ताज़ा ख़बर
CG NEWS : नदी में बहकर आया महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंकाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस जिले में भी बैंड व धूमाल बजाने की मिली अनुमति, कलेक्टर ने जारी किया आदेशEXCLUSIVE : कभी जार्ज पंचम फिर महात्मा गांधी और अब राजीव गांधी के नाम से जाना जाता है राजधानी का यह चौक, जाने इसके पीछे की पूरी कहानीBIG BREAKING: अब रविवार को इतने समय तक खुल सकेगा व्यापार, कलेक्टर ने ज़ारी किए आदेशEXCLUSIVE : अंतरराज्यीय बस स्टैंड बना नशेड़ियों का ठिकाना, खाली पड़े बस स्टैंड में युवा कर रहे नशा, अश्लील कामों को दे रहे अंजाम, पुलिस अधिकारियों भी नहीं ले रहे एक्शन… देखे VIDEOबढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, सांसद ने कसा तंज कहा- पहला शाह तो दूसरा शहंशाह….CG BIG BREAKING : कोविड सेंटर से भागे पांच आरोपी गिरफ्तार, सभी के सभी संक्रमित, टीआई की कर दी धुनाई, वाहनों में तोड़फोड़RAIPUR: अनलॉक में बड़ी राहत दे सकता है जिला प्रशासन, दोपहर बाद जारी हो सकती है नई गाइडलाइन, रविवार को भी खुल सकती है दुकानेंBIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसा: कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौतRAIPUR : बारवीं की आंसरशीट मूल्यांकन के लिए शिक्षकों को नहीं आना होगा केंद्र, घर में ही करेंगे कॉपी चेक, माशिमं ने की व्यवस्था.

एशिया क्रिकेट कप रद्द, खेल के मैदान में अब नहीं होगा भारत-पाक का आमना-सामना

AgencyMay 19, 20211min


नई दिल्लीः कोरोना (corona) महामारी ने पूरी दुनिया को जकड़ रखा है और इसका असर जीवन के हर क्षेत्र पर पड़ रहा है. खेल की दुनिया भी कोरोना (corona) काल में वीरान सी हो गई है. भारत (India) में आईपीएल (IPL) को बीच में ही रद्द करना पड़ा है जिसके बाद अब श्रीलंका में प्रस्तावित एशिया कप (Asia Cup in Sri Lanka) भी रद्द हो गया है.

पाकिस्तान (Pakistan ) की बजाय श्रीलंका ( Sri Lanka) में होने वाला एशिया कप (Asia Cup) कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के कारण बुधवार को रद्द कर दिया गया. श्रीलंका क्रिकेट के सीईओ एश्ले डिसिल्वा ने घोषणा की है कि उनके लिए टूर्नामेंट का आयोजन कठिन है.

डिसिल्वा ने कहा, ‘मौजूदा हालात के मद्देनजर जून में यह टूर्नामेंट नहीं हो सकेगा.’ बता दें कि यह टूर्नामेंट पाकिस्तान में होना था, लेकिन भारत और पाकिस्तान (India VS Pakistan) के बीच राजनीतिक तनाव के कारण भारतीय टीम (Indian team) का जाना संभव नहीं था, लिहाजा इसे श्रीलंका में कराने का फैसला लिया गया था.’ लेकिन कोरोना के कारण क्रिकेट के फैंस और खासकर भारत पाकिस्तान को मैदान में खेलता देखने वाले क्रिकेट के दीवानों के लिए निराशा भरी खबर है.

अब यह टूर्नामेंट 2023 वनडे विश्व कप के बाद ही संभव हो सकेगा. हालांकि, बीसीसीआई (bcci) सचिव जय शाह की अध्यक्षता वाली एशियाई क्रिकेट परिषद ने अभी औपचारिक घोषणा नहीं की है. आखिरी बार एशिया कप टूर्नामेंट 2018 में यूएई में हुआ था.

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories