ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 13 हजार 846 नए मरीज, 212 की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेक्या देश में लगेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन? एक तरफ दूसरी का कहर तो दूसरी ओर तीसरी लहर का भय…न्यू स्ट्रेन को बताया जा रहा 15 फीसदी ज्यादा खतरनाकRAIPUR : भाजयुमो ने लगातर तीन दिनों तक मुफ्त ऑक्सीजन सिलेंडर वितरण करने का लिया संकल्पCG BREAKING: नशे की लत, होम्योपैथिक दवा ने ली 8 की जान, 5 की हालत गंभीर, पूरी मोहल्ले की हो रही है जांचBREAKING: भारत के मशहूर क्रिकेटर का कोरोना से निधन, कुछ दिन पहले अस्पताल में कराया गया था भर्तीशर्मनाक: पिता की अस्थियां लेने आए बेटे श्मशान में ही लड़ पड़े, खूब चले लात-घूसे, इस वजह से हुआ विवाद, देखें VIDEORAIPUR BREAKING: शराब की तस्करी करते 2 युवकों को रेलवे पुलिस ने धरदबोचावन विभाग की जमीन पर किया जा रहा अवैध निर्माण, ग्रामीणों ने किया कड़ा विरोधRAIPUR : आज से लॉकडाउन-4 की शुरुआत, खुल गई गली-मोहल्ले की किराना दुकानें, इन सेवाओं को भी छूट, नियमों का उल्लंघन करने पर होगी सख्त कार्रवाईCG BREAKING : लॉकडाउन के दौरान शराब नहीं मिली तो पी ली अल्कोहल युक्त सिरप, 6 लोगों की मौत, 3 गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

LIVE ACCIDENT : लॉकडाउन के दौरान युवकों को तेज रफ्तार पड़ी भारी, देखें EXCLUSIVE वीडियो

Priyansha LAZARUSMay 5, 20211min

 

 

 

रायपुर : राजधानी रायपुर में कार पलटने का मामला सामने आया है. ये घटना PWD ब्रिज के पास रिंग रोड नंबर 1 की है. जहाँ कार को ओवरटेक करते हुए दूसरी कार पलट गई.

जो कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है. उसकी स्पीड 100 किमी प्रति घण्टा बताई जा रही है. दरअसल कार जब दूसरी कार को ओवर टेक कर रही थी तभी अचानक गाय के सामने आ जाने की वजह से ये दुर्घटना हुई है.

दुर्घटनाग्रस्त कार में 2 युवक मौजूद थे. दोनों को मामूली चोट आई है. कार जब पलट गई तब स्थानीय लोगों ने कार को सीधा करने में मदद की .

 

READ MORE: राशिफल : वृश्चिक राशि वालों के लिए खुशनुमा रहने वाला है दिन, जानें अन्य राशियों का राशिफल

 

 

VIDEO : 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories