ताज़ा ख़बर
इन दो जिलों के कलेक्टरों ने शादियों पर लगाई रोक, पहले से मिली अनुमति भी होंगे निरस्त, आदेश जारीBIG BREAKING : नए स्ट्रेन मिलने के बाद बस्तर में अलर्ट, इस जिले में 16 मई तक बढ़ाई गई लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेशCORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 13 हजार 628 नए मरीज, 208 की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेबड़ी खबर : राजधानी में चश्मा दुकानों को खोलने की मिली अनुमति, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेशबिना पासवर्ड लॉगिन होगा गूगल अकाउंट, जल्द आ रही नई फीचर, जानें कैसी होगी नई फीचरBIG BREAKING : भूपेश सरकार ने दी किसानों को बड़ी राहत, 21 मई को किसान न्याय योजना की पहली किस्त देने का किया ऐलानयुवा कांग्रेस ने जरूरतमंद परिवारों में राशन वितरण कर पेश की मानवता की मिसालजेल में तैनात अधिकारियों की लापरवाही, मुख्य प्रहरी और तीन प्रहरी पर गिरी निलंबन की गाज, कैदियों के फरार होने के बाद गृह मंत्री साहू ने दिए थे कार्रवाई के निर्देशBIG BREAKING : अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत! लक्षण मिलने के बाद 12 दिन पहले एम्‍स में किया गया था भर्तीबड़ी खबर : कहर बनकर टूट रही महामारी, एक ही गांव के 17 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

दुल्हन बनी खूबसूरत अंदाज़ में नज़र आई JANHAVI KAPOOR, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई फोटो

Priyansha LAZARUSApril 24, 20214min


 

मुंबई। जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेसेज में से एक हैं. पिछले दिनों मालदीव वेकेशन से बिकिनी में उन्होंने अपनी फोटोज शेयर कर सभी को चौंका दिया था. अब जाह्नवी ने अपने वेड‍िंग आउटफ‍िट में अपनी स्टन‍िंग फोटोज शेयर कर एक बार फिर फैंस को ट्रीट दिया है. हेवी लहंगे में सजी-धजी जाह्नवी कपूर की ये तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं.

 

&

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

 

आपको बता दे जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर खुश मैगजीन कवर में छपी अपनी फोटोज शेयर की हैं. इनमें एक्ट्रेस अलग-अलग वेड‍िंग आउटफ‍िट्स में देखी जा सकती हैं.गोल्डन, लाइट यलो और ऑरेन्ज-पीच शेड के लहंगे में जाह्नवी कपूर का वेड‍िंग लुक बेहद कमाल का लग रहा है. मैगजीन कवर की ये सभी तस्वीरें इंटरनेट पर ट्रेंड हो रही है. इन हैप्पी और यादगार फोटोशूट की फोटोज को शेयर कर जाह्नवी ने कुछ बेहद अहम बात पर सफाई दी है. उन्होंने इस मैगजीन के फोटोशूट का समय बताया है.

 

 

जाह्नवी ने लिखा- ‘इस मुश्क‍िल समय में, जब हमारा देश परेशान‍ियों का सामना कर रहा है, तो मुझे पता है कि हालातों के प्रति संवदेनशील होना जरूरी है और मैं इन हालातों के प्रति कभी अव‍िवेकी नहीं होना चाहूंगी.”ये मैगजीन कवर और बाकी पोस्ट्स, कुछ समय पहले हुए थे, ये लॉकडाउन से पहले शूट किए गए थे. हम सुरक्ष‍ित थे और जितना हो सके उतनी सावधानी बरती थी. उम्मीद है आप सभी सुरक्ष‍ित और मजबूत होंगे’.

 

 VIDEO : 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories