ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में आज 125 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 3 ने गवाई जान, देखिए जिलेवार आंकड़ें…CG BREAKING : करंट की चपेट में आने से एक किसान समेत दो बैलों की हुई दर्दनाक मौत, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस16 माह बाद मल्टिप्लेक्स में फिर लौटी रौनक, 50 फीसदी दर्शकों के साथ गुलजार हुआ सिनेमा हॉल, वैक्सीनेटेड लोगों के लिए खास ऑफर, देखें VIDEO…1 अगस्त से बदल जाएंगे नियम, जानिए LPG के दामों को लेकर क्या है अपडेट, बैंक की कई सेवाएं भी हो जाएगी महंगी, पढ़िए पूरी खबर….जब सोनू सूद मुंबई पहुंचे तो उनके पास केवल इतने रुपये थे, फिर उन्हें इस बात का लगने लगा था डर, लोकल ट्रेन के धक्के खाते हुए…. ,ऐसे बने रियल लाइफ हीरो…Tiger Shroff से सेट पर भिड़ गया शख्स, फिर एक्टर ने दिया करारा जवाब, जानिए फिर क्या हुआ…जो विधायिका अपने छेत्र में विकास नहीं कर सकती उनसे प्रदेश के विकास के लिए आशा रखना मतलब मन में लड्डू खाना – पंकज जैनरायपुर से गोवा की राह हुई आसानः तीन अगस्त से उड़ान भरेगी फ्लाइट, इन दो जगहों के लिए भी शुरू होगी विमान सेवा, जानिए पूरा शेड्यूलविधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत और मुख्यमंत्री बघेल ने ‘चंदैनी गोंदा-एक सांस्कृतिक यात्रा‘ पुस्तक का किया विमोचनCRIME : प्रेम विवाह से नाराज पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, पहले जन्मदिन मनाने के बहाने अपने पास बुलाया, फिर हत्या कर नहर में फेंक दी लाश

TCP24 कर रहा प्रदेश की जनता से अपीलः खत्म नहीं हुआ है कोरोना का संक्रमण, सुरक्षित रहना है तो अभी-भी मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग है जरूरी

Mahendra Kumar SahuMay 28, 20211min

 


रोहित बर्मन, रायपुरः वर्तमान में प्रदेश कोरोना संक्रमण से लड़ाई लड़ने में सफल रहा है. छत्तीसगढ़ के लिए कहीं ना कहीं यह राहत भरी खबर है कि प्रदेश में कोरोना का ग्राफ धीरे-धीरे गिरता जा रहा हैं. पिछले 45 दिनों से छत्तीसगढ़ के लगभग सभी जिलों में लॉकडाउन लगा हुआ था. वर्तमान में संक्रमण की दर कम होते ही आम लोगों को रियायत देते हुए प्रदेश के कई जिलों को अनलॉक करने की शुरुआत हो चुकी है. जानकारी के मुताबिक पूरे प्रदेश को 1 जून से अनलॉक कर दिया जाएगा. लेकिन ऐसे वक्त में TCP24 न्यूज़ प्रदेश के सभी लोगों को कोरोना की गाइडलाइन का पालन करने की अपील करता है साथ ही यह भी अपील करता है कि बाजारों में जाने से पहले अपने मुंह को अच्छी तरह ढक कर ही घरों से बाहर निकले और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी करें.

राजधानी रायपुर में आम लोगों के लिए बहुत से बाजारों को खोल दिया गया है ऐसे में लोग भी अपने जरूरी काम को लेकर घरों से बाहर भी निकल रहे हैं लेकिन अब भी राजधानी रायपुर में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो कि बिना मास्क के बाजारों में घूमते दिखाई दे रहे हैं. TCP24 न्यूज़ इस खबर के माध्यम से आम लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रहा है. वर्तमान में संक्रमण का खतरा टला नहीं है क्योंकि दूसरी लहर के बाद अब तीसरी लहर आने की बात की जा रही है ऐसे में आम लोगों को अभी से सतर्क होने एवं कोरोना के नियमों का पालन करने की जरूरत है.

 

TCP24 न्यूज़ राजधानी की जनता के साथ-साथ प्रदेश सहित पूरे देश की जनता से यह अपील करता है कि कोरोना संक्रमण से लड़ाई लड़ने के लिए एकमात्र कोरोना के नियमों का पालन करना, मार्क्स लगाना,सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना एवं समय-समय पर हाथों को सैनिटाइज करना बहुत जरूरी है. साथ ही TCP24 न्यूज़ यह भी अपील करता है कि बिना वजह लोग घरों से बाहर ना निकले क्योंकि प्रदेश में संक्रमण का ग्राफ नीचे जा रहा है ऐसे में सभी को नियमों का पालन करना बहुत जरूरी है.

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें







lower banner