ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज मिले 813 नए मरीज, 11 लोगों की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेBIG BREAKING: राजधानी में सूने मकान में नकबजनी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पंजाब भागने कि फिराक में था आरोपी, सोने सहित डायमंड के ज़ेवरात जप्तसोने में निवेश के लिए अच्छा समय! बाजार में अभी कम है दाम, लेकिन 4-5 महीने में हो जाएंगे मालामालजंगलों पर ग्रामीणों का अतिक्रमण, वन विभाग ने 44 लोगों को लिया हिरासत में, दो टैक्ट्रर ट्राली को किया जब्तRAIPUR BREAKING: राजधानी में युवक की चाकू मारकर हत्या, पॉकेटमारी के दौरान हुई वारदातकांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरा, कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण कार्यक्रम में लेंगे भागये कैसा नक्शा! पाकिस्तान, बांग्लादेश को भी बताया भारत का हिस्सा, सियासी गलियारों पर मचा बवालबड़ी खबर: अब तक का सबसे बड़ा ONLINE FRAUD, राजधानी में रिटायर्ड इंजीनियर हुए शिकार, 3 बैंक खातों से जीवन भर की पूंजी उड़ा ले गया ठगRAIPUR: शादीशुदा महिला को नशीली दवाई पिलाकर किया बलात्कार, जान से मारने की भी दी धमकी, आरोपी गिरफ़्तारGANGRAPE: रायपुर में एक और मामला आया सामने, 15 वर्षीय नाबालिग को चावल दिलाने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर किया सामूहिक बलात्कार, 2 आरोपी गिरफ़्तार

कुमकुम भाग्य की इस फेम एक्ट्रेस की टूटी सगाई, खुद बताई सच्चाई, कहा- अब हम साथ नहीं

Som dewanganJune 2, 20211min

Kumkum Bhagya actress Leena Jumani calls off engagement: ‘Unfortunately, things didn’t work out’


 

नईदिल्ली: कुमकुम भाग्य (kumakum bhaagya) फेम एक्ट्रेस लीना जुमानी (Leena Jumani) ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा खबरों में बनी रहती है। आपकों बता दें कि लीना जुमानी यूएस (US) बेस्ड बिजनेसमैन राहुल सचदेवा को डेट कर रही थी और उसी के साथ शादी (wedding) करने वाली थी। लेकिन अब उनके साथ लीना जुमानी का कोई रिलेशन नहीं रहा। उनकी सगाई टूट चुकी है। अब एक्ट्रेस ने भी इस पर रिएक्ट किया है।

 

 लीना जुमानी

 

खबरो के मुताबिक लीना का ब्रेकअप हो गया है। लीना ने खुद सगाई टूटने को लेकर कंफर्म किया। उन्होंने कहा-‘हां, ये सच है कि मैं और राहुल अब साथ नहीं हैं। 2014 में हमारी सगाई हुई थी और हम शादी करने वाले थे। लेकिन दुर्भाग्यवश चीजें ठीक से चली नहीं।’

 

 

लीना ने पत्रकारों से बातचीत करते बताया कि ‘मैं इसमें नहीं जाना चाहती कि क्या गलत हुआ। मैं उनके अच्छे की कामना करती हूं।’ जब उनसे एंगेजमेंट के बारे में पूछा गया तो लीना ने कहा- अगर चीजें ठीक हैं तो आप शादी क्यों नहीं कर लेते? अगर चीजें होने के लिए नहीं हैं तो वो नहीं होती।

 

 

नए रिलेशनशिप में जाने को लेकर लीना ने कहा-‘मेरे पेरेंट्स चाहते हैं कि मैं सैटल डाउन हो जाऊं। लेकिन मैं अपनी देखभाल करके और सिंगल स्पेस को एंजॉय करके खुश हूं। हम सभी एक महामारी के दौर से गुजर रहे हैं और अगर कोई महामारी नहीं होती, तो भी मैं फिर से किसी नए रिलेशन में नहीं जाती।’

 

 

वर्क फ्रंट पर, लीना हाल ही में वेब सीरीज Paro में दिखी। ये ओटीटी प्लेटफॉर्म ULLU पर रिलीज हुई। इस वेब सीरीज की कहानी ब्राइड ट्रैफिकिंग पर बेस्ड थी।

 

 

लीना को एकता कपूर के कुमकुम भाग्य शो से पहचान मिली। इस उन्होंने वैम्प का किरदार निभाया। उनके कैरेक्टर का नाम तनु था। उनके निगेटिव रोल को काफी पसंद किया गया।

 

 

इसके अलावा लीना ने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज माया में भी अहम रोल निभाया था। वो लेस्ब‍ियन भूमिका में थीं, जिसे काफी पसंद किया गया था।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories