ताज़ा ख़बर
इन दो जिलों के कलेक्टरों ने शादियों पर लगाई रोक, पहले से मिली अनुमति भी होंगे निरस्त, आदेश जारीBIG BREAKING : नए स्ट्रेन मिलने के बाद बस्तर में अलर्ट, इस जिले में 16 मई तक बढ़ाई गई लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेशCORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 13 हजार 628 नए मरीज, 208 की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेबड़ी खबर : राजधानी में चश्मा दुकानों को खोलने की मिली अनुमति, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेशबिना पासवर्ड लॉगिन होगा गूगल अकाउंट, जल्द आ रही नई फीचर, जानें कैसी होगी नई फीचरBIG BREAKING : भूपेश सरकार ने दी किसानों को बड़ी राहत, 21 मई को किसान न्याय योजना की पहली किस्त देने का किया ऐलानयुवा कांग्रेस ने जरूरतमंद परिवारों में राशन वितरण कर पेश की मानवता की मिसालजेल में तैनात अधिकारियों की लापरवाही, मुख्य प्रहरी और तीन प्रहरी पर गिरी निलंबन की गाज, कैदियों के फरार होने के बाद गृह मंत्री साहू ने दिए थे कार्रवाई के निर्देशBIG BREAKING : अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत! लक्षण मिलने के बाद 12 दिन पहले एम्‍स में किया गया था भर्तीबड़ी खबर : कहर बनकर टूट रही महामारी, एक ही गांव के 17 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

RAIPUR: तलवार का भय दिखाकर लोगों को डरा धमका रहे 2 युवकों को पुलिस ने धरदबोचा, आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

Sanjay sahuMay 4, 20211min

 

 

रायपुर,कुणाल राठी,4 मई 2021। राजधानी रायपुर के उरला थाना क्षेत्र में 2 युवको द्वारा तलवार का भय दिखाकर लोगो को डराने-धमकाने का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी देते हुए उरला थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया कि आज मंगलवार सुबह तकरीबन 10 बजे थाना के टेलीफोन पर सूचना मिली कि दो लड़के हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल में नंगी तलवार लेकर नवनिर्मित सड़क रिंग रोड नंबर 4 कन्हेरा पुलिया के ऊपर खड़े होकर आने जाने वाले वाहन तथा पैदल यात्रियों को नंगी तलवार का भय दिखाकर लोगों को डरा-धमका रहे हैं।

 

 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस पार्टी ने एक युवक को नंगी तलवार लेकर लहराते पाया जिस पर तत्काल उन्हें गिरफ़्तार कर थाना लाया गया व आर्म्स एक्ट की धारा 25,27 के तहत अपराध दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से बरामद मोटरसाइकिल के किसी भी प्रकार के दस्तावेज नहीं पाए गए है।आरोपी आदतन अपराधी है व खमतराई थाना में आरोपियों के खिलाफ कई आपराधिक मामले भी दर्ज है।

 

गिरफ्तार आरोपियों के नाम:-

 

 

1. नागेश सेन पिता रामअवतार सेन उम्र 21 साल निवासी भानपुरी दुर्गा मंदिर के पास ,थाना खमतराई,रायपुर

2. राहुल वर्मा पिता राजाराम वर्मा उम्र21 वर्ष निवासी राम भाटा, न्यू शांति नगर, थाना खमतराई रायपुर

 

 

 

READ MORE: RAIPUR: तलवार का भय दिखाकर लोगों को डरा धमका रहे 2 युवकों को पुलिस ने धरदबोचा, आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories