ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING : बिजली की दरें 8% कम करने की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ता उतरे सड़कों पर, बिजली ऑफिस का किया घेराव, पुलिस से हुई झूमा-झपटी, देखे VIDEOपलक झपकते ही सिंगर नेहा कक्कड़ ने काट दिए अपने बाल, अफसोस होने के बाद जोर-जोर से चिल्लाई, जानिए आखिर क्यों उठाया ये कदमRAIPUR : सरपंच द्वारा जमीन से बेदखल करने की शिकायत को लेकर भूमिहीन गरीब किसान पहुंचे राजधानी, कृषि मंत्री के बंगले का किया घेराव, पुलिस ने खदेड़ा, देखे VIDEO.RAIPUR BREAKING: कोर्ट में पेशी से पहले ही चकमा देकर भाग निकला चोर,पुलिस कॉन्स्टेबल की मौजूदगी में फरार हुआ निगरानी बदमाश,FIR दर्जBig Breaking : हांथीयों का उत्पात जारी, नेशनल हाईवे 130 में बाइक सवार युवक को हाथी ने उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली सनसनीBREAKING : IED बम की चपेट में आई बोलेरो वाहन, दो सिविलियन गंभीर रुप से घायलBIG BREAKING : सड़ी गली अवस्था में मिली 11 साल के लड़के का शव, हत्या कर पहचान छुपाने सिर को धड़ से किया अलग, हाथ पांव भी काटा, 10 दिनों से घर से था लपतामातम में बदलीं शादी की खुशियां, पार्टी के दौरान गिरी आकाशीय बिजली, 17 लोगों की दर्दनाक मौत, दूल्हा समेत कई लोग घायलआर्टिकल 370 को खत्म करने की दूसरी सालगिरह, कश्मीर में हुए हैं अब तक ये सात बड़े बदलाव, जानिए कितनी बदली तस्वीरBIG BREAKING: 32 ASP-CSP के तबादले, तारकेश्वर पटेल होंगे नए रायपुर एडिशनल एसपी शहर, गृह विभाग ने जारी किया आदेश

नहीं रहे पूर्व सिंचाई मंत्री डॉ. शक्राजीत नायक, रायपुर के निजी अस्पताल में चल रहा था उपचार, क्षेत्र में शोक की लहर

Sanjay sahuMay 29, 20211min

 

रायगढ़। पूर्व सिंचाई मंत्री डॉ. शक्राजीत नायक (Dr. Shakrajit Nayak)का आज दुखद निधन हो गया है। उनका इलाज राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। शक्राजीत नायक का राजनीतिक सफर बड़ा ही दिलचस्प रहा है। ये पूर्व में बीजेपी के नेता रहे जिसके बाद कांग्रेस में अपनी पैड साबित करते रहे हैं। कहा जाता है नंद कुमार पटेल के बेहद करीबी लोगों में इनका नाम आता था।

 

 

रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक व कैलाश नायक इनके बेटे हैं। शक्राजीत नायक के निधन से क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त हो गई है। साथ ही अपने नेता को सोशल मीडिया व कई माध्यमो से श्रद्धांजलि देने का सिलसिला शुरू हो गया है।

 

आपको बता दें कि जिले एक निजी में स्वास्थ्य संबंधी परेशानी के चलते भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों की टीम ने उचित उपचार के लिए राजधानी रायपुर के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया था। जहां उनका इलाज चल रहा था। चार दिन पहले उनका जन्म दिन मनाया गया था। क्षेत्र के लोग उनके असमय निधन को एक राजनीतिक युग का अंत बता रहे हैं।

 

READ MORE: अश्लील मजाक को लेकर बवाल: रणदीप हुड्डा पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, ट्वीट कर उतारा गुस्सा, कही ये बात

 

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें