ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज मिले 813 नए मरीज, 11 लोगों की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेBIG BREAKING: राजधानी में सूने मकान में नकबजनी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पंजाब भागने कि फिराक में था आरोपी, सोने सहित डायमंड के ज़ेवरात जप्तसोने में निवेश के लिए अच्छा समय! बाजार में अभी कम है दाम, लेकिन 4-5 महीने में हो जाएंगे मालामालजंगलों पर ग्रामीणों का अतिक्रमण, वन विभाग ने 44 लोगों को लिया हिरासत में, दो टैक्ट्रर ट्राली को किया जब्तRAIPUR BREAKING: राजधानी में युवक की चाकू मारकर हत्या, पॉकेटमारी के दौरान हुई वारदातकांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरा, कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण कार्यक्रम में लेंगे भागये कैसा नक्शा! पाकिस्तान, बांग्लादेश को भी बताया भारत का हिस्सा, सियासी गलियारों पर मचा बवालबड़ी खबर: अब तक का सबसे बड़ा ONLINE FRAUD, राजधानी में रिटायर्ड इंजीनियर हुए शिकार, 3 बैंक खातों से जीवन भर की पूंजी उड़ा ले गया ठगRAIPUR: शादीशुदा महिला को नशीली दवाई पिलाकर किया बलात्कार, जान से मारने की भी दी धमकी, आरोपी गिरफ़्तारGANGRAPE: रायपुर में एक और मामला आया सामने, 15 वर्षीय नाबालिग को चावल दिलाने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर किया सामूहिक बलात्कार, 2 आरोपी गिरफ़्तार

साधारण लड़की से ऐसे ‘हिट मशीन’ बनीं नेहा कक्कड़, ऐसे चमका किस्मत का सितारा, कभी दुनिया में भी नहीं लाना चाहते थे मां-बाप

Sanjay sahuJune 6, 20211min

 

 

मुंबई: आज नेहा बॉलीवुड की मशहूर गायिकाओं (famous singers of bollywood)में से एक हैं। युवा पीढ़ी को उनके गाने बहुत पसंद आते हैं। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर (famous singer of bollywood)नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। आज नेहा अपना 33वां जन्मदिन (neha her 33rd birthday)मना रही हैं। आज के वक्त नेहा कक्कड़ को ‘हिट मशीन’ कहना गलत नहीं होगा। नेहा कक्कड़ ना सिर्फ अपने गानों से बल्कि अपनी मुस्कुराहट से भी सभी का दिल जीत लेती हैं। हर कोई नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)की आवाज का दीवाना है और उनके गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं। इन दिनों नेहा कक्कड़ रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में बतौर जज नजर आ रही हैं। हालांकि बीते कुछ समय से नेहा शो में नजर नहीं आई हैं।

 

 

 

यह तो आप सभी ने सुना ही होगा कि नेहा और उनकी बहन पहले जागरण में भजन गाया करती थीं। लेकिन जब नेहा ने इंडियन आइडल के दूसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया, उसके बाद से तो उनकी किस्मत का तारा चमक गया। आज नेहा को बॉलीवुड की हिट मशीन कहा जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं एक समय था जब नेहा के माता-पिता उन्हें इस दुनिया में ही नहीं लाना चाहते थे। इस बात का खुलासा खुद नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने किया था।

 

टोनी कक्कड़ ने कुछ समय पहले खुलासा किया था कि उनके परिवार की स्थिति ठीक नहीं थी। ऐसे में उनके माता-पिता नहीं चाहते थे कि तीसरे बच्चे का जन्म हो लेकिन आठ हफ्ते बीत जाने की वजह से उनकी मां अबॉर्शन नहीं करा पाई थीं। नेहा कक्कड और उनकी बहन सोनू कक्कड़ बचपन में जगरातों में भजन गाती थीं। दोनों ने काफी समय तक भजन गाकर ही पैसा कमाया है।

 

 

सोनू एक तरह से नेहा की मेंटॉर रहीं वो उनकी देख-रेख में ही गाना सीखती थीं। सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के बाद से तो नेहा की किस्मत बदल गई। हालांकि शो वो नहीं जीत पाईं लेकिन उनकी गायिकी की यात्रा यहीं से शुरू हो गई। नेहा ने हार नहीं मानी और 2008 में नेहा ने एल्बम (नेहा द रॉकस्टार) लॉन्च किया था।

 

नेहा का कोई भी गाना रिलीज होते ही वो टॉप ट्रेडिंग में शामिल हो जाता है। फीमेल सिंगर्स की बात करें तो सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। बॉलीवुड में नेहा का पहला हिट सॉन्ग ‘सेकेंड हैंड’ जवानी माना जाता है। इसके अलावा ‘यारियां’ फिल्म के गाने ‘सनी-सनी’ से भी उन्हें खूब पहचान मिली। आज नेहा के सितारे बुलंदियों पर हैं।

 

READ MORE: क्या पीएम मोदी को सताने लगा डर! सीएम योगी का कतरने लगे पैर, जन्मदिन की नहीं दी बधाई…

 

 

हाल ही में उनका गाना ‘खड़ तैनू मैं दस्सा’ खूब धमाल मचा रहा है। इस गाने में उनके पति रोहनप्रीत सिंह की भी आवाज है और गाने की वीडियो में दोनों साथ नजर आए हैं। नेहा कक्कड़ ने बीते वर्ष 24 अक्टूबर 2020 को ही रोहनप्रीत सिंह के साथ सात फेरे लिए थे। दोनों के बीच उम्र का बहुत बड़ा फासला है लेकिन जब इश्क हो तो उम्र का फासला कोई मायने नहीं रखता। दोनों अक्सर अपनी प्यार भरी तस्वीरें और वीडियोज साझा करते रहते हैं।

 

READ MORE:बड़ी खबर : बंदूकधारियों ने किया हमला, 7 बच्चे सहित 132 लोगों की मौत, अब तक किसी संगठन ने नहीं ली है जिम्मेदारी

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories