ताज़ा ख़बर
CG NEWS : नदी में बहकर आया महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंकाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस जिले में भी बैंड व धूमाल बजाने की मिली अनुमति, कलेक्टर ने जारी किया आदेशEXCLUSIVE : कभी जार्ज पंचम फिर महात्मा गांधी और अब राजीव गांधी के नाम से जाना जाता है राजधानी का यह चौक, जाने इसके पीछे की पूरी कहानीBIG BREAKING: अब रविवार को इतने समय तक खुल सकेगा व्यापार, कलेक्टर ने ज़ारी किए आदेशEXCLUSIVE : अंतरराज्यीय बस स्टैंड बना नशेड़ियों का ठिकाना, खाली पड़े बस स्टैंड में युवा कर रहे नशा, अश्लील कामों को दे रहे अंजाम, पुलिस अधिकारियों भी नहीं ले रहे एक्शन… देखे VIDEOबढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, सांसद ने कसा तंज कहा- पहला शाह तो दूसरा शहंशाह….CG BIG BREAKING : कोविड सेंटर से भागे पांच आरोपी गिरफ्तार, सभी के सभी संक्रमित, टीआई की कर दी धुनाई, वाहनों में तोड़फोड़RAIPUR: अनलॉक में बड़ी राहत दे सकता है जिला प्रशासन, दोपहर बाद जारी हो सकती है नई गाइडलाइन, रविवार को भी खुल सकती है दुकानेंBIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसा: कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौतRAIPUR : बारवीं की आंसरशीट मूल्यांकन के लिए शिक्षकों को नहीं आना होगा केंद्र, घर में ही करेंगे कॉपी चेक, माशिमं ने की व्यवस्था.

एयरटेल अपने यूजर्स के लिए लाया यह बड़ा तौफा, सांथ ही अब करेगा कोरोना में लोगों की सहायता

AgencyMay 16, 20211min

 

 


नई दिल्ली : भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए ग्राहकों के लिए कोविड सहायता से जुड़ी एक नयी पहल शुरू की हैं. इसके साथ ही भारती एयरटेल (Bharti Airtel) उन कंपनियों की बढ़ती फेहरिस्त में शामिल हो गयी जिन्होंने महामारी की दूसरी लहर के बीच लोगों की मदद के लिए अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग तरह की सुविधाएं शुरू की हैं.

 

 

दूरसंचार कंपनी ( Telecommunication company) ने एक बयान में कहा कि उसने आसान पहुंच वाले कोविड सहायता संसाधनों और संबंधित सूचना को ‘एयरटेल थैंक्स’ (Airtel thanks) ऐप के एक्सप्लोर खंड में एकीकृत किया है. उपयोगकर्ताओं को ऐप का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करने के बाद एक्सप्लोर खंड में जाकर कोविड सपोर्ट बैनर पर क्लिक करना होगा.

 

 

बयान में कहा गया, ‘कोविड एसओएस (जीवन बचाने की गुहार का संदेश) दवाओं, ऑक्सीजन, प्लाज्मा दानकर्ताओं, एंबुलेंस, अस्पताल के बेड और जांच केंद्रों जैसी जरूरी आपूर्तियों के लिए सत्यापित एवं अद्यतन संपर्कों को जमा करता है. कुछ क्लिक के साथ यह प्लेटफॉर्म उपयोगकर्ताओं को इन सेवा प्रदाताओं/संसाधनों से जोड़ देता है और यह सुनिश्चित करने की कोशिश करता है कि यह आंकड़ा हासिल करने के लिए उपयोगकर्ताओं को अपना कीमती समय बर्बाद न करना पड़े.’

 

 

कंपनी ने बताया कि ‘कोविड एसओएस’ (Kovid SOS) पर उपलब्ध सूचना एयरटेल की टीमों द्वारा सत्यापित सूचना है. बयान के अनुसार, ‘एयरटेल थैंक्स ऐप के उपयोगकर्ता इस ऐप के जरिए अपने और अपने प्रियजनों के लिए टीका लगवाने का स्लॉट भी बुक कर सकते हैं.’

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories