ताज़ा ख़बर
CG NEWS : नदी में बहकर आया महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंकाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस जिले में भी बैंड व धूमाल बजाने की मिली अनुमति, कलेक्टर ने जारी किया आदेशEXCLUSIVE : कभी जार्ज पंचम फिर महात्मा गांधी और अब राजीव गांधी के नाम से जाना जाता है राजधानी का यह चौक, जाने इसके पीछे की पूरी कहानीBIG BREAKING: अब रविवार को इतने समय तक खुल सकेगा व्यापार, कलेक्टर ने ज़ारी किए आदेशEXCLUSIVE : अंतरराज्यीय बस स्टैंड बना नशेड़ियों का ठिकाना, खाली पड़े बस स्टैंड में युवा कर रहे नशा, अश्लील कामों को दे रहे अंजाम, पुलिस अधिकारियों भी नहीं ले रहे एक्शन… देखे VIDEOबढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, सांसद ने कसा तंज कहा- पहला शाह तो दूसरा शहंशाह….CG BIG BREAKING : कोविड सेंटर से भागे पांच आरोपी गिरफ्तार, सभी के सभी संक्रमित, टीआई की कर दी धुनाई, वाहनों में तोड़फोड़RAIPUR: अनलॉक में बड़ी राहत दे सकता है जिला प्रशासन, दोपहर बाद जारी हो सकती है नई गाइडलाइन, रविवार को भी खुल सकती है दुकानेंBIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसा: कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौतRAIPUR : बारवीं की आंसरशीट मूल्यांकन के लिए शिक्षकों को नहीं आना होगा केंद्र, घर में ही करेंगे कॉपी चेक, माशिमं ने की व्यवस्था.

नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे का विवादों भरा वीडियो वायरल, अधिकारी ने नहीं दिया समय, तो भड़क उठी, फिर की जमकर बहसबाजी, देखें वीडियो

Mahendra Kumar SahuMay 28, 20211min

रायपुर : भाजपा पार्षद व नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे(Minal Chaubey) का विवादों भरा एक वीडियो वायरल(Viral Video) हो रहा है, जिसमें स्मार्ट सिटी(Smart City) के अधिकारी के साथ बदसलुकी करती दिख रही हैं। विवाद उस समय हुआ जब मीनल चौबे अनियमितताओं (Irregularities) की शिकायत करने स्मार्ट सिटी के कार्यालय पहुंची थी। चर्चा के दौरान स्मार्ट सिटी के अपर प्रबंध संचालक प्रभात मलिक पर मीनल चौबे भड़कने लगी। जिसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस बाजी हो गई।

 

बता दें कि वीडियो में अधिकारी से बदतमीजी करते हुए आप जिस महिला को देख रहे हैं। वह नगर निगम की नवनियुक्त नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे है। जो स्मार्ट सिटी लिमिटेड के अपर प्रबंध संचालक प्रभात मलिक पर बहस-बाजी करती नजर आ रही हैं। मैडम इसलिए अधिकारी पर भड़क रही है, क्योंकि अधिकारी ने मैडम से मिलने के लिए तुरंत समय नहीं दिया।

 

 

जानकारी के मुताबिक नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे अपने पार्षदों के साथ स्मार्ट सिटी के कामकाज का ब्यौरा लेने के लिए आॅफिस पहुंची हुई थी, लेकिन अधिकारी ने उन्हें कुछ देर इंतजार करने की बात कही। फिर होना क्या था नेता प्रतिपक्ष मैडम अपने भाजपा पार्षद दल के साथ अधिकारी पर बरस पड़ी, जिसके बाद अपर प्रबंध संचालक प्रभात मलिक भी मैडम के सवालों का जवाब देने लगे, लेकिन आपस की बातें दोनों के बीच जमकर बहस बाजी में बदल गई।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories