ताज़ा ख़बर
CG NEWS : नदी में बहकर आया महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस ने जताई हत्या की आशंकाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस जिले में भी बैंड व धूमाल बजाने की मिली अनुमति, कलेक्टर ने जारी किया आदेशEXCLUSIVE : कभी जार्ज पंचम फिर महात्मा गांधी और अब राजीव गांधी के नाम से जाना जाता है राजधानी का यह चौक, जाने इसके पीछे की पूरी कहानीBIG BREAKING: अब रविवार को इतने समय तक खुल सकेगा व्यापार, कलेक्टर ने ज़ारी किए आदेशEXCLUSIVE : अंतरराज्यीय बस स्टैंड बना नशेड़ियों का ठिकाना, खाली पड़े बस स्टैंड में युवा कर रहे नशा, अश्लील कामों को दे रहे अंजाम, पुलिस अधिकारियों भी नहीं ले रहे एक्शन… देखे VIDEOबढ़ती महंगाई को लेकर महिला कांग्रेस का मोदी सरकार पर हमला, सांसद ने कसा तंज कहा- पहला शाह तो दूसरा शहंशाह….CG BIG BREAKING : कोविड सेंटर से भागे पांच आरोपी गिरफ्तार, सभी के सभी संक्रमित, टीआई की कर दी धुनाई, वाहनों में तोड़फोड़RAIPUR: अनलॉक में बड़ी राहत दे सकता है जिला प्रशासन, दोपहर बाद जारी हो सकती है नई गाइडलाइन, रविवार को भी खुल सकती है दुकानेंBIG BREAKING : दर्दनाक सड़क हादसा: कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौतRAIPUR : बारवीं की आंसरशीट मूल्यांकन के लिए शिक्षकों को नहीं आना होगा केंद्र, घर में ही करेंगे कॉपी चेक, माशिमं ने की व्यवस्था.

सलमान खान की जान से प्यारी बहनों को हुआ कोरोना, मीडिया से सलमान ने कही ये बात.

Mahendra Kumar SahuMay 10, 20211min

 

 


मुंबईः बॉलीवुड के सुपरस्टार सल्लूमिया मतलब सलमान खान (Salman Khan) शुरू से ही कोरोना महामारी से बचने की सलाह अपने फैंस को देते आ रहें हैं, लेकिन इस बार कोरोना ने सल्लूमिया के घर में ही दस्तक दे दी है. इन दोनों सलमान की दोनों बहने कोरोना से संक्रमित हो गई है. जिसकी जानकारी सलमान खान ने खुद साझा की है. सलमान खान ने फिल्मि प्रमोशन के एक वेबिनार में मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनकी बहने अलवीरा खान (Alvira Khan) और अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) को कोरोना हो गया है.

 


सलमान खान Salman Khan ने अपनी बहनों की कोरोना होने की जानकारी देते हुए कहा कि वो पहले दूर के लोगों को कोरोना होने की बातें सुना करते थे और पिछले साल उनके दो ड्राइवर को भी कोरोना हो गया था. सलमान ने आगे कहा कि मगर कोरोना की दूसरी लहर पहले से भी ज्यादा खतरनाक है और अब कोरोना जैसे हर घर में घुस आया है.

 

सलमान ने बताया कि उनकी दोनों बहनों अलवीरा और अर्पिता (Alvira Khan and Arpita Khan Sharma) भी इस बार कोरोना की चपेट में आ गईं. वेबिनार में उनसे सवाल पूछा गया था कि कोरोना को लेकर लोग अभी भी काफी लापरवाही बरत रहे हैं. इसी सवाल पर अपनी राय रखते हुए सलमान ने अपनी दोनों बहनों के बारे‌ में उपरोक्त खुलासा किया.

 

सलमान ने बताया, ”ये सच है कि मुझे रोज सैकड़ों कॉल्स आते है किसी को बेड चाहिए, तो किसी को ऑक्सीजन चाहिए, दवाएं नहीं मिल रही है. 250 रुपए की दवा ब्लैक में रुपए हजार की मिल रही है. तमाम शिकायतें सुनाई पड़ती हैं. अस्पतालों और मेडि‍कल संसाधनों की कमी है, और जब ऐसे में किसी को हम रेकमेंड करते है उपचार के लिए, तो कहीं न कहीं किसी का बेड खाली कराकर उसे दिया जाता है, तो ये भी सही नहीं है. ऐसा हम बिलकुल नहीं चाहते. हां, कहीं बेड की व्यवस्था है तो हम जरूर लोगों को वहां के लिए अपनी तरफ से रेकमेंड करते रहते हैं. हम राशन से लेकर दवाएं तक 25 से 50 हजार सिने वर्कर्स को सब हम दे रहे हैं. जितना हमसे हो पाएगा हम करते रहेंगे.’

 

सलमान की बहन 31 साल‌ की अर्पिता खान ने साल 2014 में आयुष शर्मा से शादी की थी जो बाद में अभिनेता बने तो वहीं कॉस्ट्यूम डिजाइनर के तौर पर भी अपनी पहचान रखनेवाली 51 साल की अलवीरा ने अभिनेता अतुल अग्निहोत्री से साल 1996 में शादी की थी.

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories