ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज मिले 813 नए मरीज, 11 लोगों की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेBIG BREAKING: राजधानी में सूने मकान में नकबजनी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पंजाब भागने कि फिराक में था आरोपी, सोने सहित डायमंड के ज़ेवरात जप्तसोने में निवेश के लिए अच्छा समय! बाजार में अभी कम है दाम, लेकिन 4-5 महीने में हो जाएंगे मालामालजंगलों पर ग्रामीणों का अतिक्रमण, वन विभाग ने 44 लोगों को लिया हिरासत में, दो टैक्ट्रर ट्राली को किया जब्तRAIPUR BREAKING: राजधानी में युवक की चाकू मारकर हत्या, पॉकेटमारी के दौरान हुई वारदातकांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरा, कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण कार्यक्रम में लेंगे भागये कैसा नक्शा! पाकिस्तान, बांग्लादेश को भी बताया भारत का हिस्सा, सियासी गलियारों पर मचा बवालबड़ी खबर: अब तक का सबसे बड़ा ONLINE FRAUD, राजधानी में रिटायर्ड इंजीनियर हुए शिकार, 3 बैंक खातों से जीवन भर की पूंजी उड़ा ले गया ठगRAIPUR: शादीशुदा महिला को नशीली दवाई पिलाकर किया बलात्कार, जान से मारने की भी दी धमकी, आरोपी गिरफ़्तारGANGRAPE: रायपुर में एक और मामला आया सामने, 15 वर्षीय नाबालिग को चावल दिलाने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर किया सामूहिक बलात्कार, 2 आरोपी गिरफ़्तार

इस एक्ट्रेस के साथ चार साल पहले किया गया था गलत काम, लिखाई थी पुलिस में FIR, ड्राइवर सहित 2 अन्य को किया गया था गिरफ्तार

Sanjay sahuJune 6, 20211min

 

 

मुंबई/कोच्चि। मलयालम फिल्मों (malayalam movies)की जानी-मानी एक्ट्रेस भावना (Actress Bhavana)आज से चार पहले गलत काम का शिकार हो चुकी है। एक्ट्रेस भावना शूटिंग (actress bhavna shooting)से घर लौट रही थी। इस दौरान तीन लोगों ने जबरन नेदुंबसेरी हवाई अड्डा (Nedumbassery Airport)के पास अथानी में रोक लिया। करीब डेढ़ घंटे तक यौन उत्पीड़न किया और वीडियो भी बनाया। बाद में रात 10:30 बजे घर के करीब छोड़ भाग गए थे। पुलिस का कहना था कि किडनैपिंग की प्लानिंग 2 महीने पहले की गई थी। जिसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया। भावना ने शिकायत में बताया था कि आरोपियों में उनके दो पूर्व ड्राइवर मार्टिन और सुनील कुमार शामिल हैं।

 

 

इस पूरी घटना में भावना का ड्राइवर ही मास्टरमाइंड था। दरअसल, भावना ने कुछ टाइम पहले क्रिमिनल चार्जेस होने के कारण ड्राइवर को जॉब से निकाल दिया था। इसके बाद उसने इस अपमान का बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम दिया। मलयालम फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस भावना ने 22 जनवरी, 2018 में डायरेक्टर नवीन कृष्णन से शादी की। भावना और नवीन ने शादी से दो साल पहले यानी मार्च, 2016 में सगाई कर ली थी।

 

 

मलयालम फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस भावना मेनन 35 साल की हो गई हैं। 6 जून, 1986 को थ्रिसूर, केरल में जन्मीं भावना ने महज 16 साल की उम्र में करियर की शुरूआत की थी। उनकी डेब्यू फिल्म ‘नाम्मल’ 2002 में रिलीज हुई थी। वैसे, भावना बचपन से ही फिल्मों की दीवानी थीं। वो साउथ एक्ट्रेस अमाला (नागार्जुन की पत्नी) से इतनी ज्यादा प्रभावित थीं कि एक बार तो उन्होंने आमला को एक फिल्म में बिल्डिंग से कूदता देख खुद भी छलांग लगा दी थी।

 

इस वाकये के बाद उनका हाथ बुरी तरह फ्रैक्चर हो गया था। भावना ने साल 2002 में मलयालम फिल्म ‘नाम्मल’ से डेब्यू किया था। तब भावना 11वी क्लास में थीं। जिसके बाद से वो कई मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

 

READ MORE: पति आयुष शर्मा के पीछे छुपती दिखाई दीं सलमान की बहन, शादीशुदा जिंदगी कर रहीं एंजॉय, कैप्शन में लिखी ये बात

 

भावना ने परायम, अमृतम, पुलिस, बस कंडक्टर, चेस, आर्या, ओन्तरी, हीरो, लालीपॉप, राबिनहुड, महात्मा, डॉक्टर लव, विष्णुवर्धन, टोपीवाला, हैलो नमस्ते और 99 जैसी प्रमुख फिल्मों में काम किया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो भावना जल्द ही कन्नड़ फिल्म बजरंगी 2 में नजर आएंगी। इसके साथ ही वो गोविंदा गोविंदा और श्रीकृष्णा जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। फिलहाल ये मूवी पोस्ट प्रोडक्शन में हैं।

 

READ MORE:सड़क पर मिला पॉवर बैंक जैसा डिवाइस, मोबाइल से लगाते ही हुआ ब्लास्ट, युवक की दर्दनाक मौत

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories