ताज़ा ख़बर
इन दो जिलों के कलेक्टरों ने शादियों पर लगाई रोक, पहले से मिली अनुमति भी होंगे निरस्त, आदेश जारीBIG BREAKING : नए स्ट्रेन मिलने के बाद बस्तर में अलर्ट, इस जिले में 16 मई तक बढ़ाई गई लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेशCORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 13 हजार 628 नए मरीज, 208 की मौत, देखिए जिलेवार आंकड़ेबड़ी खबर : राजधानी में चश्मा दुकानों को खोलने की मिली अनुमति, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेशबिना पासवर्ड लॉगिन होगा गूगल अकाउंट, जल्द आ रही नई फीचर, जानें कैसी होगी नई फीचरBIG BREAKING : भूपेश सरकार ने दी किसानों को बड़ी राहत, 21 मई को किसान न्याय योजना की पहली किस्त देने का किया ऐलानयुवा कांग्रेस ने जरूरतमंद परिवारों में राशन वितरण कर पेश की मानवता की मिसालजेल में तैनात अधिकारियों की लापरवाही, मुख्य प्रहरी और तीन प्रहरी पर गिरी निलंबन की गाज, कैदियों के फरार होने के बाद गृह मंत्री साहू ने दिए थे कार्रवाई के निर्देशBIG BREAKING : अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत! लक्षण मिलने के बाद 12 दिन पहले एम्‍स में किया गया था भर्तीबड़ी खबर : कहर बनकर टूट रही महामारी, एक ही गांव के 17 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

आखिर ऐसा क्या हुआ जो फूट फूट कर रोने लगी एक्ट्रेस Shilpa Shetty, जानिए पूरा मामला

Priyansha LAZARUSApril 20, 20211min

 


 

मुंबई । बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों सोनी टीवी (Sony TV) के मोस्ट पॉपुलर डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) को जज कर रही हैं। शो में उनके डांस, ड्रेसेस और कमेंट्स की खूब चर्चा होती हैं । इसी दौरान शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने बचपन में बहन साथ बिताए पलों को याद कर भावुक हो गईं और रो पड़ी।

 

जी हाँ आपको बता दे अगले हफ्ते होने वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट अनीश तत्तिकोटा (Anish Tattikota) और कोरियोग्राफर आकाश शेट्टी (Akash Shetty) ने अपनी परफॉर्मेंस से शो में चार चांद लगा दिए। जहां उनकी परफॉर्मेंस देख सभी जजेस ने बड़े ही शानदार कमेंट किए। वहीं जब आकाश खुद को ‘आकाश शेट्टी’ के रूप में इंट्रोड्यूस करेंगे। तब जज शिल्पा शेट्टी तुरंत उनका नाम सुनते ही कहेंगी, ‘इस शो का नाम सुपर डांसर से सुपर शेट्टी रखना चाहिए।

 

वही शो के दौरान जब होस्ट ऋत्विक (Ritvik), अनीश के बड़े भाई को वीडियो कॉल करेंगे। उनके भाई अनीश के बारें में कई सीक्रेट्स का खुलासा करते हैं। ऐसे में दोनों को हंसी मजाक करता देख शिल्पा भी अपनी छोटी बहन शमिता (Shamita) के साथ अपने बचपन के दिनों को याद करने लगीं। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बचपन के एक्सपीरियेसिस को सभी के साथ शेयर किया। इस दौरान बचपन के दिनों को याद करते हुए वो भावुक हो गईं।

 

READ MORE : मास्क न पहनने पर रौब दिखाने वाले Couple की अक्ल आई ठिकाने, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि, ’शमिता और मैं बहुत ज्यादा लड़ाई करते थे, शायद उम्र के फासले के कारण. एक बच्चे के रूप में, एक भी ऐसी चीज नहीं थी जो शायद मैं शमिता पर न फेंकी हो।’ शिल्पा ने आगे शेयर किया कि, ‘हमारे पैरेंट्स दोनों काम पर जाते थे और इसलिए एक समय था जब मेरी मां ने मुझे मेरे नानी के घर भेजा और उन तीन महीनों में मैंने शमिता को बहुत याद किया।

VIDEO : 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories