ताज़ा ख़बर
इन दो जिलों के कलेक्टरों ने शादियों पर लगाई रोक, पहले से मिली अनुमति भी होंगे निरस्त, आदेश जारीBIG BREAKING : नए स्ट्रेन मिलने के बाद बस्तर में अलर्ट, इस जिले में 16 मई तक बढ़ाई गई लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेशCORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 13 हजार 628 नए मरीज, 208 की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेबड़ी खबर : राजधानी में चश्मा दुकानों को खोलने की मिली अनुमति, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेशबिना पासवर्ड लॉगिन होगा गूगल अकाउंट, जल्द आ रही नई फीचर, जानें कैसी होगी नई फीचरBIG BREAKING : भूपेश सरकार ने दी किसानों को बड़ी राहत, 21 मई को किसान न्याय योजना की पहली किस्त देने का किया ऐलानयुवा कांग्रेस ने जरूरतमंद परिवारों में राशन वितरण कर पेश की मानवता की मिसालजेल में तैनात अधिकारियों की लापरवाही, मुख्य प्रहरी और तीन प्रहरी पर गिरी निलंबन की गाज, कैदियों के फरार होने के बाद गृह मंत्री साहू ने दिए थे कार्रवाई के निर्देशBIG BREAKING : अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत! लक्षण मिलने के बाद 12 दिन पहले एम्‍स में किया गया था भर्तीबड़ी खबर : कहर बनकर टूट रही महामारी, एक ही गांव के 17 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

BIG BREAKING : हिना खान के बाद अब इस एक्टर के घर पसरा मातम, अभिनेता की मां का हुआ निधन

Priyansha LAZARUSApril 22, 20213min

 


 

मुंबई । भारत का सबसे ज़्यदा देखे जाने वाला शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी एक्टर अमन वर्मा की मां का निधन हो गया है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. उनकी मां का निधन 18 अप्रैल को हुआ. अमन ने एक इमोशनल नोट लिखा है. उन्होंने अपनी मां की एक फोटो भी शेयर की है. बता दें कि अमन की मां 79 साल की थीं.

बता दे अमन वर्मा ने लिखा- जिंदगी एक सर्कल में आती है. भारी दिल के साथ में सभी ये बताना चाहता हूं कि मेरी मां  Kailash Verma हमें छोड़कर चली गई हैं. प्लीज उन्हें प्रार्थनाओं में रखिए. कोविड सिचुएशन को देखते हुए फोन और मेसेज से ही संवेदना व्यक्त करिए.अमन की इस पोस्ट के बाद इंडस्ट्री के कई सितारे विंदू दारा सिंह, डेलनाज इरानी, जसवीर कौर, शिवानी गोसाईं, श्वेता गुलाटी जैसे स्टार्स ने दुख व्यक्त किया.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by aman yatan verma (@amanyatanverma)

अमन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो कई फेमस शोज में नजर आ चुके हैं. वो शांति, सीआईडी, क्योंकि सास भी कभी बहूं थी, कुमकुम, विरासत, सुजाता जैसे शोज में काम कर चुके हैं. उन्होंने शो खुलजा सिम सिम, इंडियन आइडल, इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज जैसे शोज होस्ट भी किए हैं. अमन की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता रहा है. अमन ने कई फिल्मों में भी काम किया है. वो बागबान, अंदाज, कोई है, संघर्ष, जानी दुश्मन, लम्हा, देश द्रोही, तीस मार खां, दाल में कुछ काला है जैसी फिल्मों में नजर आए.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories