ताज़ा ख़बर
इन दो जिलों के कलेक्टरों ने शादियों पर लगाई रोक, पहले से मिली अनुमति भी होंगे निरस्त, आदेश जारीBIG BREAKING : नए स्ट्रेन मिलने के बाद बस्तर में अलर्ट, इस जिले में 16 मई तक बढ़ाई गई लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेशCORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 13 हजार 628 नए मरीज, 208 की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेबड़ी खबर : राजधानी में चश्मा दुकानों को खोलने की मिली अनुमति, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेशबिना पासवर्ड लॉगिन होगा गूगल अकाउंट, जल्द आ रही नई फीचर, जानें कैसी होगी नई फीचरBIG BREAKING : भूपेश सरकार ने दी किसानों को बड़ी राहत, 21 मई को किसान न्याय योजना की पहली किस्त देने का किया ऐलानयुवा कांग्रेस ने जरूरतमंद परिवारों में राशन वितरण कर पेश की मानवता की मिसालजेल में तैनात अधिकारियों की लापरवाही, मुख्य प्रहरी और तीन प्रहरी पर गिरी निलंबन की गाज, कैदियों के फरार होने के बाद गृह मंत्री साहू ने दिए थे कार्रवाई के निर्देशBIG BREAKING : अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत! लक्षण मिलने के बाद 12 दिन पहले एम्‍स में किया गया था भर्तीबड़ी खबर : कहर बनकर टूट रही महामारी, एक ही गांव के 17 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

‘डांस दीवाने 3’ शो पर नहीं दिखेंगी MADHURI DIXIT, ये वजह आई सामने

Priyansha LAZARUSApril 29, 20211min

 

 


मुंबई। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) काफी लंबे समय से रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ (Dance Deewane 3) का अहम हिस्सा रही हैं, जहां उन्हें देखना फैंस बेहद पसंद करते हैंतो अब इस बीच खबर आ रही है कि आने वाले एपिसोड्स में वह नजर नहीं आएंगी।

 

जी हाँ , आपकी जानकारी के लिए बता दे कोरोना वायरस के चलते लगे जनता कर्फ्यू की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी उथल-पुथल मचा हुआ है। कई सारे शोज और सीरियल्स की शूटिंग लोकेशन को बदल दिया गया है। ऐसे में डांस दीवाने के प्रोड्यूसर्स ने भी आगे की शूटिंग बेंगलुरु में करने का फैसला लिया है। अब चूंकी माधुरी दीक्षित अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रहती हैं, तो कोरोना महामारी को नजर में रखते हुए उन्होंने शो से दूरी बनाना ही सही समझा। बताते चलें कि हाल ही में उन्होंने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई थी.

 

यही वजह है कि वह रिस्क लेकर बेंगलुरु में शूटिंग नहीं करना चाहती हैं। इस खबर के सामने आते ही माधुरी दीक्षित के फैंस काफी निराश हो गए थे। हालांकि जानकारी के मुताबिक, माधुरी केवल चार एपीसोड्स से ही गायब रहेंगी। उनकी जगह सोनू सूद (Sonu Sood) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) शो को जज करेंगे। कुछ समय पहले मेकर्स ने इसका प्रोमो भी रिलीज किया था। हालात बेहतर होते ही शूटिंग वापस मुंबई में शिफ्ट हो जाएगी और उम्मीद है कि माधुरी दोबारा शो से जुड़ जाएंगी।

 

इसके साथ ही बता दे फिल्हाल तो डांस दीवाने के अलावा कई सारे सीरियल्स की शूटिंग बाहर हो रही है। इनमें ‘कुंडली भाग्य’ (Kundli Bhagya), ‘नमक इश्क का’ (Namak Ishq Ka), ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) और ‘अनुपमा’ (Anupama) जैसे नाम शामिल हैं। यही नहीं, सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) के साथ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, जिसकी शूटिंग इन दिनों दमन में चल रही है।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories