ताज़ा ख़बर
इन दो जिलों के कलेक्टरों ने शादियों पर लगाई रोक, पहले से मिली अनुमति भी होंगे निरस्त, आदेश जारीBIG BREAKING : नए स्ट्रेन मिलने के बाद बस्तर में अलर्ट, इस जिले में 16 मई तक बढ़ाई गई लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेशCORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 13 हजार 628 नए मरीज, 208 की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेबड़ी खबर : राजधानी में चश्मा दुकानों को खोलने की मिली अनुमति, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेशबिना पासवर्ड लॉगिन होगा गूगल अकाउंट, जल्द आ रही नई फीचर, जानें कैसी होगी नई फीचरBIG BREAKING : भूपेश सरकार ने दी किसानों को बड़ी राहत, 21 मई को किसान न्याय योजना की पहली किस्त देने का किया ऐलानयुवा कांग्रेस ने जरूरतमंद परिवारों में राशन वितरण कर पेश की मानवता की मिसालजेल में तैनात अधिकारियों की लापरवाही, मुख्य प्रहरी और तीन प्रहरी पर गिरी निलंबन की गाज, कैदियों के फरार होने के बाद गृह मंत्री साहू ने दिए थे कार्रवाई के निर्देशBIG BREAKING : अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत! लक्षण मिलने के बाद 12 दिन पहले एम्‍स में किया गया था भर्तीबड़ी खबर : कहर बनकर टूट रही महामारी, एक ही गांव के 17 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग मिलकर की भाई की हत्या, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Priyansha LAZARUSApril 28, 20211min


 

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री(South Film Industry) से अजब प्रेम की गजब दास्तान का खुलासा हुआ है, जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है। कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री(Actress) शनाया काटवे(Shanaya Katwe) को उनके भाई राकेश काटवे(Rakesh Katwe) की हत्या(Murder) के इल्ज़ाम में हुबली पुलिस(Hubli Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। हुबली पुलिस के मुताबिक, 32 साल के राकेश काटवे की हत्या की पटकथा खुद शनाया काटवे ने अपने साथी नियाज अहमद काटिगर के साथ मिलकर लिखी थी। जिसमें हत्या के लिए तीन अन्य लोगों को भी शामिल किया था। हुबली पुलिस ने नियाज अहमद काटिगर और उसके अन्य तीन साथियों तौसीफ चन्नापुर, अल्ताफ मुल्ला और अमन गिरानीवाले को भी गिरफ्तार कर लिया है। इन चारों लोगों ने राकेश काटवे की उसके घर में हत्या कर दी थी। जिसके बाद लाश को ठीकाने के लिए उसके टुकड़े-टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था। जबकि अभिनेत्री खुद उस वक्त अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए चली गई थी।

 

आपको इस पूरी वारदात को अंजाम देने के लिए 9 अप्रैल का दिन फिक्स किया गया था। उस दिन शनाया खुद अपनी किसी फिल्म की प्रमोशन के लिए बाहर चली गई थी। वहीं नियाज अहमद ने अपने साथियों के साथ राकेश काटवे की घर में घुसकर बेरहमी से गला घोंट कर हत्या कर दी थी। राकेश काटवे की हत्या के एक दिन बाद नियाज अहमद और उसके साथियों ने राकेश की लाश के टुकड़े-टुकड़े किए और इन टुकड़ों को शहर की अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया ।

 

वही मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को राकेश का कटा हुआ सिर देवरागुडीहल के जंगल में मिला जबकि शरीर के बाकी टुकड़े हुबली और गदग रोड पर मिले। पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए एक विशेष टीम बनाई थी। जिसके बाद चार संदिग्धों नियाज अहमद काटिगर(21 साल), तौसीफ चन्नापुर(21 साल), अल्ताफ मुल्ला(24 साल) और अमन गिरानीवाले(19 साल) को गिरफ्तार किया। इसी पुछताछ के दौरान पुलिस के शक की सुईं एक्ट्रेस शनाया काटवे की तरफ घुमी थी। जिसके बाद पुलिस ने शनाया को बृह्सपतिवार को हिरासत में ले लिया। शनाया ने कन्नड़ इंडस्ट्री में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत महज तीन साल पहले राघवंका प्रभु द्वारा निर्देशित फिल्म इदम प्रेमम जीवनम से की थी। इससे पहले शनाया मॉडल रह चुकी हैं। साल 2017 में शनाया ने मिस इंडिया एलिगेंट का खिताब जीता था।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories