आबकारी मंत्री ने किया बड़ा ऐलान, भुगतान कर चुके लोगों को जल्द होगी शराब डिलीवरी, मदिरा प्रेमिको का दिख रहा उत्साह

 

 

रायपुर। राज्य सरकार (state government)ने सोमवार से मदिरा प्रेमिको को राहत देते हुए ऑनलाईन शराब की बुकिंग (Online wine booking)कर होम डिलीवरी शुरू (Home delivery started)कर दी है। ऑनलाईन बुकिंग शुरू करते ही आबकारी विभाग (Excise Department)का साइट आयी तकनीकी खराबी (Technical fault)के चलते हुए कुछ लोगों को शराब की होम डिलीवरी (Home delivery of alcohol)नहीं मिल पायी है। जिसको लेकर आबकारी विभाग ने साफ किया है कि चिंता की बात नहीं है। जल्द ही भुगतान कर चुके लोगों को शराब की डिलीवरी उपलब्ध करायी जाएगी।

 

आपको बता दें कि पोर्टल की तकनीकी खराबी के चलते लोगों को असुविधा हो रही थी। जिसे अब दुरुस्त कर लिया गया है। कल से लोगों को शराब की होम डिलीवरी बिना परेशानी के उपलब्ध हो जाएगी। विभाग के अधिकारियों का कहना है कि अधिक लोगों के द्वारा ऑर्डर किए जाने के चलते पोर्टल क्रैश हो गया था, जिसके बाद भी पहले दिन 4 करोड़ 32 लाख रुपए का ऑर्डर मिला है। वहीं आज 29 हजार से अधिक लोगों ने शराब के लिए ऑर्डर कर दिया है। जबकि 1 लाख से ज्यादा लोगों ने रजिस्ट्रेशन किया है।

 

READ MORE: बड़ी लापरवाही : लोगों की जान पर आफत बनी बिरगांव नगर निगम, जनता को परोस रहा मटमैला व बदबूदार पानी, बीमारी का खतरा, शिकायत के बाद भी जिम्मेदार अनजान!

 

 

छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से जारी आदेश के अनुसार सुबह 9 बजे से रात 8 बजे तक शराब की होम डिलीवरी होगी। मदिरा प्रेमियों को शराब ऑर्डर करने के दौरान ही पहले पेमेंट करना होगा। आबकारी विभाग ने शराब की होम डिलीवरी के लिए पहले पेमेंट लेने अनिवार्य किया है।

 

 

Related Articles

Back to top button