ताज़ा ख़बर
इन दो जिलों के कलेक्टरों ने शादियों पर लगाई रोक, पहले से मिली अनुमति भी होंगे निरस्त, आदेश जारीBIG BREAKING : नए स्ट्रेन मिलने के बाद बस्तर में अलर्ट, इस जिले में 16 मई तक बढ़ाई गई लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेशCORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 13 हजार 628 नए मरीज, 208 की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेबड़ी खबर : राजधानी में चश्मा दुकानों को खोलने की मिली अनुमति, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेशबिना पासवर्ड लॉगिन होगा गूगल अकाउंट, जल्द आ रही नई फीचर, जानें कैसी होगी नई फीचरBIG BREAKING : भूपेश सरकार ने दी किसानों को बड़ी राहत, 21 मई को किसान न्याय योजना की पहली किस्त देने का किया ऐलानयुवा कांग्रेस ने जरूरतमंद परिवारों में राशन वितरण कर पेश की मानवता की मिसालजेल में तैनात अधिकारियों की लापरवाही, मुख्य प्रहरी और तीन प्रहरी पर गिरी निलंबन की गाज, कैदियों के फरार होने के बाद गृह मंत्री साहू ने दिए थे कार्रवाई के निर्देशBIG BREAKING : अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत! लक्षण मिलने के बाद 12 दिन पहले एम्‍स में किया गया था भर्तीबड़ी खबर : कहर बनकर टूट रही महामारी, एक ही गांव के 17 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

ममता ने तीसरी बार ली शपथ, राज्यपाल ने दी नसीहत, बीजेपी ने समारोह का किया बहिष्कार, कहा-प्रदेश में हिंसा बर्दाश्त नहीं

Sanjay sahuMay 5, 20211min

 

 

 

कोलकाता। पश्चिम बंगाल (West Bengal)विधानसभा चुनाव (Assembly elections )में प्रचंड जीत के बाद ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)ने सादे समारोह में मुख्यमंत्री पद की तीसरी बार शपथ ले ली है। एक बार फिर बंगाल (Bengal)में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)के नेतृत्व वाली सरकार बन गई है। शपथ ग्रहण समारोह में टीएमसी (TMC) के चुनावी रणनीतिकार रहे प्रशांत किशोर व भतीजे अभिषेक बनर्जी उपस्थित रहे। इनके अलावा प्रदीप भट्टाचार्य (Pradeep Bhattacharya)और कुछ टीएमसी विधायक (Tmc mla)इस समारोह में पहुंचे।

 

कोई उद्योगपति इस समारोह में नहीं पहुंचा है। वहीं, बीजेपी ने इस समारोह का बहिष्कार किया है। शपथ लेने के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि उनकी प्राथमिकता कोरोना के खिलाफ लड़ाई रहेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि हिंसा की घटना बर्दाश्त नहीं होगी, और ऐसा करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

इसी दौरान राज्यपाल ने भी चुनाव के बाद हिंसा का मुद्दा उठाया। ममता बनर्जी को अपनी छोटी बहन बताते हुए उन्हें कानून व्यवस्था के मुद्दे पर नसीहत भी दे डाली। राज्यपाल ने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था का राज होना चाहिए।

 

 

READ MORE: RAIPUR BREAKING: सट्टा खिलाते खाईवाल व गुर्गे गिरफ्तार, 21 हज़ार नगदी सहित लाखों की सट्टा-पट्टी जब्त, जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज

 

 

कोरोना संकट काल और उसकी गाइडलाइन्स की वजह से शपथ ग्रहण समारोह छोटा ही रखा गया। ममता बनर्जी ने अकेले ही शपथ ली है। उनके साथ किसी भी मंत्री ने शपथ नहीं ली है। इस दौरान मंच पर ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ ही नजर आए। दोनों ने एक-दूसरे के सामने हाथ जोड़कर अभिवादन स्वीकार किया।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories