ताज़ा ख़बर
CG NEWS : नदी में बहकर आया महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंकाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस जिले में भी बैंड व धूमाल बजाने की मिली अनुमति, कलेक्टर ने जारी किया आदेशEXCLUSIVE : कभी जार्ज पंचम फिर महात्मा गांधी और अब राजीव गांधी के नाम से जाना जाता है राजधानी का यह चौक, जाने इसके पीछे की पूरी कहानीBIG BREAKING: अब रविवार को इतने समय तक खुल सकेगा व्यापार, कलेक्टर ने ज़ारी किए आदेशEXCLUSIVE : अंतरराज्यीय बस स्टैंड बना नशेड़ियों का ठिकाना, खाली पड़े बस स्टैंड में युवा कर रहे नशा, अश्लील कामों को दे रहे अंजाम, पुलिस अधिकारियों भी नहीं ले रहे एक्शन… देखे VIDEOबढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, सांसद ने कसा तंज कहा- पहला शाह तो दूसरा शहंशाह….CG BIG BREAKING : कोविड सेंटर से भागे पांच आरोपी गिरफ्तार, सभी के सभी संक्रमित, टीआई की कर दी धुनाई, वाहनों में तोड़फोड़RAIPUR: अनलॉक में बड़ी राहत दे सकता है जिला प्रशासन, दोपहर बाद जारी हो सकती है नई गाइडलाइन, रविवार को भी खुल सकती है दुकानेंBIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसा: कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौतRAIPUR : बारवीं की आंसरशीट मूल्यांकन के लिए शिक्षकों को नहीं आना होगा केंद्र, घर में ही करेंगे कॉपी चेक, माशिमं ने की व्यवस्था.

73 देशों की सुंदरियों को पछाड़ा, बनी विश्व सुंदरी, पेशे से हैं इंजीनियर, जानिए एंड्रिया की कहानी

AgencyMay 17, 20211min

 

 


 

नई दिल्ली । मैक्सिको की एंड्रिया मेजा मिस यूनिवर्स 2020 बन गई हैं. मिस यूनिवर्स का इवेंट फ्लोरिडा में हुआ. मिस यूनिवर्स का ताज पहने एंड्रिया मेजा की कई तस्वीरें वायरल हो रही है। इस खिताब को जीतने के लिए एंड्रिया ने 73 गॉर्जियस वुमेन्स से कंपीट किया था.

 

आपको बता दे एंड्रिया जेंडर वायलेंस को लेकर काफी मुखर रही हैं. वो Chihuahua टूरिज्म की एंबेसडर हैं. 2020 में उन्होंने मैक्सिकन यूनिवर्सल 2020 का ताज जीता था. इसके अलावा वो मिस मैक्सिको 2017 बनीं. मिस वर्ल्ड 2017 में उन्होंने टॉप 3 में जगह बनाई थीं. बता दें कि भारत की मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का टाइटल अपने नाम किया था. साथ ही आपको बता दे एंड्रिया का जन्म Chihuahua शहर में 13 अगस्त 1994 को हुआ था एंड्रिया 26 साल की हैं. उनके पेरेंट्स का नाम Alma Carmona और Santiago Meza है. उसकी दो छोटी बहनें हैं.

 

 

 

बता दे कि क्वेश्चन आंसर राउंड में एंड्रिया से सवाल किया गया- ‘यदि आप अपने देश की लीडर होती, तो आप COVID-19 महामारी को कौसे हैंडल करतीं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था- मेरा मानना है कि COVID-19 जैसी इस मुश्किल स्थिति से निपटने का कोई सही तरीका नहीं है. हालांकि,मैंने जो किया होता उसमें लॉकडाउन होता, इससे पहले कि सब कुछ इतना बड़ा होता क्योंकि हमने बहुत सारी जान गंवाई.’


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories