ताज़ा ख़बर
CG NEWS : नदी में बहकर आया महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंकाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस जिले में भी बैंड व धूमाल बजाने की मिली अनुमति, कलेक्टर ने जारी किया आदेशEXCLUSIVE : कभी जार्ज पंचम फिर महात्मा गांधी और अब राजीव गांधी के नाम से जाना जाता है राजधानी का यह चौक, जाने इसके पीछे की पूरी कहानीBIG BREAKING: अब रविवार को इतने समय तक खुल सकेगा व्यापार, कलेक्टर ने ज़ारी किए आदेशEXCLUSIVE : अंतरराज्यीय बस स्टैंड बना नशेड़ियों का ठिकाना, खाली पड़े बस स्टैंड में युवा कर रहे नशा, अश्लील कामों को दे रहे अंजाम, पुलिस अधिकारियों भी नहीं ले रहे एक्शन… देखे VIDEOबढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, सांसद ने कसा तंज कहा- पहला शाह तो दूसरा शहंशाह….CG BIG BREAKING : कोविड सेंटर से भागे पांच आरोपी गिरफ्तार, सभी के सभी संक्रमित, टीआई की कर दी धुनाई, वाहनों में तोड़फोड़RAIPUR: अनलॉक में बड़ी राहत दे सकता है जिला प्रशासन, दोपहर बाद जारी हो सकती है नई गाइडलाइन, रविवार को भी खुल सकती है दुकानेंBIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसा: कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौतRAIPUR : बारवीं की आंसरशीट मूल्यांकन के लिए शिक्षकों को नहीं आना होगा केंद्र, घर में ही करेंगे कॉपी चेक, माशिमं ने की व्यवस्था.

CRIME: 13 साल की लड़की की हत्या, 114 बार मारा चाकू, 14 साल के लड़के ने दी वारदात को अंजाम, सीसीटीवी फुटेज से खुला राज

Sanjay sahuMay 28, 20211min

 

 

फ्लोरिडा। एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। एक 13 साल के लड़की (13 year old girl)को 14 साल के लड़के ने 114 बार चाकू मारकर हत्या (Stabbed to death 114 times)कर दी है। वहीं लड़की का शरीर इस महीने की शुरूआत में पूर्वोत्तर फ्लोरिडा के जंगल (Northeast Florida Wilderness)में मिला था। अदालत के रिकॉर्ड के मुताबिक सेंट जॉन्स काउंटी में स्टेट अटॉर्नी के कार्यालय ने गुरुवार को ग्रैंड जूरी के जरिए उसे प्रथम श्रेणी की हत्या के आरोप में आरोपी करार दिया है।

 

साथ ही एडन फूसी के मामले को किशोर से वयस्क अदालत में शिफ्ट करने के लिए एक नोटिस दायर किया है। माना जा रहा है कि फूसी को आजीवन कारावास की सजा हो सकती है। वहीं राज्य के अटॉर्नी आरजे लारिजा ने एक इंटरव्यू में बताया कि फूसी का केस वयस्क अदालत को देना न केवल उचित था, बल्कि उनके कार्यालय का एकमात्र विकल्प था, साथ ही बताया कि फूसी ने लड़की को 114 बार चाकू से गोदा था। वहीं जांचकर्ताओं ने कहा कि फूसी ने कई दोस्तों को भी बताया था कि उसने किसी को मारने की योजना बनाई थी, हालांकि ये स्पष्ट नहीं था कि वो बेली को मारने वाला है।

 

फूसी पर लगा हत्या का आरोप

 

बेली को आखिरी बार 9 मई के दिन जैक्सनविले के दक्षिण में डर्बिन क्रॉसिंग समुदाय के सामुदायिक केंद्र में देखा गया था। वहीं सेंट जॉन्स काउंटी शेरिफ कार्यालय ने कहा कि बेली के माता पिता ने उस सुबह के बाद में उसके लापता होने की सूचना दी और एक पड़ोसी को उसका शव जंगल में पड़ा मिला था, जिसके बाद फूसी को दूसरे दिन हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

 

READ MORE:  छत्तीसगढ़ सरकार का दावा, प्रदेश के 10 हजार गांवों से टूटा कोरोना का चैन, शहरों में भी तेजी से गिर रहा ग्राफ

 

 

फूसी के घर के पास मिला शव

 

जांच रिपोर्ट में बताया गया है कि लड़की का शव लड़के के घर के पास पाया गया है। वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि एक गोताखोर दल को पास के तालाब में एक चाकू मिला जिसे जांचकर्ताओं का मानना है कि ये हत्या का हथियार था। जबकि सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक 9 मई को बेली को आखरी बार फूसी के साथ देखा गया था।

 

READ MORE: काम की खबर: Bank से आए ऐसा SMS तो एकदम मत करिए इग्‍नोर, नहीं तो इतने लाख का होगा नुकशान

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories