ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज मिले 813 नए मरीज, 11 लोगों की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेBIG BREAKING: राजधानी में सूने मकान में नकबजनी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पंजाब भागने कि फिराक में था आरोपी, सोने सहित डायमंड के ज़ेवरात जप्तसोने में निवेश के लिए अच्छा समय! बाजार में अभी कम है दाम, लेकिन 4-5 महीने में हो जाएंगे मालामालजंगलों पर ग्रामीणों का अतिक्रमण, वन विभाग ने 44 लोगों को लिया हिरासत में, दो टैक्ट्रर ट्राली को किया जब्तRAIPUR BREAKING: राजधानी में युवक की चाकू मारकर हत्या, पॉकेटमारी के दौरान हुई वारदातकांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरा, कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण कार्यक्रम में लेंगे भागये कैसा नक्शा! पाकिस्तान, बांग्लादेश को भी बताया भारत का हिस्सा, सियासी गलियारों पर मचा बवालबड़ी खबर: अब तक का सबसे बड़ा ONLINE FRAUD, राजधानी में रिटायर्ड इंजीनियर हुए शिकार, 3 बैंक खातों से जीवन भर की पूंजी उड़ा ले गया ठगRAIPUR: शादीशुदा महिला को नशीली दवाई पिलाकर किया बलात्कार, जान से मारने की भी दी धमकी, आरोपी गिरफ़्तारGANGRAPE: रायपुर में एक और मामला आया सामने, 15 वर्षीय नाबालिग को चावल दिलाने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर किया सामूहिक बलात्कार, 2 आरोपी गिरफ़्तार

यामी गौतम और आदित्य ने रचाई शादी, मेहंदी से लेकर सात फेरों तक शेयर की तस्वीरें, रेड कलर की साड़ी में ढाया कहर

Mahendra Kumar SahuJune 5, 20214min


 

मुंबई। बॉलीवुड अदाकारा यामी गौतम(yami gautam) और आदित्य (aaditya dhaar) ने शादी (marriage) कर ली है। जिसके बाद मेहंदी से लेकर सात फेरों तक की फोटोज सोशल मीडिया में शेयर की हैं। यामी गौतम सादी के दौरान रेड की साड़ी में कहर ढाते दिख रही है। इन्होंने शुक्रवार को शादी करके प्रशंसकों को चौका दिया है। साथ ही सोशल मीडिया पर लिखा है आपकी रोशनी में मैंने प्यार करना सीखा है। शादी में यामी ने रेड कलर की साड़ी पहनी थी और आदित्य ने आॅफ व्हाइट कलर की शेरवानी।

बॉलीवुड जगत से बधाई देने का तांता लगा हुआ है। सभी यामी की शादी की खबर सुनकर चौंक गए हैं क्योंकि एक्ट्रेस ने किसी को अपनी शादी की भनक भी नहीं होने दी है।

 

READ MORE : BIG BREAKING : जून के दूसरे सप्ताह से मोदी सरकार देने जा रही मुफ्त LPG सिलेंडर, महंगाई के बीच मिलेगी बड़ी राहत

 

खैर सोशल मीडिया पर यामी की शादी के बाकी फंक्शन्स की भी फोटोज सामने आ गई हैं। मेहंदी और फेरों की कुछ अनदेखी फोटोज भी सामने आ रही है। इन फोटोज को देखकर आपको यामी की सादगी काफी पसंद आएगी। मेहंदी में यामी ने येलो कलर का डार्क शेड का सूट पहना था जिसमें वह काफी प्यारी लग रही थीं। इसके साथ उन्होंने हैवी इयरिंग्स पहने थे। बस इसके अलावा यामी ने और ज्वैलरी नहीं पहनी थी, लेकिन फिर भी उनकी खूबसूरती की अलग ही चमक दिख रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान दोनो खूब इंजाय भी करते दिखे। मेहंदी के दौरान यामी के साथ आदित्य भी नजर आ रहे हैं। आदित्य ने ब्लू कलर का कुर्ता पहना हुआ है और वह यामी को देख रहे हैं।

 

READ MORE : नक्सलियों ने सहायक आरक्षक मनोज नेताम की हत्या, आरकेबी डिवीजन ने बयान जारी कर कही ये बात

 

इनके अलावा एक और फोटो है जिसमें यामी ने रेड कलर की साड़ी पहनी है और एक महिला उन्हें पायल पहना रही हैं। अगर आप यामी की शादी के फंक्शन्स से लेकर शादी तक की फोटोज देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि यामी प्रॉपर पहाड़ी दुल्हन लग रही हैं। यामी की पहाड़ी नथ भी काफी खूबसूरत लग रही है।

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories