ताज़ा ख़बर
इन दो जिलों के कलेक्टरों ने शादियों पर लगाई रोक, पहले से मिली अनुमति भी होंगे निरस्त, आदेश जारीBIG BREAKING : नए स्ट्रेन मिलने के बाद बस्तर में अलर्ट, इस जिले में 16 मई तक बढ़ाई गई लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेशCORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 13 हजार 628 नए मरीज, 208 की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेबड़ी खबर : राजधानी में चश्मा दुकानों को खोलने की मिली अनुमति, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेशबिना पासवर्ड लॉगिन होगा गूगल अकाउंट, जल्द आ रही नई फीचर, जानें कैसी होगी नई फीचरBIG BREAKING : भूपेश सरकार ने दी किसानों को बड़ी राहत, 21 मई को किसान न्याय योजना की पहली किस्त देने का किया ऐलानयुवा कांग्रेस ने जरूरतमंद परिवारों में राशन वितरण कर पेश की मानवता की मिसालजेल में तैनात अधिकारियों की लापरवाही, मुख्य प्रहरी और तीन प्रहरी पर गिरी निलंबन की गाज, कैदियों के फरार होने के बाद गृह मंत्री साहू ने दिए थे कार्रवाई के निर्देशBIG BREAKING : अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत! लक्षण मिलने के बाद 12 दिन पहले एम्‍स में किया गया था भर्तीबड़ी खबर : कहर बनकर टूट रही महामारी, एक ही गांव के 17 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

ILEANA DCRUZ के प्रेग्नेंट होने और एबॉर्शन कराने की खबर को लेकर एक्ट्रेस ने किया यह बड़ा खुलासा, जानकर रह जाएंगे दंग

Priyansha LAZARUSMay 3, 20211min


 

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज (Ileana D’Cruz) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं और अपने स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों मे बनी रहती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर जैसे ही एक्ट्रेस इलियाना के प्रेग्नेंट होने और एबॉर्शन (Ileana’S Pregnancy And Abortion News) कराने की खबर उड़ी इससे खुद एक्ट्रेस भी चौंक गई और उन्होंने इस खबर का सच खुद बताया है।

आपको बता दे हाल ही में एक्ट्रेस इल‍ियाना के बारे में खबर अफवाह उड़ी थी कि वह प्रेग्‍नेंट हैं और उन्‍होंने अबॉर्शन किया है। इतना ही नहीं उनके बारे में ये अफवाह भी उड़ी कि वो सुसाइड करना चाहती थीं। इसी बात पर एक इंटरव्यू में इलियाना से पूछा गया कि कभी वो फेक न्यूज़ का शिकार हुई और उसपर खूब हंसी भी हों तो इलियाना ने बताया कि हां ऐसी कई खबरें हैं। कई खबरों के मुताबिक तो मैं प्रेग्नेंट भी थी और मैंने अपना अबॉर्शन कराया था। मुझे वाकई ये देखकर बहुत दुःख हुआ कि लोग ऐसी बात कैसे सोच लेते हैं। ये सब वाकई में बेहद बुरा है।

वही इलियाना ने आगे कहा कि इसके अलावा मेरे बारे में ये खबर भी थी कि मैं आत्महत्या करना चाहती थी। सबसे दुख की बात है कि मैंने आत्‍महत्‍या की और मैं बच गई और मेरी मेड ने इस बात की पुष्टि भी की है। न मैंने आत्‍महत्‍या की, न मेरे घर में मेड है, मैं ज‍िंदा हूं। इलियाना ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को ऐसा मसाला कहां से मिलता है ,ये सब अजीब है।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2018 में ऐसी खबरआई थी कि इल‍ियाना अपने बॉयफ्रेंड एंड्रू नीबोन के बच्‍चे की मां बनने वाली हैं लेकिन फ‍िर इल‍ियाना ने एक पोस्‍ट ल‍िखकर इस बात की सफाई दी थी कि वह प्रेग्‍नेंट नहीं हैं। इसके साथ ही यदि इलियाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘टाइम टू अनफेयर एंड लवली’ है जिसमें वह रणदीप हुड्डा के साथ दिखाई देंगी। फिल्म में इलियाना डीक्रूज एक हरियाणवी लड़की की भूमिका में हैं। इसके अलावा इस साल इलियाना ने फिल्म द बिग बुल से अपना डिजिटल डेब्यू भी किया है। फिल्म में अभिषेक बच्चन हीरो थे।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories