ताज़ा ख़बर
इन दो जिलों के कलेक्टरों ने शादियों पर लगाई रोक, पहले से मिली अनुमति भी होंगे निरस्त, आदेश जारीBIG BREAKING : नए स्ट्रेन मिलने के बाद बस्तर में अलर्ट, इस जिले में 16 मई तक बढ़ाई गई लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेशCORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 13 हजार 628 नए मरीज, 208 की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेबड़ी खबर : राजधानी में चश्मा दुकानों को खोलने की मिली अनुमति, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेशबिना पासवर्ड लॉगिन होगा गूगल अकाउंट, जल्द आ रही नई फीचर, जानें कैसी होगी नई फीचरBIG BREAKING : भूपेश सरकार ने दी किसानों को बड़ी राहत, 21 मई को किसान न्याय योजना की पहली किस्त देने का किया ऐलानयुवा कांग्रेस ने जरूरतमंद परिवारों में राशन वितरण कर पेश की मानवता की मिसालजेल में तैनात अधिकारियों की लापरवाही, मुख्य प्रहरी और तीन प्रहरी पर गिरी निलंबन की गाज, कैदियों के फरार होने के बाद गृह मंत्री साहू ने दिए थे कार्रवाई के निर्देशBIG BREAKING : अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत! लक्षण मिलने के बाद 12 दिन पहले एम्‍स में किया गया था भर्तीबड़ी खबर : कहर बनकर टूट रही महामारी, एक ही गांव के 17 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

CRIME : नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के बाद तेज़ाब डालकर हत्या, खंडहर में मिली लाश

Priyansha LAZARUSMay 3, 20211min


 

बिहार। बिहार के बेगूसराय से एक नाबालिग लड़की के अपहरण और हत्या का मामला सामने आया है. इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

आपको बता दे गढ़हारा ओपी के कील गांव निवासी 16 वर्षीय लड़की पड़ोस के एक शादी समारोह के मटकोर में हिस्सा लेने गई थी. जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी. लड़की के परिजनों ने उसी रात गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. खोजबीन के दौरान 18 अप्रैल की सुबह गढ़हारा यार्ड से लड़की का शव बरामद हुआ था. उसका सिर पत्थर से कुचल कर तेजाब डालकर हत्या की गई थी.

जानकारी के मुताबिक 9 अप्रैल को स्थानीय लोगों ने गढ़हारा यार्ड में एक स्टोर स्थल के एक कमरे से मृतक लड़की की चप्पल और खुन से सने कपड़े देखकर मौके पर मौजूद तीन लड़कों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था और उस दौरान जमकर हंगामा करते हुए संदिग्ध युवकों के बाइक को भी क्षतिग्रस्त भी कर दिया था. हालांकि तीन में से एक युवक कोरोना पॉजिटिव था जिसे होम आइसोलेशन में छोड़ दिया था जबकि पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया था.

वही थाने में जब दोनों से सख्ती से पूछताछ की कई तो उन्होंने जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस के मुताबिक 6 लोगों ने मिलकर लड़की को अगवा किया और खंडहर में ले जाकर उसकी हत्या कर दी और शव को रेलवे यार्ड में फेंक दिया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों की कोरोना जांच कराने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. गढ़हारा ओपी के अपर थाना अध्यक्ष मोहम्मद मिराज अहमद ने बताया कि बदमाशों ने हत्या में शामिल होने की बात मान ली है और इस घटना में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश में जुट गई है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories