ताज़ा ख़बर
CG BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ में कोरोना के बाद अब ब्लैक फंगस ने दी दस्तक, 15 मरीज एम्स में भर्ती, ज्यादातर मरीजों के आंखों में इंफैक्शनबड़ी खुशखबरी : इस अक्षय तृतीया आपके खाते में आएगा 2000 रुपये, जानें कैसे मिलेगा इसका लाभ, पीएम मोदी ने योजना को दी हरी झंडीशेयर बाजार : बैंकिंग, तेल एवं बिजली में दिख रहा उछाल, अधिकतर एशियाई बाजारों में गिरावट दर्ज, एनटीपीसी 4.40 फीसदी चढ़ासाइंटिस्ट की चेतावनी, भारत में नहीं थमेगा आसानी से कोरोना, जुलाई तक थमने की संभावनाSHARE MARKET : लाल निशान पर खुला आज बाजार, सेंसेक्स में भी आई गिरावटBREAKING : पुलिस अधीक्षक ने की बड़ी कार्यवाही : महामारी के बीच ड्यूटी से गैरहाजिर रहने वाले 15 अधिकारी-कर्मचारी निलंबितEXCLUSIVE : 25 सालों में पहली बार गर्मी ने मई में दिलायी राहत, बिहार में देखे जाते रहे हैं ऐसे मौसम, जानें क्या है वजह…BIG BREAKING : केमिकल फैक्टरी में लगी भीषण आग, लगातार हो रहे बड़े धमाके, मौके पर दमकल की 10 गाड़ियांBIG BREAKING : प्रदेश के इस जिले में कल से तीन दिनों का सख्त लॉकडाउन, कलेक्टर नम्रता गांधी ने दिया आदेशबड़ी खबर : कोरोना वैक्सीनेशन, भारत बायोटेक को 2 से 18 साल के बच्चों पर ट्रायल की मिली मंजूरी, तीसरी लहर से दिलाएगी राहत

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, लगातार ‘आपत्तिजनक’ भाषा का इस्तेमाल करना बनी वजह

Priyansha LAZARUSMay 4, 20211min

 

Kangana Ranaut reacts as Twitter user says she's not helping needy amid  pandemic like Alia Bhatt or Priyanka Chopra | Hindustan Times

 


 

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले 2 दिनों से बंगाल चुनाव पर अपनी बयानबाजियों के लिए चर्चा में हैं। कंगना ने पिछले 2 दिनों में कई ट्वीट्स ऐसे भी किए हैं जिन्हें काफी ‘आपत्तिजनक’ बताया जा रहा था। अब कंगना का ट्विटर अकाउंट (Kangana Ranaut Twittter Account) संस्पेंड कर दिया गया है।

 

जानकारी अनुसार बंगाल चुनाव में बीजेपी की हार से झुंझला गईं कंगना रनौत लगातार ट्वीट्स कर रही थीं। कंगना के कुछ ट्वीट्स को ट्विटर यूजर्स बेहद आपत्तिजनक और हिंसा को बढ़ावा देने वाला बता रहे थे। अकाउंट सस्पेंड होने से पहले मंगलवार 4 मई को भी कंगना ने एक आपत्तिजनक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी का नाम लिए बिना उनकी तुलना ताड़का से कर दी थी। काफी लोगों ने कंगना के ट्वीट्स को रिपोर्ट किया था जिसके बाद ऐक्शन लेते हुए ट्विटर (Twitter) ने कंगना का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है।

 


 

आपको बता दें कंगना ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने बंगाल चुनाव के नतीजों के बाद हुई हिंसा के लिए पीएम नरेंद्र मोदी से साल 2000 वाले रूप में आने की अपील की थी। ट्विटर यूजर्स ने इसे गुजरात के दंगों से जोड़ते हुए, कंगना के ट्वीट को हिंसा और विद्वेष फैलाने वाला करार दिया था।

 

वही इससे पहले कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट उनकी बहन रंगोली चंदेल संभालती थीं। इस अकाउंट से भी काफी आपत्तिजनक ट्वीट किए गए थे जिसके बाद उसे भी सस्पेंड कर दिया गया था। फिर @KanganaTeam नाम से नया अकाउंट क्रिएट किया गया जिसे पिछले साल कंगना ने अपने हाथ में ले लिया था।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories