ताज़ा ख़बर
CG NEWS : नदी में बहकर आया महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंकाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस जिले में भी बैंड व धूमाल बजाने की मिली अनुमति, कलेक्टर ने जारी किया आदेशEXCLUSIVE : कभी जार्ज पंचम फिर महात्मा गांधी और अब राजीव गांधी के नाम से जाना जाता है राजधानी का यह चौक, जाने इसके पीछे की पूरी कहानीBIG BREAKING: अब रविवार को इतने समय तक खुल सकेगा व्यापार, कलेक्टर ने ज़ारी किए आदेशEXCLUSIVE : अंतरराज्यीय बस स्टैंड बना नशेड़ियों का ठिकाना, खाली पड़े बस स्टैंड में युवा कर रहे नशा, अश्लील कामों को दे रहे अंजाम, पुलिस अधिकारियों भी नहीं ले रहे एक्शन… देखे VIDEOबढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, सांसद ने कसा तंज कहा- पहला शाह तो दूसरा शहंशाह….CG BIG BREAKING : कोविड सेंटर से भागे पांच आरोपी गिरफ्तार, सभी के सभी संक्रमित, टीआई की कर दी धुनाई, वाहनों में तोड़फोड़RAIPUR: अनलॉक में बड़ी राहत दे सकता है जिला प्रशासन, दोपहर बाद जारी हो सकती है नई गाइडलाइन, रविवार को भी खुल सकती है दुकानेंBIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसा: कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौतRAIPUR : बारवीं की आंसरशीट मूल्यांकन के लिए शिक्षकों को नहीं आना होगा केंद्र, घर में ही करेंगे कॉपी चेक, माशिमं ने की व्यवस्था.

Piaggio के नया ई-स्कूटर, 90 किलोमीटर की एवरेज के साथ ये भी है शानदार फीचर्स

Deepak SahuMay 27, 20211min

 


 

Piaggio Group ने अपने नए ई-स्कूटर(E-Scooter) Piaggio One की पहली झलक सबके सामने पेश की है. कंपनी ने इसे भी Vespa की तरह शहरी आबादी और युवाओं की पसंद के अनुरूप डिजाइन(Design) किया है. ये वजन में हल्का और चलाने में आसान है. कंपनी का ये स्कूटर पूरी तरह इलेक्ट्रिक है.

कंपनी ने Piaggio One में बिना चाबी के स्टार्ट होने का अनोखा फीचर(Features) दिया है. मतलब इसमें रिमोट स्टार्ट सिस्टम(Remote Smart System) है. इसकी बिल्ट क्वालिटी Piaggio के अन्य स्कूटर की तरह उच्च गुणवत्ता की है. साथ ही सड़क पर चलने के दौरान ये बहुत कम आवाज करता है. कंपनी ने अपने नए स्कूटर में सबसे अनोखी चीज नीची सीट दी है. इसकी वजह से ये कम लंबाई वालों के साथ-साथ सभी के लिए चलाना आसान है. इस ई-स्कूटर में फ्लैट फुटरेस्ट है जो आरामदायक सवारी का लुत्फ देता है. साथ ही बड़ा लेगरुम लंबे लोगों के लिए भी सहूलियत पैदा करता है.

 

 

Piaggio का दावा है कि अपनी कैटेगरी में उसका Piaggio One इकलौता ऐसा ई-स्कूटर है जिसमें सीट के नीचे स्टोरेज की सुविधा दी गई है. इसके अलावा ई-स्कूटर का फ्लैट और बड़ा फुटरेस्ट सामान कैरी करने के लिए भी अच्छा है.

 

कंपनी ने इस नए ई-स्कूटर में पोर्टेबल लीथियम आयन बैटरी दी है. इसे आप घर या ऑफिस में आराम से चार्ज कर सकते हैं. कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 90 किमी तक की दूरी तय करने में सक्षम है.

 

कंपनी अपने इस स्कूटर की आधिकारिक लॉन्चिंग(Launching) 28 मई को बीजिंग मोटर शो में करने जा रही है. इसे जल्द ही अंतरराष्ट्रीय बाजार(International market) में उतारा जाएगा. Piaggio One में एलईडी लाइट, दो मोटर मैप जैसे और भी कई फीचर हैं. इसकी कीमत का खुलासा अभी नहीं किया गया है.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories