ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING : बिजली की दरें 8% कम करने की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ता उतरे सड़कों पर, बिजली ऑफिस का किया घेराव, पुलिस से हुई झूमा-झपटी, देखे VIDEOपलक झपकते ही सिंगर नेहा कक्कड़ ने काट दिए अपने बाल, अफसोस होने के बाद जोर-जोर से चिल्लाई, जानिए आखिर क्यों उठाया ये कदमRAIPUR : सरपंच द्वारा जमीन से बेदखल करने की शिकायत को लेकर भूमिहीन गरीब किसान पहुंचे राजधानी, कृषि मंत्री के बंगले का किया घेराव, पुलिस ने खदेड़ा, देखे VIDEO.RAIPUR BREAKING: कोर्ट में पेशी से पहले ही चकमा देकर भाग निकला चोर,पुलिस कॉन्स्टेबल की मौजूदगी में फरार हुआ निगरानी बदमाश,FIR दर्जBig Breaking : हांथीयों का उत्पात जारी, नेशनल हाईवे 130 में बाइक सवार युवक को हाथी ने उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली सनसनीBREAKING : IED बम की चपेट में आई बोलेरो वाहन, दो सिविलियन गंभीर रुप से घायलBIG BREAKING : सड़ी गली अवस्था में मिली 11 साल के लड़के का शव, हत्या कर पहचान छुपाने सिर को धड़ से किया अलग, हाथ पांव भी काटा, 10 दिनों से घर से था लपतामातम में बदलीं शादी की खुशियां, पार्टी के दौरान गिरी आकाशीय बिजली, 17 लोगों की दर्दनाक मौत, दूल्हा समेत कई लोग घायलआर्टिकल 370 को खत्म करने की दूसरी सालगिरह, कश्मीर में हुए हैं अब तक ये सात बड़े बदलाव, जानिए कितनी बदली तस्वीरBIG BREAKING: 32 ASP-CSP के तबादले, तारकेश्वर पटेल होंगे नए रायपुर एडिशनल एसपी शहर, गृह विभाग ने जारी किया आदेश

सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि से पहले अंकिता ने शेयर किया पुराना वीडियो, फैंस की आंखे हुईं फिर नम

Som dewanganMay 30, 20214min


 

नईदिल्ली: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Popular actress Ankita Lokhande of TV) ने एक दिन पहले शो ‘पवित्र रिश्ता’ से अपनी की क्लिप शेयर की, जिसमें वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) के साथ दिखाई दीं. दोनों ने 2016 तक लगभग 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. उन्होंने ये वीडियो क्लिप सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की डेथ एनिवर्सरी से पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

अंकिता लोखंडे के इस वीडियो को उनके फैन पेज से भी किया गया है. इस वीडियो पोस्ट के कमेंट में लोग उन्हें ‘आर्चू’ कहकर बुला रहे हैं. वहीं दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को ‘मानव मिस यू’ लिख रहे हैं. दरअसल, ‘पवित्र रिश्ता’ में अंकिता लोखंडे ने ‘अर्चना’ नाम की लड़की का किरदार निभाया था, जबकि सुशांत सिंह राजपूत ने ‘मानव’ का किरदार निभाया था. इस शो दोनों को खूब पॉपुलैरिटी मिल थी.

 

 

चल रही है सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच


 

सुशांत सिंह राजपूत14 जून, 2020 को अपने मुंबई वाले अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. मुंबई पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या घोषित किया था, लेकिन बढ़ते दबाव के बाद सीबीआई ने इस मामले को अपने हाथ में ले लिया. ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग का मामला सामने आने के बाद प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) भी इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

 

 

अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के फैंस से मिली प्रतिक्रिया के बारे में बात की. उन्होंने नसीहत भरे लहजे में कहा कि उनके रिलेशनशिप के बारे में विस्तार से कमेंट करने जरूरत नहीं है.

 

सुशांत के फैंस दी थी नसीहत


 

अंकिता लोखंडे ने कहा था,”जो लोग आज मुझपर उंगली उठा रहे हैं, वो मेरे रिश्ते को जानती ही नहीं थे शायद. और अगर इतना ही आपको था प्यार, तो अब क्यों आकार आप लड़ रहे हो? पहले कहां थे आप लोग जब सारी चीज़ें खत्म हो रही थीं हमारी लाइफ में. आज मुझे ब्लेम किया जाता है, पर मेरी कोई गलती ही नहीं है.”

 

 

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें