ताज़ा ख़बर
CG NEWS : नदी में बहकर आया महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंकाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस जिले में भी बैंड व धूमाल बजाने की मिली अनुमति, कलेक्टर ने जारी किया आदेशEXCLUSIVE : कभी जार्ज पंचम फिर महात्मा गांधी और अब राजीव गांधी के नाम से जाना जाता है राजधानी का यह चौक, जाने इसके पीछे की पूरी कहानीBIG BREAKING: अब रविवार को इतने समय तक खुल सकेगा व्यापार, कलेक्टर ने ज़ारी किए आदेशEXCLUSIVE : अंतरराज्यीय बस स्टैंड बना नशेड़ियों का ठिकाना, खाली पड़े बस स्टैंड में युवा कर रहे नशा, अश्लील कामों को दे रहे अंजाम, पुलिस अधिकारियों भी नहीं ले रहे एक्शन… देखे VIDEOबढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, सांसद ने कसा तंज कहा- पहला शाह तो दूसरा शहंशाह….CG BIG BREAKING : कोविड सेंटर से भागे पांच आरोपी गिरफ्तार, सभी के सभी संक्रमित, टीआई की कर दी धुनाई, वाहनों में तोड़फोड़RAIPUR: अनलॉक में बड़ी राहत दे सकता है जिला प्रशासन, दोपहर बाद जारी हो सकती है नई गाइडलाइन, रविवार को भी खुल सकती है दुकानेंBIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसा: कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौतRAIPUR : बारवीं की आंसरशीट मूल्यांकन के लिए शिक्षकों को नहीं आना होगा केंद्र, घर में ही करेंगे कॉपी चेक, माशिमं ने की व्यवस्था.

OMG : बिना शारीरिक संबंध बनाए ही 15 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म, वैज्ञानिक भी हैरान

AgencyMay 14, 20211min


 

लंदन : ब्रिटेन में एक 15 साल लड़की ने बच्चे को जन्म दिया है. लेकिन हैरानी की बात ये है कि न तो लड़की को ही पता था कि वो प्रेग्नेंट है, न ही उसने कभी शारीरिक संबंध ही बनाए थे. हालांकि इस बीच लड़की के पेट में चाकू मारा गया था और वो अस्पताल में भर्ती थी.

आपको बता दे यहां जिस लड़की की बात हो रही है वो सिर्फ 15 साल की थी. वो अस्पताल गई और उसने बताया कि उसके पेट में दो लड़कों ने चाकू मारा है. हैरानी की बात ये है कि लड़की के शरीर में जननांग (Vagina) पूरी तरह विकसित ही नहीं थी. क्योंकि लड़की के शरीर में ब्लाइंड वेजाइना (Blind Vagina) थी, जिसकी गहराई सिर्फ 2 सेंटीमीटर थी.

 

वही लड़की ने बताया कि उसे पता था कि उसकी वेजाइना नहीं है. इसलिए वह ओरल सेक्स करती थी. लड़की ने बताया कि उसे कभी भी Periods नहीं आए. लेकिन उसे भरोसा नहीं हुआ कि वह गर्भवती थी. उसका पेट 9 महीने तक फूलता रहा उसे इस बात का जरा सा भी ख्याल नहीं आया ,डॉक्टरों ने बताया कि वह ओरल सेक्स से गर्भवती हुई है. जिसपर लड़की भी हैरान थी.

 

इसके बाद फिर डॉक्टरों ने इसके पीछे की वजह बताई. डॉक्टरों ने लड़की को बताया कि हो सकता है कि कोई स्पर्मैटोजोआ (Spermatozoa) पेट के घाव के रास्ते प्रजनन अंगों (Reproductive Organs) तक पहुंचा हो. इसे वहां तक पहुंचाने में उच्च पीएच वाले सलाइवा ने मदद की हो. क्योंकि जब चाकू के घाव की सर्जरी हुई तब लड़की का पेट खाली था. यानी शरीर में एसिड का निर्माण नहीं हो रहा था. एसिड निर्माण होता तो स्पर्म प्रजनन अंग तक नहीं जा पाता. ऐसे में वो बिना शारीरिक संबंध बनाए ही मां बानी और बच्चे को जन्म दिया।

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories