ताज़ा ख़बर
CG NEWS : नदी में बहकर आया महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंकाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस जिले में भी बैंड व धूमाल बजाने की मिली अनुमति, कलेक्टर ने जारी किया आदेशEXCLUSIVE : कभी जार्ज पंचम फिर महात्मा गांधी और अब राजीव गांधी के नाम से जाना जाता है राजधानी का यह चौक, जाने इसके पीछे की पूरी कहानीBIG BREAKING: अब रविवार को इतने समय तक खुल सकेगा व्यापार, कलेक्टर ने ज़ारी किए आदेशEXCLUSIVE : अंतरराज्यीय बस स्टैंड बना नशेड़ियों का ठिकाना, खाली पड़े बस स्टैंड में युवा कर रहे नशा, अश्लील कामों को दे रहे अंजाम, पुलिस अधिकारियों भी नहीं ले रहे एक्शन… देखे VIDEOबढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, सांसद ने कसा तंज कहा- पहला शाह तो दूसरा शहंशाह….CG BIG BREAKING : कोविड सेंटर से भागे पांच आरोपी गिरफ्तार, सभी के सभी संक्रमित, टीआई की कर दी धुनाई, वाहनों में तोड़फोड़RAIPUR: अनलॉक में बड़ी राहत दे सकता है जिला प्रशासन, दोपहर बाद जारी हो सकती है नई गाइडलाइन, रविवार को भी खुल सकती है दुकानेंBIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसा: कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौतRAIPUR : बारवीं की आंसरशीट मूल्यांकन के लिए शिक्षकों को नहीं आना होगा केंद्र, घर में ही करेंगे कॉपी चेक, माशिमं ने की व्यवस्था.

अजब गजब – 16 बीवियों और 150 बच्चों का है शख्स का परिवार, 66 की उम्र में करने जा रहा 17वीं शादी, जानें इस शख्स की कहानी

AgencyMay 12, 20211min


 

जिम्बाब्वे । अफ्रीका के देश जिम्बाब्वे में एक शख्स का जनसंख्या नियंत्रण या चाइल्ड प्लान जैसी चीजों से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है क्योंकि ये शख्स अब तक 151 बच्चे पैदा कर चुका है. इस व्यक्ति की 16 पत्नियां हैं और ये जल्द ही 17वीं शादी भी करने जा रहा है. 66 साल के इस व्यक्ति की तमन्ना है कि वो 100 शादियां करे।

बात दे मिशेक न्यानदोरो नाम के इस व्यक्ति का दावा है कि वो कोई काम नहीं करता है और उसकी फुलटाइम जॉब अपनी पत्नियों को संतुष्ट करना है. इस शख्स का कहना है कि उसकी बूढ़ी पत्नियां उसकी सेक्स ड्राइव को मैच नहीं कर पाती हैं और उसे लगातार युवा महिलाओं से शादी करनी पड़ती है. जिम्बाब्वे के मशोनालैंड सेंट्रल प्रांत के बायर जिले में रहने वाले मिशेक का कहना है कि वो मरने से पहले 1000 बच्चे पैदा करना चाहता है. इस शख्स ने अपने लिए एक शेड्यूल भी डिजाइन किया है. इस शेड्यूल के मुताबिक वो हर रात अपनी चार पत्नियों को शारीरिक तौर पर संतुष्ट करता है.

वही इस शख्स ने कहा मेरे पास कोई जॉब नहीं है. मेरा काम सिर्फ अपनी पत्नियों को खुश रखना है. 150 बच्चों के चलते मुझ पर किसी तरह का दबाव नहीं पड़ा है बल्कि इससे मुझे फायदा ही हुआ है क्योंकि मुझे हमेशा अपने बच्चों से गिफ्ट्स मिलते रहते हैं. इसके साथ ही ये परिवार आमतौर पर खेती के जरिए ही अपना गुजारा करता है. इस शख्स के छह बच्चे जिम्बाब्वे की नेशनल आर्मी में काम करते हैं. 2 बच्चे पुलिस में काम करते हैं, 11 बच्चे इसके अलावा अलग-अलग प्रोफेशन्स में हैं. वही इस शख्स की 13 बेटियों की शादी हो चुकी है.इस शख्स ने साल 2015 में आखिरी बार शादी रचाई थी. लेकिन इसके बाद उसने कुछ समय के लिए मिशेक ने ब्रेक ले लिया था क्योंकि जिम्बाब्वे के हालात इकोनॉमिक स्तर पर काफी खराब हो चले थे लेकिन मिशेक एक बार फिर 2021 में अपनी 17वीं शादी की प्लानिंग कर रहा है.

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories