ताज़ा ख़बर
CG NEWS : नदी में बहकर आया महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंकाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस जिले में भी बैंड व धूमाल बजाने की मिली अनुमति, कलेक्टर ने जारी किया आदेशEXCLUSIVE : कभी जार्ज पंचम फिर महात्मा गांधी और अब राजीव गांधी के नाम से जाना जाता है राजधानी का यह चौक, जाने इसके पीछे की पूरी कहानीBIG BREAKING: अब रविवार को इतने समय तक खुल सकेगा व्यापार, कलेक्टर ने ज़ारी किए आदेशEXCLUSIVE : अंतरराज्यीय बस स्टैंड बना नशेड़ियों का ठिकाना, खाली पड़े बस स्टैंड में युवा कर रहे नशा, अश्लील कामों को दे रहे अंजाम, पुलिस अधिकारियों भी नहीं ले रहे एक्शन… देखे VIDEOबढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, सांसद ने कसा तंज कहा- पहला शाह तो दूसरा शहंशाह….CG BIG BREAKING : कोविड सेंटर से भागे पांच आरोपी गिरफ्तार, सभी के सभी संक्रमित, टीआई की कर दी धुनाई, वाहनों में तोड़फोड़RAIPUR: अनलॉक में बड़ी राहत दे सकता है जिला प्रशासन, दोपहर बाद जारी हो सकती है नई गाइडलाइन, रविवार को भी खुल सकती है दुकानेंBIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसा: कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौतRAIPUR : बारवीं की आंसरशीट मूल्यांकन के लिए शिक्षकों को नहीं आना होगा केंद्र, घर में ही करेंगे कॉपी चेक, माशिमं ने की व्यवस्था.

सोनू सूद क्या हो सकते हैं अगले प्रधानमंत्री!, इस अभिनेता ने दिया ये जवाब, जानें क्या है पूरा मामला

Mahendra Kumar SahuJune 6, 20211min

 


नई दिल्ली। अभिनेता सोनू सूद (actor sonu sood)क्या देश के अगले प्रधानमंत्री (Prime minister)हो सकते हैं। सोशल मीडिया (social media)में लगातार सोनू सूद को अगले प्रधानमंत्री (Prime minister) के रूप में देखने की बात कही जा रही है। यह बात कोरोना (Corona)काल में उनके द्वारा लोगों की सेवा की जाने को देखते हुए कहा जा रहा है। इसी क्रम में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Bollywood actress Huma Qureshi)ने भी अपनी इच्छा जताते हुए देश का अगला प्रधानमंत्री सोनू सूद को बनने की इच्छा जताई है।

 

सोनू सूद ने कोरोना काल में मसीहा बनकर उभरे हैं। जिससे उनके लिए लोगों के अच्छे विचार देखने को मिलते रहते हैं। अंतराष्ट्रीय अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है। सोनू सूद सिर्फ एक मैसेज से ही लोगों तक मदद पहुंचाने में माहिर हैं। उनके इस नेक काम को आज भारत के लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

 

READ MORE:अभिनेत्री हेमा मालिनी का दावा, घी, नीम के पत्ते और लोहबान से करें हवन, कोरोना से बचने में है मददगार

 

 

इस बीच अब लोगों की इच्छा है कि अभिनेता सोनू सूद प्रधानमंत्री बने। हुमा कुरैशी की भी इच्छा है कि सोनू सूद देश के प्रधानमंत्री बने। इस पर सोनू सूद ने मुस्कुराते हुए कहा कि ये थोड़ा ज्यादा हो गया। उनसे ये सुनना अच्छा लगा। अगर वह सोचती है कि मैं इस सम्मान के लायक हूं तो मुझे कहना होगा कि मैंने कुछ अच्छा किया होगा। हालांकि, मैं उनसे सहमत नहीं हूं। मुझे लगता है कि हमारे पास बहुत सक्षम प्रधानमंत्री हैं। इसमें उम्र भी मायने रखती है।

 

READ MORE: जोगी छात्र मोर्चा के आंदोलन का हुआ असर, सीएसवीटीयू ने रद्द की 15 तारीख से होने वाली ऑफलाइन परीक्षा..

 

 

सोनू सूद ने आगे कहा, मुझे लगता है कि मैं इस तरह की जिम्मेदारी निभाने के लिए बहुत छोटा हूं। हां, मैं जानता हूं कि राजीव गांधी जी 40 साल की उम्र में प्रधानमंत्री बने थे। लेकिन वे बहुत खास परिस्थितियां थीं। और वह प्रतिष्ठित राजनेताओं के परिवार से आते हैं जबकि मुझे कोई अनुभव नहीं है।

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories