ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज मिले 813 नए मरीज, 11 लोगों की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेBIG BREAKING: राजधानी में सूने मकान में नकबजनी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पंजाब भागने कि फिराक में था आरोपी, सोने सहित डायमंड के ज़ेवरात जप्तसोने में निवेश के लिए अच्छा समय! बाजार में अभी कम है दाम, लेकिन 4-5 महीने में हो जाएंगे मालामालजंगलों पर ग्रामीणों का अतिक्रमण, वन विभाग ने 44 लोगों को लिया हिरासत में, दो टैक्ट्रर ट्राली को किया जब्तRAIPUR BREAKING: राजधानी में युवक की चाकू मारकर हत्या, पॉकेटमारी के दौरान हुई वारदातकांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरा, कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण कार्यक्रम में लेंगे भागये कैसा नक्शा! पाकिस्तान, बांग्लादेश को भी बताया भारत का हिस्सा, सियासी गलियारों पर मचा बवालबड़ी खबर: अब तक का सबसे बड़ा ONLINE FRAUD, राजधानी में रिटायर्ड इंजीनियर हुए शिकार, 3 बैंक खातों से जीवन भर की पूंजी उड़ा ले गया ठगRAIPUR: शादीशुदा महिला को नशीली दवाई पिलाकर किया बलात्कार, जान से मारने की भी दी धमकी, आरोपी गिरफ़्तारGANGRAPE: रायपुर में एक और मामला आया सामने, 15 वर्षीय नाबालिग को चावल दिलाने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर किया सामूहिक बलात्कार, 2 आरोपी गिरफ़्तार

Good News: इस अभिनेता के घर जल्द गूंजने वाली हैं किलकारियां, तस्वीर साझा कर दी खुशखबरी, बेबी प्लान को लेकर किया ये खुलासा

Sanjay sahuJune 4, 20211min

 

 

 

मुंबई: खुराना परिवार (Khurana family)में लंबे समय के बाद एक बार फिर से किलकारियां गूंजने वाली हैं. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ताऊ बनने जा रहे हैं. उनके छोटे भाई अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने पापा बनने की खुशी के साथ हाल ही में प्रेग्नेंट पत्नी आकृति आहूजा (Aakriti Ahuja) की बेबी बंप के साथ एक तस्वीर शेयर कर उनकी प्रेग्नेंसी (Aparshakti Khurana announcing wife Aakriti pregnancy) का ऐलान कर दिया है.

 

अपारशक्ति (Aparshakti)ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह बेबी बंप को किस करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर को जहां लोग पसंद कर रहे हैं. वहीं, लोगों की ध्यान तस्वीर के कैप्शन पर जा रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि आखिर क्यों लॉकडाउन में उन्होंने बेबी प्लान किया है.

 

इस पोस्ट के बाद अभिनेता को कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और अन्य सेलेब्स ने कमेंट सेक्शन में इस जोड़े को बधाई दी हैं। कार्तिक ने लिखा, ‘बधाई हो’ वहीं सनी ने लिखा, ‘बधाई हो मेरे भाई आप दोनों को ढेर सारा प्यार !! ❤️।’ अभिनेता सनी सिंह ने लिखा, ‘बधाई मेरे भाई। तुम दोनों को ढेर सारा प्यार।‘ शिल्पा राव लिखती हैं- ‘बधाई।‘ आदित्य सील कहते हैं कि ‘क्या बात है पाजी बधाई।’ इसके साथ ही फैंस भी खूब कमेंट करके एक्टर को बधाई दे रहे हैं।

 

बता दें कि अपारशक्ति खुराना ने सितंबर 2014 में आकृति से शादी की थी। अब शादी के काफी वक्त बाद दोनों ने इस खुशी को सभी से शेयर किया है। दोनों की पहली मुलाकात डांस क्लास में हुई थी। अपारशक्ति को फैंस ने आखिरी बार रेमो डिसूजा के डांस ड्रामा ‘स्ट्री डांसर’ में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ देखा गया था। अब जल्द ही लीड रोल में प्रनूतन बहल के साथ फिल्म ‘हेलमेट’ में नजर आएंगे। इस फिल्म से एक्टर को खुद भी काफी उम्मीद हैं।

 

 

पिछले साल लॉकडाउन के दौरान खुराना परिवार ने चंडीगढ़ के पंचकूला में एक आलीशान घर खरीदा है। उस वक्त आयुष्मान खुराना, ताहिरा कश्यप, अपारशक्ति खुराना और आकृति आहूजा चंडीगढ़ गए थे। सभी ने लंबे समय तक माता पिता के साथ वक्त बिताया। एक इंटरव्यू में अपारशक्ति ने कहा था कि वे चाहते हैं कि उनके बच्चे चंडीगढ़ में ही पले बढ़ें।

 

 

अपारशक्ति ने सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत रेडियो और वीडियो जॉकी के तौर पर की थी। वीजे के रूप में अपारशक्ति खुराना ने कई शो किए। उन्होंने अभिनेता आमिर खान की फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखा था। अपारशक्ति खुराना पहली बार साल 2016 में आई फिल्म दंगल में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने आमिर खान के भतीजे का किरदार किया था।

 

READ MORE: RBI Monetary Policy : जीडीपी ग्रोथ घटने का अनुमान, रेपो दर 4 फीसदी, रिवर्स रेपो दर 3.35 प्रतिशत

 

दंगल के बाद अपारशक्ति को कई फिल्मों के ऑफर आए। वह बद्रीनाथ की दुल्हनिया, स्त्री, लुका छुपी और बाला सहित कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीत चुके हैं। जल्द ही वह फिल्म हेलमेट में दिखेंगे। इसमें वह पहली बार मुख्य किरदार में होंगे।

 

READ MORE: मुख्यमंत्री ने किया आधुनिक सुविधाओं से लेस स्वामी आत्मानंद शासकीय इंग्लिश स्कूल मुंगेली का वर्चुवल लोकार्पण

 

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories