ताज़ा ख़बर
CG BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ में कोरोना के बाद अब ब्लैक फंगस ने दी दस्तक, 15 मरीज एम्स में भर्ती, ज्यादातर मरीजों के आंखों में इंफैक्शनबड़ी खुशखबरी : इस अक्षय तृतीया आपके खाते में आएगा 2000 रुपये, जानें कैसे मिलेगा इसका लाभ, पीएम मोदी ने योजना को दी हरी झंडीशेयर बाजार : बैंकिंग, तेल एवं बिजली में दिख रहा उछाल, अधिकतर एशियाई बाजारों में गिरावट दर्ज, एनटीपीसी 4.40 फीसदी चढ़ासाइंटिस्ट की चेतावनी, भारत में नहीं थमेगा आसानी से कोरोना, जुलाई तक थमने की संभावनाSHARE MARKET : लाल निशान पर खुला आज बाजार, सेंसेक्स में भी आई गिरावटBREAKING : पुलिस अधीक्षक ने की बड़ी कार्यवाही : महामारी के बीच ड्यूटी से गैरहाजिर रहने वाले 15 अधिकारी-कर्मचारी निलंबितEXCLUSIVE : 25 सालों में पहली बार गर्मी ने मई में दिलायी राहत, बिहार में देखे जाते रहे हैं ऐसे मौसम, जानें क्या है वजह…BIG BREAKING : केमिकल फैक्टरी में लगी भीषण आग, लगातार हो रहे बड़े धमाके, मौके पर दमकल की 10 गाड़ियांBIG BREAKING : प्रदेश के इस जिले में कल से तीन दिनों का सख्त लॉकडाउन, कलेक्टर नम्रता गांधी ने दिया आदेशबड़ी खबर : कोरोना वैक्सीनेशन, भारत बायोटेक को 2 से 18 साल के बच्चों पर ट्रायल की मिली मंजूरी, तीसरी लहर से दिलाएगी राहत

BIG BREAKING : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 किलो वजनी IED बम बरामद

Mahendra Kumar SahuApril 16, 20211min


 

चंद्रकांत सिंह क्षत्रिय,दंतेवाड़ा:- जवानों को नुकसान पहुँचाने लगाए गए 5 किलो के प्रेशर IED जवानों ने बरामद कर लिया है। कटेकल्याण ब्लॉक के तुमकपाल और टेटम के बीच यह IED बरामद किया गया है।

 

पुलिस कप्तान अभिषेक पल्लव ने बताया कि ग्रामीणों के निशानदेही पर यह बम बरामद किया गया है। सुरक्षाबलों को नुकसान पहुचाने के लिए नक्सलियो ने लगाया था समय रहते आईईडी निकाल एक बड़ी घटना टल गई है। जिले के पुलिस कप्तान डॉक्टर अभिषेक पल्लव के कुशल मार्गदर्शन मे लगातार सर्च अभियान को तेज कर दी गई है।

 

प्रत्येक दिन मुस्तैदी से सर्चिंग करते हुए कई आईडी को डिफ्यूज किया जा रहा है जवानों के हौसले बुलंद होने के कारण नक्सली अपने नापाक मंसूबों को पूरा कर पाने में असफल हो रहे हैं।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories