ताज़ा ख़बर
इन एक्ट्रेस के ब्लाउज पर मचा बवाल, जमकर ट्रोल हुई ये अभिनेत्रियां, एक की तो सरेआम हुई थी बेइज्जती..तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने गुपचुप तरीके से की सगाई, मैच के दौरान मंगेतर को अचानक किया था प्रपोस…ऐसी दीवानगी देखी नही कभी, अनिल कपूर करते है कंगना रणौत से बेइंतहा मोहब्बत, करण के शो मे कहा – कंगना के लिए मेैं अपनी पत्नि को…सोनहत मण्डल कार्यसमिति बैठक हुई संपन्न, इन मुद्दों पर हुई चर्चाछात्रों के लिए राहत की खबर, पेपर लीक के बाद यूपीटीईटी परीक्षा की नई तारीख पर लगी मुहर बड़े सड़क हादसे का शिकार हुए शेन वार्न, गंभीर हालत में अस्पताल में किये गए भर्तीउत्तर से आ रही सर्द हवा से छत्तीसगढ़ में अभी और गिरेगा तापमानलालू यादव की तबियत बिगड़ने पर बेटे तेजस्वी का सामने आया बड़ा बयान, स्वास्थय को लेकर कही ये बात …सोमवार के दिन सूर्य की तरह चमक उठेगी इन राशियों की किस्मत, पढ़ें 29 नवंबर का राशिफलbox office report : नही चला जॉन अब्राहम का जादू, तीन दिनो में ही बॉक्स ऑफिस पर धराशाई हुई सत्यमेव जयते 2, कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश..

OMG : घर में सो रही मां-बेटी के बिस्तर में घुसा जहरीला सांप, गुब्बारा समझकर पकड़ी रही रात भर, फिर क्या हुआ, देखे वीडियो 

Mahendra Kumar SahuMay 7, 20211min


 

भिलाई : छत्तीसगढ़ के इस्पात नगरी भिलाई से देर रात एक चौकाने वाली खबर सामने आई है. जहां घर में सोइ महिला के पलंग में जहरीला सांप घुस गया। गहरी नींद में सोइ महिला ने उसे गुब्बारा समझ पकड़ लिया। जब सांप ने फुपकार तो उसकी नींद खुल गई। इसके बाद सांप कहा गया, उसे दिखाई नहीं दिया. परिवार ने रात तकरीबन ढाई बजे नोवा नेचर के अजय कुमार को कॉल किया. उन्हें बताया कि नामदेव नारखेड़े के घर में सांप घुस गया है.

https://www.facebook.com/TCP24News/videos/474841780402695

जानकारी देते हुए नामदेव की बेटी प्रीति पाटिल ने अजय को बताया कि जब वे नींद में थे तो उन्हें लगा कि बच्चों ने गुब्बारा फुलाकर रखा है. जिसमें से हवा निकल रही है. जिस ओर से सुरसुराने की आवाज आई नींद में ही उस ओर हाथ बढ़ाकर गुब्बारे को पकड़ने की कोशिश की. ताकि गुब्बारे की हवा बंद कर सके. जब उन्होंने गुब्बारे सोच सांप को पकड़ा तो गुदगुदाहट होने लगी. जब नींद खोलकर देखें तो उन्हें अपने हाथ में सांप दिखा. जो जोरों से फुफकारने लगा. पलंग में मच्छरदानी लगी हुई थी ताकि मच्छर से बचा जा सके लेकिन यहां तो मच्छरदानी के अंदर सांप घुस आया.

 

 

नींद खुलते ही घबरा कर पिता को दी आवाज;-

प्रीति पाटिल ने सबसे पहले अपने बेटे को उठाया जो कि नींद में था. नींद में बेटा जल्दी नहीं उठ रहा था बच्चे को अपनी और खींचते हुए कोने में पलंग पर बैठ गए. सांप पलंग पर मच्छरदानी के अंदर किस ओर तेजी से गया वह दिखाई नहीं दिया. लेकिन वह मच्छरदानी के अंदर ही थी.प्रीति पाटिल ने अपने पापा को आवाज लगाई और सांप पकड़ने वाले को बुलाने को कहा. रात के 2.45 बजे अपने भतीजे संदीप नारखेड़े को फोन कर सूचना दी. कोई पहचान में हो जो सांप पकड़ सके. संदीप ने नोवा नेचर के सक्रिय सदस्य अजय कुमार को फोन लगाया. 15 मिनट के अंदर रेस्क्यू की जगह पहुंच प्रीति पाटिल और पीयूष को मच्छरदानी के अंदर से बाहर निकाले.नोवा नेचर के सदस्य अजय कुमार मच्छरदानी को हिलाकर देखा. पलंग में पड़े गद्दे को पलट के देखा, लेकिन सांप दिखाई नहीं दिया लेकिन अच्छी तरह मच्छरदानी को देखने के बाद गद्दे में दबे मच्छरदानी के भाग में सांप बैठा हुआ दिखाई दिया.

 

रेस्क्यू कर निकला जहरीला साप;-

अजय कुमार ने बताया कि यह सांप रसैल वाइपर है, जो कि अत्यधिक विषैला होता है. यह सांप गर्मी के मौसम में नहीं निकलता. यह ज्यादातर ठंडी के मौसम में निकलता है. इस मौसम में यह सांप देखकर थोड़ा अचंभा लगा. मच्छरदानी के अंदर से रसैल वाईपर का सुरक्षित तरीके से रेस्क्यू किया गया. लेकिन जब सांप के घर के अंदर घुसने का रास्ता देखा गया तो कुछ समझ नहीं आया सांप आया कहां से. जब घर के पीछे खुले प्लॉट की तरफ देखा गया तो वहां घने घने झाड़ियां दिखी. जहां से आने की पूरी आशंका हुई. नोवा नेचर के सदस्य अजय कुमार ने वन विभाग दुर्ग के माध्यम से राजनांदगांव के जंगल में रसैल वाईपर को सुरक्षित छोड़ दिया।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007