ताज़ा ख़बर
CG NEWS : नदी में बहकर आया महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंकाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस जिले में भी बैंड व धूमाल बजाने की मिली अनुमति, कलेक्टर ने जारी किया आदेशEXCLUSIVE : कभी जार्ज पंचम फिर महात्मा गांधी और अब राजीव गांधी के नाम से जाना जाता है राजधानी का यह चौक, जाने इसके पीछे की पूरी कहानीBIG BREAKING: अब रविवार को इतने समय तक खुल सकेगा व्यापार, कलेक्टर ने ज़ारी किए आदेशEXCLUSIVE : अंतरराज्यीय बस स्टैंड बना नशेड़ियों का ठिकाना, खाली पड़े बस स्टैंड में युवा कर रहे नशा, अश्लील कामों को दे रहे अंजाम, पुलिस अधिकारियों भी नहीं ले रहे एक्शन… देखे VIDEOबढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, सांसद ने कसा तंज कहा- पहला शाह तो दूसरा शहंशाह….CG BIG BREAKING : कोविड सेंटर से भागे पांच आरोपी गिरफ्तार, सभी के सभी संक्रमित, टीआई की कर दी धुनाई, वाहनों में तोड़फोड़RAIPUR: अनलॉक में बड़ी राहत दे सकता है जिला प्रशासन, दोपहर बाद जारी हो सकती है नई गाइडलाइन, रविवार को भी खुल सकती है दुकानेंBIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसा: कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौतRAIPUR : बारवीं की आंसरशीट मूल्यांकन के लिए शिक्षकों को नहीं आना होगा केंद्र, घर में ही करेंगे कॉपी चेक, माशिमं ने की व्यवस्था.

मातम में बदली जन्म​दिन की खुशियां, 6 लोगों को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, फिर जो हुआ उसे जानकर कांप उठेगी रूंह

AgencyMay 12, 20211min


 

कॉलोराडो। अमेरिका(America) के कॉलोराडो (Colorado) में 10 मई(10th May) को जिस बर्थडे पार्टी(BITHDAYPARTY) के दौरान एक बंदूकधारी ने छह लोगों की हत्या(MURDER) करने के बाद गोली मारकर खुद की भी जान ले ली थी, उस मामले में अब एक नई बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि बर्थडे पार्टी(BITHDAYPARTY) में नहीं बुलाए जाने के कारण बंदूकधारी नाराज और परेशान था। पुलिस ने इसे घरेलू हिंसा का मामला बताते हुए कहा कि बंदूकधारी की गर्लफ्रेंड(GIRLFREIND) की फैमिली(family) ने उसे बर्थडे पार्टी पर इनवाइट(invite) नहीं किया था। बता दें कि कोलोराडो(Colorado springs)स्प्रिंग्स में एक घर में रविवार आधी रात के कुछ देर बाद गोलीबारी हुई थी।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 28 वर्षीय शूटर टेडोरो मैकियस मतृक गर्लफ्रेंड संद्रा इबर्रा के साथ एक साल से रिलेशनशिप में था।मतृक बंदूकधारी जलन प्रवृति का था, मगर उसका कोई आपराधिक इतिहास नहीं था। पुलिस ने बताया कि पार्टी में बच्चे भी शामिल थे। बंदूकधारी भीतर आया और उसने गोलीबारी करने के बाद खुद को गोली मार ली। इसमें उसकी गर्लफ्रेंड समेत छह लोगों की मौत हो गई।

 

वही अधिकारियों को घटनास्थल पर छह लोग मृत मिले और एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति मिला, जिसने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि जिस व्यक्ति के लिए जन्मदिन समारोह आयोजित किया गया था, गोलीबारी में उसकी भी मौत हो गई। पड़ोसी येनिफर रेयेस ने ‘द डेनवेर पोस्ट को बताया कि वह गोलियां चलने की आवाज सुनकर उठ गई। रेयेस ने कहा कि मुझे लगा कि बिजली गिरी है। इसके बाद सायरन की आवाज सुनाई देने लगीं।

 

इस गोलीबारी में जिन लोगों की मौत हुई है, उनकी पहचान मेलविन पेरेज, मायरा इबर्रा डे पेरेज, जॉन क्रूज, जॉन गुटीरेज और जोस इबर्रा के रूप में हुई है। इससे पहले, कोलोराडो के बाउल्डर सुपरमार्केट में 22 मार्च को एक बंदूकधारी की गोलीबारी में 10 लोगों की मौत हो गई थी। उसके बाद से यह कोलोराडो में गोलीबारी की सबसे भयानक घटना है। गर्वनर जारेद पोलिस ने इस घटना में मारे गए लोगों के लिए शोक व्यक्त किया।

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories