ताज़ा ख़बर
ताजा रिपोर्ट : भारत की जीडीपी ग्रोथ में भारी कटौती, बढ़ सकता है सरकार पर कर्ज!CG BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ में कोरोना के बाद अब ब्लैक फंगस ने दी दस्तक, 15 मरीज एम्स में भर्ती, ज्यादातर मरीजों के आंखों में इंफैक्शनबड़ी खुशखबरी : इस अक्षय तृतीया आपके खाते में आएगा 2000 रुपये, जानें कैसे मिलेगा इसका लाभ, पीएम मोदी ने योजना को दी हरी झंडीशेयर बाजार : बैंकिंग, तेल एवं बिजली में दिख रहा उछाल, अधिकतर एशियाई बाजारों में गिरावट दर्ज, एनटीपीसी 4.40 फीसदी चढ़ासाइंटिस्ट की चेतावनी, भारत में नहीं थमेगा आसानी से कोरोना, जुलाई तक थमने की संभावनाSHARE MARKET : लाल निशान पर खुला आज बाजार, सेंसेक्स में भी आई गिरावटBREAKING : पुलिस अधीक्षक ने की बड़ी कार्यवाही : महामारी के बीच ड्यूटी से गैरहाजिर रहने वाले 15 अधिकारी-कर्मचारी निलंबितEXCLUSIVE : 25 सालों में पहली बार गर्मी ने मई में दिलायी राहत, बिहार में देखे जाते रहे हैं ऐसे मौसम, जानें क्या है वजह…BIG BREAKING : केमिकल फैक्टरी में लगी भीषण आग, लगातार हो रहे बड़े धमाके, मौके पर दमकल की 10 गाड़ियांBIG BREAKING : प्रदेश के इस जिले में कल से तीन दिनों का सख्त लॉकडाउन, कलेक्टर नम्रता गांधी ने दिया आदेश

झूला झूलते-झूलते धड़ाम से गिर पड़ी मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह, सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Deepak SahuMay 2, 20213min


 

मुंबई : देशभर में कॉमेडी को लेकर देश एक अलग छवि बनाने वाली भारती आए दिन सुर्खियों पर रहती है। वह अपने सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। समय समय पर जानकारियों के साथ साथ कई मजेदार वीडियो शेयर करती रहती है। स बीच भारती ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

दरअसल भारती सिंह एक छोटा सा वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में भारती सिंह, झूले पर बैठी हैं। ये झूला पेड़ से टंगा हुआ है और एक दम देसी है। भारती झूले पर मस्ती कर रही हैं। वहीं भारती के साथ मौजूद एक महिला उनको झूला झुला रही हैं। लेकिन अचानक झूला झूलते- झूलते भारती का बैलेंस बिगड़ जाता है और वो गिर पड़ती हैं।

इस वीडियो की मजेदार बात ये है कि भारती सिंह झूले से गिरने के बाद भी हंसती रहती हैं। वहीं अच्छी बात ये है कि भारती को गंभीर चोट नहीं लगी। भारती ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी संडे, गिर गिर से संभला जाता है, कमर तो गई।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

 

कोरोना और मां की बात कर रो पड़ीं भारती

याद दिला दें कि भारती सिंह का बचपन काफी मुश्किलों से भरा रहा है। वहीं भारती ने सफलता पाने के लिए खूब मेहनत की है। कुछ वक्त पहले भारती सिंह की मां कोरोना संक्रमित हो गई थीं और इस बारे में भारती सिंह, सोनू सूद के सामने बात करते हुए रो पड़ी थीं। भारती का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

क्या बोली थीं भारती सिंह

वीडियो में भारती सिंह कहती दिख रही थीं, ‘ये कोरोना इतना रुला रहा है इतनी जाने ले रहा है कि खुद की मम्मी कोरोना पॉजिटिव हो गईं थीं। जब मम्मी का फोना आता था कि सामने एक अंकल हैं उनकी डेथ हो गई है। वो रोती थीं मेरे को ये डर लगता था कि कहीं मेरे को कोई फोनो तो नहीं आएगा। इसने इतना तोड़ दिया है सर कोरोना ने।’ भारती की बात सुनकर न सिर्फ सोनू सूद बल्कि नोरा फतेही की भी आंखें नम हो गई थीं।

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories