ताज़ा ख़बर
इन दो जिलों के कलेक्टरों ने शादियों पर लगाई रोक, पहले से मिली अनुमति भी होंगे निरस्त, आदेश जारीBIG BREAKING : नए स्ट्रेन मिलने के बाद बस्तर में अलर्ट, इस जिले में 16 मई तक बढ़ाई गई लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेशCORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 13 हजार 628 नए मरीज, 208 की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेबड़ी खबर : राजधानी में चश्मा दुकानों को खोलने की मिली अनुमति, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेशबिना पासवर्ड लॉगिन होगा गूगल अकाउंट, जल्द आ रही नई फीचर, जानें कैसी होगी नई फीचरBIG BREAKING : भूपेश सरकार ने दी किसानों को बड़ी राहत, 21 मई को किसान न्याय योजना की पहली किस्त देने का किया ऐलानयुवा कांग्रेस ने जरूरतमंद परिवारों में राशन वितरण कर पेश की मानवता की मिसालजेल में तैनात अधिकारियों की लापरवाही, मुख्य प्रहरी और तीन प्रहरी पर गिरी निलंबन की गाज, कैदियों के फरार होने के बाद गृह मंत्री साहू ने दिए थे कार्रवाई के निर्देशBIG BREAKING : अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत! लक्षण मिलने के बाद 12 दिन पहले एम्‍स में किया गया था भर्तीबड़ी खबर : कहर बनकर टूट रही महामारी, एक ही गांव के 17 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, अब तक आरोपी की नहीं हुई गिरफ्तारी, आप पार्टी ने एसपी से की कार्रवाई की मांग

Sanjay sahuMay 3, 20211min

 

बालोद। आप नेत्री और बालोद ब्लाक अध्यक्ष डाली साहू ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि भानुप्रतापपुर की एक 17 साल की नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक ब्लात्कार किया जाता है जिसमे एक आरोपी सब इंस्पेक्टर भी है जिसकी गिरफ्तारी अब तक नहीं होने की स्तिथि में आज प्रदेश के सभी जिले के महिला संगठन के द्वारा पुलिस अधीक्षक बालोद के वट्सअप नम्बर पर गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्ञापन दिया गया है।

बालोद ब्लाक अध्यक्ष डाली साहू ने कहा कि छत्तीसगढ़ के कांग्रेस और क्रेंद की सरकार महिला सुरक्षा को लेकर निकम्मी ही साबित हुए हैं ।यह हम सभी महिलाओं के लिए बहुत ही दुर्भाग्य पूर्ण है कि फास्ट ट्रैक कोर्ट बनने के बावजूद भी आज आरोपी को सजा नही मिल पाती और तो और रक्षक ही भक्षक बन रहे हैं।

डोंडी ब्लाक अध्यक्ष हेमा देवांगन ने कहा कि हमारे लिए दुर्भाग्य की बात है 29 मार्च का मामला है 3 आरोपी में दो की गिरफ्तारी एफ आई आर करने के बाद 24 घण्टे में गरफ्तारी हो जाती है और वन्ही इस मामले के मुख्य आरोपी सब इंस्पेक्टर आरोपी किशोर तिवारी की गिरफ्तारी ना होना सीधे सीधे पुलिस प्रशासन और सुरक्षा तंत्र पर प्रश्नचिन्ह लगाता है। पुलिस विभाग अपने कर्मचारी को बचाने का काम नही कर रहा है क्या सब इंस्पेक्टर को निलंबित करने से साबित हो जाता है ।?

जिला अध्यक्ष दीपक आरदे ने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार महिला सुरक्षा और जागरूकता के लिए कार्यक्रम कराये जाते हैं और सुरक्षा तंत्र को लेकर अपराधी को पकड़ने के दावे किए जाते है।तो अपने ही कर्मचारी को गिरफ्तार करने में पुलिस इतनी लाचार क्यों?

या अपने कर्मचारी को ज्यादा समय देकर किशोर तिवारी को संरक्षण देने का कार्य कर रही है पुलिस? जब अपने नाक के नीचे होने वाले अपराध पर लगाम नही लगा सकती पुलिस ,अपराधी के सभी जानकारी होने के बाद भी गिरफ्तार नही कर पा रही है तो जनता की सुरक्षा और सुरक्षा तंत्र की बड़ी बड़ी बातें सिर्फ खोखले नजर आते हैं जनता कैसे विश्वास करें ।

डाली साहू ने कड़े शब्दों में कहा कि आम आदमी पार्टी महिलाओं के अस्मिता के साथ खिलवाड़ करने वालो की खिलाफत हर मोर्चे पर करेगी।आज छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में किशोर तिवारी की गिरफ्तारी की मांग को पुलिस अधीक्षक बालोद के नाम वट्सअप के माध्यम से ज्ञापन दिया गया।इसके बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नही नही होती है तो महिला संगठन आम आदमी पार्टी उग्र आंदोलन करने बाध्य होगी।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories