आना होगा केंद्र, घर में ही करेंगे कॉपी चेक, माशिमं ने की व्यवस्था.

EXCLUSIVE: जल्द हो सकते हैं IPS अधिकारियों के तबादले, कई जिलों के बदलेंगें SP, सूची में इन अधिकारियों का नाम संभावित…

Sanjay sahuJune 8, 20211min

 

 

रायपुर। प्रदेश में पिछले लंबे समय से आईपीएस (IPS)अधिकारियों का तबादला अटका हुआ है। जिस पर से अब पर्दा हटता हुआ नजर आ रहा है। जल्द ही प्रदेश के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों (senior police officers)का तबादला होने जा रहा है। लंबे समय खराब प्रदर्शन वाले पुलिस अधिकारी (Police officer)का ट्रांसफर अटका हुआ है। तो वहीं कुछ अच्छे कार्यों से सम्मानित होने वाले अधिकारियों को भी अच्छे जगह मिलने की आस लंबे समय से लग रही है। जिस पर से अब विराम हटता हुआ दिख रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही ट्रांसफर लिस्ट सबके सामने आने वाली है।

 

 

कोरोना काल (Corona)में बढ़ते संक्रमण व लॉकडाउन के चलते प्रदेश में अधिकारियों का तबादला अटका हुआ है। हालांकि पिछले सप्ताह से इसी कड़ी में आईएएस अधिकारियों का तबादला किया गया है। जिसके बाद अब आईपीएस अधिकारियों को तबादला सूची का इंतजार है। खबर है कि कोरोना काल में जिन अफसरों का प्रदर्शन खराब रहा हैं। उन्हें मंत्रालय में अटैच किया जा सकता है। वहीं लंबे समय से मंत्रालय में जमे हुए अफसरों को अब जिले की कमान सौंपी जा सकती है।

 

इन अफसरों का हो सकता है तबादला

 

 

लंबे समय से एक ही स्थान पर जमे हुए अफसरों का तबादला किया जा रहा है, जिसमें से महासमुंद एसपी प्रफुल ठाकुर, रायपुर एसएसपी अजय यादव, मुंगेली एसपी कुजूर, जांजगीर एसपी, बिलासपुर, कोरबा सहित कई जिलों के एसपी बदले जाने की खबर है। इसके साथ ही आईजी रेंज के अधिकारियों का भी लिस्ट आ सकती है। सूत्रों की मानें तो रायपुर आईजी को भी दूसरे रेंज की कमान सौंपी जा सकती है।

 

READ MORE:BREAKING: अचानक फटा स्मार्टफोन, पॉकेट में रखा था यूजर, फिर शख्स का हुआ ये हाल, इस कंपनी का था मोबाइल, देखें VIDEO

 

 

बता दें कि पिछले दिनों प्रदेश में बड़ी संख्या में आईएएस अफसरों के तबादले किए गए हैं। जिसमें मंत्रालय के कुछ आईएएस अधिकारियों को जिले की कमान सौंपी गई है। इसी तरह राजधानी रायपुर के निगम कमिश्नर को राजधानी रायपुर कलेक्टर बनाया गया है। वहीं कई आईएएस अधिकारियों को मंत्रालय के विभागीय कार्यों की कमान सौंपी गई है।

 

READ MORE:शाहरुख खान जैसा हूबहू दिखता है ये शख्स, आप भी देखकर हो जाएंगे Confuse, वायरल हुआ Video

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories