ताज़ा ख़बर
चिंता न करें, पुराने सोने पर भी मिलेंगे अच्छे दाम, ज्वेलरी दुकान जाकर बस करना होगा ये कामBIG BREAKING : बदले गए कई जिलों के आबकारी अधिकारी, सहायक आयुक्त और उपायुक्त सहित 17 अधिकारियों का ट्रांसफर, देखे सूचीबड़ी खबर : पंडो जनजाति पर फूटा दबंगों का गुस्सा, लगाया मछली चोरी का आरोप, जनचौपाल लगाकर बेरहमी से की पिटाई, 35 हजार जुर्माने का जारी किया फरमानजब पीछे से बजा म्यूजिक तो जाग उठा पंजाबी, बीच मैदान में भांगड़ा करते दिखें कप्तान विराट कोहली, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियोRAIPUR: महंगाई को लेकर विरोध: बैलगाड़ी में सवार होकर निगम मुख्यालय निकले महापौर ढेबर, तेल के दामो में लगातार बढ़ोत्तरी को लेकर किया प्रदर्शन, मोदी सरकार को लेकर कही ये बड़ी बातCG CRIME: युवक और युवती ने एक ही फंदे में फांसी लगाकर की खुदकुशी, दोनों एक दिन पहले घर से निकले थे, जांच में जुटी पुलिसअब 60 रुपये में भरवा सकेंगे पेट्रोल! मोदी सरकार करने जा रही है ये बड़ा ऐलान, कंट्रोल होगा महंगाईInternational yoga Day : रायपुर में ट्रांसजेंडर के समुदाय ने मनाया Health अंतरराष्ट्रीय विश्व योग दिवस, कहा दवा हमारे शरीर के अंदर है..इस खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी, 52 चौकों और 5 छक्‍कों से जड़ दिया तिहरा शतकबड़ी खबर : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 880 ग्राम गांजा के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

OYO HOTEL की पांचवीं मंजिल से कूदकर युवती ने दी जान, आत्महत्या से पहले पिता को मैसेज कर बताई यह वजह

AgencyApril 22, 20211min


 

नई दिल्ली । नोएडा के सेक्टर 121 के एक ओयो होटल की पांचवी मंजिल से कूदकर एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली है. नोएडा के थाना फेज 3 क्षेत्र में पुलिस को खबर मिली थी कि होटल की पांचवीं मंजिल से एक लड़की ने कूदकर अपनी जान दे दी है. छात्रा दिल्ली की रहने वाली है और उसने अपनी मौत से पहले अपने पिता को मोबाइल पर एक मैसेज भी भेजा था, जिसमें उसने लिखा था कि एक रोबिन नाम का युवक उसे बेहद परेशान कर रहा है, जिसके चलते मजबूरन वो मौत को गले लगा रही है.

मिली जानकारी अनुसार मृतिका दिल्ली के मयूर विहार कॉलोनी की रहने वाली 20 साल की छात्रा थीजिसका नाम कुमारी शेफाली था और वह मंगलवार को नोएडा के सेक्टर-121 में मौजूद टाउन हाउस ओयो होटल में आकर रुकी थी. छात्रा ने मंगलवार शाम को अपने होटल के कमरे की पांचवी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला यानी अबेटमेंट टू सुसाइड का केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

वही नोएडा पुलिस ने छात्रा का मोबाइल फोन अपने कब्जे में ले लिया है, और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, आत्महत्या करने से पहले छात्रा ने अपने पिता को मोबाइल फोन पर एक मैसेज भेजा था. जिसमें उसने लिखा है कि ’दिल्ली का रहने वाला युवक रोबिन उसे परेशान कर रहा है, इस लड़के के उत्पीड़न से परेशान होकर वह आत्महत्या कर रही है.’ फिलहाल आरोपी फरार है , पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

VIDEO : 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें