ताज़ा ख़बर
चिंता न करें, पुराने सोने पर भी मिलेंगे अच्छे दाम, ज्वेलरी दुकान जाकर बस करना होगा ये कामBIG BREAKING : बदले गए कई जिलों के आबकारी अधिकारी, सहायक आयुक्त और उपायुक्त सहित 17 अधिकारियों का ट्रांसफर, देखे सूचीबड़ी खबर : पंडो जनजाति पर फूटा दबंगों का गुस्सा, लगाया मछली चोरी का आरोप, जनचौपाल लगाकर बेरहमी से की पिटाई, 35 हजार जुर्माने का जारी किया फरमानजब पीछे से बजा म्यूजिक तो जाग उठा पंजाबी, बीच मैदान में भांगड़ा करते दिखें कप्तान विराट कोहली, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियोRAIPUR: महंगाई को लेकर विरोध: बैलगाड़ी में सवार होकर निगम मुख्यालय निकले महापौर ढेबर, तेल के दामो में लगातार बढ़ोत्तरी को लेकर किया प्रदर्शन, मोदी सरकार को लेकर कही ये बड़ी बातCG CRIME: युवक और युवती ने एक ही फंदे में फांसी लगाकर की खुदकुशी, दोनों एक दिन पहले घर से निकले थे, जांच में जुटी पुलिसअब 60 रुपये में भरवा सकेंगे पेट्रोल! मोदी सरकार करने जा रही है ये बड़ा ऐलान, कंट्रोल होगा महंगाईInternational yoga Day : रायपुर में ट्रांसजेंडर के समुदाय ने मनाया Health अंतरराष्ट्रीय विश्व योग दिवस, कहा दवा हमारे शरीर के अंदर है..इस खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी, 52 चौकों और 5 छक्‍कों से जड़ दिया तिहरा शतकबड़ी खबर : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 880 ग्राम गांजा के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

CA June Foundation Exam 2021: इस बार एग्जाम में जुड़े 2 नए परीक्षा केंद्र, जाने और क्या लिखा है नोटिस में

Mahendra Kumar SahuMay 28, 20211min

नई दिल्ली: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया(ICAI ) ने CA जून फाउंडेशन परीक्षा(Foundation Exam) 2021 के लिए दो नए परीक्षा केंद्र जोड़े हैं. नए परीक्षा केंद्रों में पाटन (Gujrat) और मालेगांव (Maharashtra) शामिल हैं, जहां फाउंडेशन परीक्षा, जून 2021 आयोजित की जाएगी, उम्मीदवार ICAI की आधिकारिक साइट icai.org पर आधिकारिक नोटिस देख सकते हैं.

READ MORE : HOT NEWS : SHRADDHA ARYA ने बिकिनी में मचाया इंटरनेट पर हंगामा, शॉवर लेते समय खिचवाई ये तस्वीर ,बोल्ड फोटो देख फैंस ने कही ये बात

परीक्षा 24, 26, 28 और 30 जून, 2021 को देश के अन्य शहरों में इन शहरों में आयोजित की जाएगी. जो छात्र परीक्षा शहर को पाटन या मालेगांव में बदलना चाहते हैं, वे 31 मई, 2021 तक ICAI को लिखित अनुरोध भेज सकते हैं.

आधिकारिक नोटिस में लिखा गया है, “छात्र पहले से ही फाउंडेशन परीक्षा, जून 2021 के लिए पंजीकृत हैं और परीक्षा शहर को पाटन (गुजरात) या मालेगांव (महाराष्ट्र) में बदलने के लिए ICAI को एक लिखित अनुरोध (ईमेल के माध्यम से) फाउंडेशन_examhelpline@icai.in लिख सकते हैं, बता दें, ईमेल 29 मई से 31 मई, 2021 तक लिख सकते हैं.

READ MORE : महिला कांस्टेबल ने जीत लिया लोगों का दिल, सड़क किनारे बेहोश हो कर गिरी थी मां, परेशानी से तड़प रहा था बच्चा

सीए जून फाउंडेशन परीक्षा दो पालियों में आयोजित की जाएगी- पेपर I, पेपर- II, पेपर- III और पेपर IV। पेपर I और II दोपहर 2 से शाम 5 बजे के बीच और पेपर III और IV दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक आयोजित किए जाएंगे. परीक्षा हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में आयोजित की जाएगी.

 

 

 

 

 

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें